ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13: गौहर खान ने कहा, ‘बुलाओ आसिम के अब्बू को, देखें सिद्धार्थ शुक्ला तब कैसे गाली देते हैं…’

बिग बॉस सीजन 13 में आसिम पर बरसे सिद्धार्थ पर गौहर खान को आया गुस्सा, कहा बार-बार आसिम के पिता को गाली देते हैं सिद्धार्थ शुक्ला, बिग बॉस के मेकर्स से की गुजारिश शो में फैमिली राउंड के दौरान आसिम के पिता को जरूर बुलायें। देखना चाहती हूं क्या तब भी आसिम के पिता को गाली देंगे सिद्धार्थ शुक्ला।

Bigg Boss 13, Bigg boss 13 Sidharth Asim fight, Sidharth shukla, Sidharth Shukla abuse asim riaz, Sidharth shukla rashami desai fight, Sidharth shukla fight with Arhaan khan, Salman khan, Salman khan Bigg boss 13, Salman khan dabangg 3, Sidharth Rashami desai Bigg boss 13 longest season in bigg boss history,Bigg Boss 13 : आसिम रियाज के पिता को अपशब्द बोलने पर सिद्धार्थ पर फूटा गौहर खान का गुस्सा

बिग बॉस सीजन 13 में सिद्धार्थ शुक्ला की पहचान एक सेलिब्रिटी से ज्यादा गुस्सैल रवैये वाले इंसान के रूप में बन गई है। शो में वो कभी भी किसी से उलझते हुए नजर आते हैं। हाल ही में बिग बॉस सीजन 7 की विनर रहीं गौहर खान ने इंस्टाग्राम लाइव के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला की उनके इस रवैये को लेकर जमकर खबर ली। बिग बॉस के घर कल हुए कैप्टेंसी टास्क के दौरान सिद्धार्थ-आसिम से उलझ गये और उनसे गाली- गलौच करने लगे। इस दौरान उन्होंने आसिम के पिता को लेकर भी कुछ अपशब्द बोले, इस बात पर गौहर ने इंस्टाग्राम लाइव वीडियो के दौरान सिद्धार्थ के बर्ताव पर अपनी नाराजगी जाहिर की, उन्होंने बिग बॉस के मेकर्स से ये गुजारिश की।

गौहर ने कहा शो में जब भी फैमिली राउंड हो तो मेरी शो के मेकर्स से गुजारिश है, कि आसिम के घर से उनके पिता को जरूर बुलाइयेगा, मैं ये देखना चाहूंगी कि सिद्धार्थ, आसिम को उनके पिता के सामने भी क्या गाली देते हैं। आसिम के पिता  इससे पहले सिद्धार्थ का झगड़ा रश्मि देसाई के साथ भी सुर्खियों में आया था। जहां दोनों ने एक दूसरे पर चाय तक फेंक दी थी। इन दोनों के बीच हुई तीखी बहस पर भी गौहर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए रश्मि की पक्ष लिया था।

बिग बॉस शो के अंदर इस सीजन में ये पहला मौका नहीं है, जब सिद्धार्थ-आसिम से बदतमीजी करते नजर आये हैं। शो में इससे पहले भी सिद्धार्थ कई बार आसिम से उनके पिता को लेकर अपशबदों का इस्तेमाल करते रहे हैं। बता दें बिग बॉस सीजन 13 की शुरुआत में आसिम-सिद्धार्थ की दोस्ती की काफी चर्चा थी। यहां तक की शो के होस्ट सलमान खान ने खुद दोनों को राम-लक्ष्मन की जोड़ी करार दे दिया था।

बिग बॉस का 13वां सीजन इस शो के इतिहास का सबसे लंबा सीजन बन गया है। जनता से शो को मिल रहे प्यार और शानदार टीआरपी को देखते हुए इसके मेकर्स ने शो 5 हफ्तों के लिये आगे बढ़ाने का फैसला लिया है। बिग बॉस सीजन 13 को इसके इतिहास के सबसे लंबे शो के साथ-साथ इसमें हो रहे झगड़ों के लिये खास तौर पर याद रखा जायेगा सलमान खान कई बार इस सीजन के कंटेस्टंट से परेशान हो कर शो छोड़ने की चेतावनी दे चुके हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सलमान की बदमाशियों से परेशान थे घरवाले, स्कूल से भी निकाले गए थे
2 इंटरव्यू में बोली Chhapak एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सभी मर्द खराब नहीं होते
3 हमारी याद आएगीः सोने के पदक से सोने की लंका तक
ये पढ़ा क्या?
X