चंडीगढ़ गई थीं शहनाज गिल, परिवार से मिलने तक नहीं पहुंचीं पंजाब; बेहद नाराज पिता संतोख सिंह बोले-‘बताया तक नहीं, कसम खाता हूं..’

शहनाज का चंडीगढ़ आना और घर पर हाल समाचार जानने के लिए न आना, उनके पिता को काफी अखरा है। शहनाज के पिता ने बताया है कि उन्हें पता ही नहीं था कि शहनाज वहां आ रही हैं।

Shahnaz Gill, Bigg Boss 13 Ex Contestant Shahnaz Gill, Shahnaz Gill went to Chandigarh,बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट शहनाज गिल

बिग बॉस 13 की सबसे पॉपुलर कंटेस्टेट्स में से एक शहनाज गिल इन दिनों पब्लिक के बीच छाई हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस बिग बॉस 13 औऱ 14 में नजर आए एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ चंडीगढ़ शूट के सिलसिले में पहुंची थीं। चंडीगढ़ से आगे 2 किलोमीटर की दूरी पर शहनाज का घर है। लेकिन शहनाज अपने परिवार से मिलने नहीं पहुंचीं। इस बात की शिकायत उनके पिता संतोख सिंह को है।

शहनाज का चंडीगढ़ आना और घर पर हाल समाचार जानने के लिए न आना उन्हें काफी अखरा है। शहनाज के पिता ने बताया है कि उन्हें पता ही नहीं था कि शहनाज वहां आ रही हैं। उन्हें मीडिया में चली खबरों के मुताबिक पता चला था। शहनाज के पिता ये भी बताते हैं कि उनके पास उनका नंबर तक नहीं है कि वह शहनाज से कॉन्टैक्ट कर सकें। शहनाज के मैनेजर तक का नंबर पिता संतोख के पास नहीं है।

ऐसे में संतोख सिंह ने कसम खा ली है कि अब वो शहनाज से लाइफ में कभी बात नहीं करेंगे। टेलीचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक- शहनाज के पिता ने कहा कि चंडीगढ़ से हमारा घर 2 घंटे की दूसरी पर है। मुझे पता चला कि शहनाज यहां आई हुई है, मीडिया के जरिए। उसने इस बारे में नहीं बताया था। शहनाज के दादा जी का अभी अंडरनी ऑपरेशन हुआ है। लेकिन उसे एक बार भी नहीं लगा कि वह घर आकर हाल चाल पूछे।

शहनाज के पिता ने आगे कहा- ‘हमें एक चांस मिला था उसे देखने का। पर मैंने कसम खाई है कि अब उससे बात नहीं करूंगा। मेरे कुछ परिवार के खास दोस्त और उनके बच्चे हैं जो चाहते हैं कि शहनाज के साथ तस्वीरें लें। क्योंकि वह उसे चाहते हैं, पसंद करते हैं। जब मैंने उससे रिक्वेस्ट की तो उसने साफ इनकार कर दिया और कहा कि बहुत सारे लोग होते हैं, और उसके पास टाइम नहीं है इतना। कम से कम उसे अपने फैंस से पंजाब आकर मिलना चाहिए। अगर वह यहां आती है तो जरूर मिलना चाहिए।’ बता दें, शहनाज बीते हफ्ते अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो की शूटिंग पूरी करने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला के साथ चंडीगढ़ आई थीं।

Next Stories
1 ‘मत छेड़ बलम मेरी..’ हरियाणवी गाने में धमकाती दिखीं Sapna Choudhary, डांस करते हुए रोबीले अंदाज में खुद गाया गाना
2 रिलीज हुआ खेसारी लाल यादव का नया गाना ‘हाली से लाली देखाई’, यूट्यूब पर हो रहा है जबरदस्त वायरल
3 Anupama, Spoiler Alert: हर दिन घर के ‘मर्द’ से एक कदम आगे बढ़ रही ‘अनुपमा’, पत्नी को गाड़ी चलाता देख गुस्से में आया वनराज
यह पढ़ा क्या?
X