ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13: नॉमिनेशन के लिए बिग बॉस में खुला बीबी कॉलेज, लूजर की स्पेलिंग पर पारस ने आसीम का उड़ाया मजाक

Bigg Boss 13, Asim Riaz,: शहनाज इंग्लिश तो सिद्धार्थ डांस के वहीं हिमांशी पीटी और भाऊ हिंदी के टीचर बनें। बाकी के कंटेस्टेंट कॉलेज के स्टूडेंट बनाए गए।

bigg boss, asim riaz, paras chhabra, bigg boss13, bigg boss, salman khan, siddharth shukla, shehnaz gill, asim riaz, himanshi khurana, बिग बॉस 13, बिग बॉस, सलमान खान, सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, आसिम रियाज, हिमांशी खुरानापारस छाबड़ा और आसीम रियाज।

Bigg Boss 13: बिग बॉस अब मजेदार टास्क के जरिए शो को एंटरटेनिंग बनाने की कोशिश की जा रही है। कभी तकरार तो कभी प्यार और रोमांस। अब हाउस में कॉलेज टास्क दिया जाएगा जिसमें एक नया कॉलेज BB कॉलेज बनाया जाएगा। यह टास्क ही अगले कैप्टेंसी तय करेगी। कॉलेज के लिए तीन टीचर शहनाज, सिद्धार्थ शुक्ला और हिमांशी,भाऊ का चुनाव हुआ। शहनाज इंग्लिश तो सिद्धार्थ डांस के वहीं हिमांशी पीटी और भाऊ हिंदी के टीचर बनें। बाकी के कंटेस्टेंट कॉलेज के स्टूडेंट बनाए गए। इस टास्क में प्रत्येक टीचर क्लास ओवर होने के बाद अपने पसंदीदा स्टूडेंट को एक एप्पल देगा। जिस कंटेस्टेंट के पास जितना एप्पल होगा उसी को कैप्टन बनाया जाएगा।

इस दौरान आसीम और शेफाली क्लास से वॉक आउट कर जाते हैं जिसके बाद शहनाज से काफी बहस हो जाती है। शहनाज शेफाली और आसीम से कहती है तुम दोनों ही लूजर हो। वहीं शहनाज के  इंग्लिश का क्लास बंक करके शेफाली और आसीम पार्किंग में शहनजा के खड़े स्कूटर पर लूजर लूजर लिख देते हैं। क्लास ओवर के बाद जब शहनाज और पारस आते हैं भांप जाते हैं कि ये काम आसीम-शेफाली का है। पारस ने लूजर की स्पेलिंग में LOSSER लिखने पर काफी मजाक बनाता है। कहता है पहले लूजर की स्पेलिंग तो ठीक से लिख ले। बता दें आसीम शुरू से ही इंग्लिश बोलने को लेकर लाइम लाइट में हैं जिसका सलमान भी कई बार मजाक उड़ा चुके हैं। आसीम से बहस के बाद शहनाज कहती है कि तुम पीठ पीछे काफी बोलता है। हिम्मत है तो सामने बोल के दिखा।

 

वहीं इससे पहले सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि के बीच रोमांस को बतौर टास्क शूट किया जाता है। इस सीक्वेंस में सिद्धार्थ और रश्मि देसाई के बीच हॉट रोमांटिक सीन दर्शाया जाता है। सिद्धार्थ और रश्मि इस सीन में बेडरूम से लेकर स्वीमिंग पूल तक में उनकी सिजलिंग कैमेस्ट्री को लोगों ने खूब एन्जॉय किया। सिद्धार्थ रश्मि शो ‘दिल से दिल तक’ में पहले भी अपनी जबरदस्त कैमेस्ट्री के लिए फैंस के बीच पॉपुलर रह चुके हैं।

Next Stories
1 इमरान खान को दिया मिर्जा और डायना पेंटी संग देख दंग रह गए फैंस, OMG लिख दे रहे रियक्शन
2 Bigg Boss 13: शहनाज बनी घरवालों की इंग्लिश टीचर, शेफील-आसीम से हो गई बहस
3 बिग बॉस 13 के घर में हो रहे झगड़े से सलमान खान को फायदा, जानिए कैसे
आज का राशिफल
X