ताज़ा खबर
 

कास्टिंग काउच पर पहली बार बोलीं Bigg Boss 13 फेम रश्मि देसाई, किया शॉकिंग खुलासा!

रश्मि ने बताया कि पहली बार जब वो उस व्यक्ति से मिली थीं तब वो इंडस्ट्री में काफी नई थीं और वो यह नहीं जानती थी कि लोगों की बातों का क्या मतलब है जिसके बाद...

rashami desai, casting couch, bigg boss 13, tv actress, rashami desai age, रश्मि देसाई, बिग बॉस 13, entertainmentकास्टिंग काउच पर Bigg Boss 13 फेम रश्मि देसाई ने किया शॉकिंग खुलासा

बिग बॉस 13 फेम रश्मि देसाई (Rashami Desai) टीवी के पॉपुलर चेहरों में से एक हैं। टीवी इंडस्ट्री में लंबे समय तक काम करने वाली एक्ट्रेस रश्मि ने हाल ही में एक वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू के दौरान कास्टिंग काउच पर खुलकर बातचीत की। रश्मि ने अपने भयानक अनुभव को शेयर करते हुए बताया कि वो 16 साल की उम्र में कास्टिंग काउच का शिकार हुई थीं जब उसने 13 साल पहले अपना करियर शुरू किया था।

घटना के बारे में बात करते हुए, रश्मि ने बताया कि पहली बार जब वो उस व्यक्ति से मिली थीं तब वो इंडस्ट्री में काफी नई थीं और वो यह नहीं जानती थी कि लोगों की बातों का क्या मतलब है और वो जाने अनजाने उनसे किस चीज की मांग कर रहे हैं। वह शख्स इस बात से पूरी तरह से वाकिफ था कि मैं चीजों से अनजान हूं और मुझे समझ नहीं आ रहा कि उसका इरादा क्या है। उस व्यक्ति ने मेरा फायदा उठाने की कोशिश की और किसी न किसी तरह से छेड़छाड़ करने की कोशिश की।

रश्मि देसाई ने आगे बताया कि उस व्यक्ति का नाम सूरज था और वह नहीं जानती हैं कि वो अब कहां हैं। अपने साथ हुई एक और घटना को शेयर करते हुए रश्मि ने बताया कि एक बार कैसे एक व्यक्ति ने उसे एक नकली ऑडिशन के लिए बुलाया और उसके ड्रिंक में कुछ मिलाने की कोशिश की। रश्मि ने कहा कि उस व्यक्ति ने मुझे बेहोश करने के लिए पूरी कोशिश की ताकि वो मेरा फायदा उठा सके लेकिन किसी तरह मैं लगभग ढाई घंटे के बाद वहां से बाहर आने में कामयाब रही और मैंने अपनी मां को सबकुछ बताया। अगले दिन, हम उससे फिर से मिलने गए। उस समय, मेरी माँ ने उसे थप्पड़ मारा और सबक सिखाया।

इस बीच, रश्मि ने बताया कि वो उस समय बहुत छोटी थीं और एक नॉन फिल्मी बैकग्रांउड से होने के कारण, वह इंडस्ट्री में से किसी को नहीं जानती थी। रश्मि ने ये भी बताया कि शुरुआत में उन्हें यह भी बताया गया था कि अगर वह कास्टिंग काउच से नहीं गुजरती हैं, तो उन्हें काम नहीं मिलेगा। बता दें कि रश्मि देसाई ने दिल से दिल तक और उतरन में अपनी एक्टिंग के बल पर काफी नाम कमाया और लोगों के दिलों में जगह बनाई।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Naagin 4: शो से होने जा रहा सबसे बड़ी ‘नागिन’ का खात्मा, तो इसलिए नागरानी ‘मान्यता’ को मौत के घाट उतार रहे मेकर्स?
2 ‘कपिल मिश्रा जैसों के बयान से भड़की दिल्ली में हिंसा, गुजरात दंगों की झलक…’, ‘गंगाजल’ के एक्टर ने सरकार को घेरा
3 राहुल गांधी के साथ नजर आए कुनाल कामरा, तस्वीर शेयर कर कहा-‘ ये किसने किया?’ कमेंट में मीम्स की आई बाढ़