ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13 Finale Update: फिनाले से पहले ही बाहर हुईं रश्मि देसाई!, बॉलीवुड एक्टर का दावा

Bigg Boss 13 Finale Finalist Contestants: बिग बॉस 13 के फिनाले से पहले अंदर की खबरें लीक हो रही हैं। पहले खबर आई थी कि शो से पारस छाबड़ा, आरती सिंह बाहर हो गई हैं, इसके बाद एक खबर और आ रही इन दोनों के बाद अब इस कंटेस्टेंट का भी शो से निकलना तय है।

Bigg Boss Season 13 Finale: ट्रॉफी की रेस से बाहर हुई रश्मि देसाई

Bigg Boss 13 Finale, Finalist Contestants: बिग बॉस 13 (Bigg Boss) के ग्रांड फिनाले का सबको बेसब्री से इंतजार है। शनिवार रात नौ बजे से इसका फिनाले शुरू होने वाला है। ऐसे में फैंस के साथ सभी घरवालों की धड़कनें तेज हैं, हर किसी की जुबान पर बस एक ही बात है कि बिग बॉस के इस ऐतिहासिक सीजन 13 का विजेता कौन होगा? इस बीच एक बड़ी खबर आ रही है। सेल्फ क्लेम फिल्म क्रिटिक और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट केआके (KRK) (कमाल आर खान) ने कुछ देर पहले ट्वीट कर ये जानकारी दी है कि बिग बॉस 13 से पारस छाबड़ा और आरती सिंह के बाद अब रश्मि देसाई (Rashami Desai) भी बाहर हो गई हैं।

केआरके इससे पहले भी कई दावे कर चुके हैं, हाल ही में उन्होंने अपने करीबी सूत्रों की तरफ से दावा किया था कि मेकर्स सिद्धार्थ शुक्ला (Sidaharth shukla) को शो जिताना चाहते हैं। जिसके बाद सलमान खान बिग बॉस के मेकर्स से खासा नाराज़ हो गए हैं। उन्होंने ट्वीट कर बताया था कि शो के मेकर्स के साथ सलमान मीटिंग करना चाहते थे लेकिन बिग बॉस की टीम ने उनसे मिलने से इनकार कर दिया है। जिसके बाद सलमान ने शो के फिनाले इवेंट को होस्ट करने से ही मना कर दिया है। बता दें, सलमान इससे पहले लगातार बिग बॉस के 10 सीजन को होस्ट करने वाले पहले एक्टर बने हैं।

पारस छाबड़ा ने 10 लाख रुपए लेकर छोड़ा शो!  वहीं फिनाले के दिन बिग बॉस 13 के विनर को लेकर सुबह से खबरों का बाजार गर्म है। इससे पहले खबर आई थी कि पारस छाबड़ा ने ये शो 10 लाख रुपये लेकर छोड़ने का फैसला किया है। वहीं गोविंदा की भांजी और एक्टर कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह भी शो से बाहर हो चुकी हैं। ऐसे में रश्मि के बाहर होने से अब शो में सिर्फ शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज ही बचे हैं।

बता दें, इससे पहले बिग बॉस में इस बार टॉप-5 नहीं बल्कि टॉप -6 कंटेस्टेंट चुने गए थे। जिनमें रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा, सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, आरती सिंह और शहनाज गिल का नाम शामिल था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Kundali Bhagya 15 February 2020 Preview Episode: आंखों में आंसू लिए करण ने प्रीता को बताई दिल की बात, क्या पति का दर्द समझ पाएगी पत्नी?
2 Bigg Boss 13: Grand Finale में रश्मि-सिद्धार्थ की गजब कैमेस्ट्री, शो में सना-आसिम-हिमांशी ऐसे छलकाएंगे ग्लैमर
3 Bigg Boss 13: बॉलीवुड एक्टर का दावा- शहनाज के पिता ने कहा, सिद्धार्थ शुक्ला हैं फिक्स्ड विनर, नहीं होने देंगे स्वयंवर
ये पढ़ा क्या?
X