ताज़ा खबर
 

BIGG BOSS 13: शहनाज को टक्कर देने घर में आई ये पंजाबी सिंगर, गिल संग अपने बुरा अनुभव का किया खुलासा

हिमांशी ने बताया कि शहनाज जो कैमरे पर दिख रही हैं रियल लाइफ में उससे काफी अलग हैं। वह एक एक्ट्रेस हैं और उनकी मासूमियत एक एक्टिंग का हिस्सा न कि रियलिटी का। पंजाी सिंगर ने बताया कि ''शहनाज की बुरी आदत है कि वो दूसरों का बहुत मजाक बनाती हैं..

Hindi TV Shows,wildcard Himanshi Khurana,Shehnaz Gill,Shefali Zariwala,Himanshi Khurana,bigg boss 13,ayushmann khurrana,arhaan khan, salman khan, Ayushman khuranaहिमांशी ने किया शहनाज संग खुद के साथ बुरा बर्ताव का खुलासा

Bigg Boss 13: बिग बॉस में वीकेंड के वार के दिन फर्स्ट फिनाले में सलमान खान ने पारस को छोड़ सभी सदस्यों को बेघर होने की बात से खूब डराया और आए हुए मेहमानों संग ढेर सारी मस्ती की। शनिवार के दिन होस्ट सलमान खान का गला बैठा था और उन्होंने अपनी आवाज के जरिए भी घर के सदस्यों पर चुटकियां लीं। उन्होंने कहा घर वालों के मामलो को शांत कराते-कराते उनकी आवाज चली गई लेकिन वे नहीं सुधरे। इस एपीसोड में सलमान ने घर में आने वाले तीन मेहमानों का स्वागत किया। शो को एक माह से ज्यादा का समय बीत चुका है और अब तक सलमान सहित सबकी पसंदीदा कंटेस्टेंट शहनाज गिल अपने क्यूटनेस को लेकर खूब लोकप्रियता लूट रही हैं। लेकिन अब आने वाले दिनों में एक नया ट्विस्ट आना वाला है। क्योंकि अब घर के अंदर एक और पंजाबी सिंगर की एंट्री हुई है, जो शहनाज को टक्कर देने आई हैं।

यहां बात हो रही है पंजाबी सिंगर और मॉडल हिंमाशी खुराना के बारे में, जो अब बिग बॉस हाउस में प्रवेश कर चुकी हैं। घर के अंदर जाने से पहले सलमान खान ने उनसे कुछ सवाल पूछे जिसका उन्होंने बेबाकी से जवाब दिया। इसी दौरान अपनी फिल्म बाला का प्रमोशन करने आई भूमि पेडनेकर ने हिमांसी से पूछा कि, ‘क्या आपके और शहनाज के बीच कोई विवाद हुआ था?’ उन्होंने हिमांशी को एक न्यूजपेपर की एक खबर दिखाई। तब हिमांशी ने कहा कि हां, यह सच है। पहले पहले शहनाज ने उनके और उनके पेरेंट्स के लिए कुछ विवादित शब्दों का प्रयोग किया था।

उन्होंने बताया कि वह पर्सनली शहनाज को नहीं जानती लेकिन प्रोफेशनल कॉम्पिटिशन है। भूमि के सवाल पर हिमांशी ने कहा- ”मेरी शहनाज संग दिक्कत हुई थी और उनके साथ एक्सपीरियंस बुरा रहा है। मेरा गाना I like it रिलीज हुआ था जो शहनाज को शायद पसंद नहीं आया था जिस पर उन्होंने कमेंट किया था.. उससे मुझे फर्क नहीं पड़ा…बाद में शहनाज ने मेरे चेहरे, अपीयरेंस पर कमेंट किया और मुझे बॉडी शेम किया था लेकिन तब तक भी मैं चुप रही थी। बाद में उन्होंने लाइव आकर मेरी मां के कैरेक्टर पर बोला था तब मैंने अपना स्टैंड लिया था। तब मैंने भी रिएक्शन में कुछ बातें बोली थीं।’

हिमांशी ने बताया कि शहनाज जो कैमरे पर दिख रही हैं रियल लाइफ में उससे काफी अलग हैं। वह एक एक्ट्रेस हैं और उनकी मासूमियत एक एक्टिंग का हिस्सा न कि रियलिटी का। पंजाी सिंगर ने बताया कि ”शहनाज की बुरी आदत है कि वो दूसरों का बहुत मजाक बनाती हैं.. जो कि गलत है.. उनको अभी तक इस चीज के लिए किसी ने ठीक से ताड़ा नहीं है..इसलिए उन्हें अपनी वो चीज स्ट्रॉन्ग लग रही है… वे क्यूट तरीके से जो चीजें बोल रही हैं और सोचती हैं कि मैं अच्छी लग रही हूं”

हिमांशी ने सलमान खान की तरफ देखते हुए कहा- मैं चाहती हूं जो उनका ओवर कॉन्फिडेंस है वो थोड़ा कोई डांट दें तो… ये देख सलमान भी मुस्कुरा देते हैं. हिमांशी ने कहा- वे गेम के लिए क्यूट कार्ड प्ले कर रही हैं तो ये मास्टरस्ट्रोक है, लेकिन जो मेरा साथ उनका एक्सपीरियंस रहा है मैं उन्हें पूरी तरह से फेक मानती हूं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 शाहरुख खान की शान में सजे बुर्ज खलीफा को देख भावुक हुए ऋषि कपूर, पोस्ट किया इमोशनल मैसेज
2 तापसी पन्नू ने ट्रोल्स को दिया मुंहतोड़ जवाब, यूजर ने sand ki aankh एक्ट्रेस को कहा था मोस्ट प्रॉब्लमैटिक
3 एक माह तक सोचने के बाद आयुष्मान को मिला था फिल्म का नाम ‘बाला’? दिलचस्प है टाइटल का किस्सा