ताज़ा खबर
 

हिंदुस्तानी भाऊ से फेमस Bigg boss कंटेस्टेंट की पत्नी को आया गुस्सा, दर्ज कराई FIR

Bigg Boss 13: हिंदुस्तानी भाऊ भी वाइल्ड कार्ड के जरिए घर गए थे जो इन दिनों अपने खुशमिजाज अंदाज से दर्शकों को इंप्रेस कर रहे हैं। दिलचस्प ये है कि भाऊ उर्फ विकास फाटक तो शो को अंदर लॉक हैं लेकिन बाहर उनके नाम का हंगामा बरपा हुआ है।

Author नई दिल्ली | Updated: November 25, 2019 2:51 PM
भाऊ की पत्नी पहुंची पुलिस थाने और दर्ज कराई शिकायत

Bigg Boss 13: बिग बॉस को 2 माह पूरे हो चुके हैं ऐसे में लगभग रियलिटी शो का आधा पढ़ाव पूरा हो चुका है। शो से जहां तमाम कंटेस्टेंट बाहर जा चुके हैं तो वहीं कईयों की घर के वाइल्ड कार्ड एंट्री भी हुई है। हिंदुस्तानी भाऊ भी वाइल्ड कार्ड के जरिए घर गए थे जो इन दिनों अपने खुशमिजाज अंदाज से दर्शकों को काफी इंप्रेस कर रहे हैं। दिलचस्प ये है कि भाऊ उर्फ विकास फाटक तो बिग बॉस के घर के अंदर लॉक हैं लेकिन बाहर उनके नाम का हंगामा बरपा हुआ है। मामला इतना बिगड़ गया कि भाऊ की पत्नी को थाने में एफआईआर तक रजिस्टर्ड करानी पड़ी। बता दें कि मौजूदा समय में भाऊ के नाम से कई गलत मैसेज और वीडियो वायरल किए जा रहे हैं। यही वजह है कि भाऊ की पत्नी अश्विन फाटक ने खार थाने में उनके पति के नाम से गलत संदेश फैला रहे लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। दरअसल, भाऊ शो के अंदर हैं और बाहर कई लोग उनका रिश्तेदार और जानकार बताकर इंटरव्यू दे रहे हैं।

मैसेज वायरल कर रहे लोगों में से कोई खुद को भाऊ का भाई बता रहा है तो कोई बहन, कोई खुद को विकास फाटक की आंटी बता रही हैं जबकि इनमें से कोई भी उनका सगा संबंधी नहीं है। यह बात भाऊ की पत्नी ने पुलिस में अपनी रिपोर्ट दर्ज करते हुए बयां की है। भाऊ की पत्नी के द्वारा दर्ज शिकायत में कहा गया है कि हिंदुस्तानी भाऊ के परिवार में पत्नी के अलावा उनकी मां, बेटा, सास, पिता और भतीजा है। इसके अलावा जो भी लोग रिश्तेदार बनकर वीडियो वायरल कर रहे हैं वो गलत हैं।

ऐसे में अगर कोई दूसरा शख्स भाऊ का नाम लेकर फायदा उठाने या गलत अफवाह फैलाने की कोशिश कर रहा है तो यह सरासर गलत है। जो कोई भी ऐसा कर रहा है तो इसमें भाऊ की कोई जिम्मेदारी नहीं होगी। अश्विनी ने मीडिया से ऐसे फर्जी लोगों के इंटरव्यू न लेने का अनुरोध किया है। भाऊ की पत्नी ने कहा, ‘विकास फाटक के खिलाफ उनके किसी फर्जी रिश्तेदार के इंटरव्यू न लें और गलत संदेश और वीडियो को अपलोड ना करें, इससे विवाद पैदा होगा।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 War के Ghungroo सॉन्ग पर प्रियंका चोपड़ा और वाणी कपूर का डांस हुआ वायरल, देखें वीडियो
2 रणवीर सिंह के ‘बाजीराव मस्तानी’ से ‘पानीपत’ की तुलना पर Arjun Kapoor ने दिया ये जवाब
3 फिल्मों के लिए हीरो के मुकाबले फीस को लेकर Taapsee Pannu ने बॉलीवुड की बता दी सच्चाई
जस्‍ट नाउ
X