ताज़ा खबर
 

Bigg boss 13: ‘अगर साथ में काम करने पर मिले बहुत पैसा’, सिद्धार्थ और रश्मि के सामने आया सवाल

Bigg boss 13: देवोलीना भट्टाचार्जी ने रश्मि देसाई के कनेक्शन के तौर पर घर में एंट्री पाई है। घर में आई देवोलीना ने शो के सबसे नामी चेहरे बन चुके कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मी साथ में काम करने को लेकर सवाल पूछती हैं।

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई

Bigg boss 13: बिग बॉस 13 का क्रेज बढ़ता जा रहा है। जबरदस्त रोमांच के चलते शो को एक्सटेंड किया जा चुका है। शो में प्यार, दोस्ती और लड़ाई के ट्राएंगल को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। बीते दिनों ही शो में कंटेस्टेंट की फैमिली से किसी न किसी की एंट्री हुई थी। इसके बाद अब बिग बॉस 13 में घर में रह रहे कंटेस्टेंट के कनेक्शन को एंट्री मिली है। शो में एक बार फिर देवोलीना भट्टाचार्जी की एंट्री हुई है। देवोलीना भट्टाचार्जी ने रश्मि देसाई के कनेक्शन के तौर पर घर में एंट्री पाई है। घर में आई देवोलीना ने शो के सबसे नामी चेहरे बन चुके कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि साथ में काम करने को लेकर सवाल पूछती हैं।

हाल ही में वोट अनसीन-अनदेखा वीडियो में, रश्मि देसाई, देवोलेना भट्टाचार्जी, सिद्धार्थ शुक्ला को साथ में बातचीत करते हुए देखा जाता है। जहां देवोलीना ने दोनों से पूछती हैं, “इस शो के बाद मान लो तुम दोनों को एक ही फिल्म मिल गई या फिर कोई बड़ा प्रोजेक्ट मिल और प्रोड्यूसर तुम दोनों को बहुत पैसे दे रहा है और बोले कि दोनों को साथ में काम करना है। करोगे या नहीं?

रश्मि देसाई देवोलीना का सवाल सुनने के बाद भड़क जाती हैं। जबकि सिद्धार्थ शुक्ला कहते हैं, ‘कर रहे हैं ना। कर रहे हैं।’ इस पर देवोलीना कहती हैं, ‘ऐसे नहीं। घर के बाहर जा के।’ इसके बाद रश्मि कहती हैं, देखते हैं न बाहर जाकर। इसके बाद सिद्धार्थ कहते हैं, जो प्रोड्यूसर प्रोजेक्ट देगा उसे पैसों की दिक्कत नहीं होगी। प्रोब्लम उसे पेशेंस का होगा। इसके बाद देवोलीना वहां से चली जाती हैं। जबकि रश्मि बोलती हैं कि, वो अपना पेशेंस लेवल टेस्ट करेगा। टेस्ट करने के लिए इन दोनों को बुलाओ और इन दोनों को ही कास्ट करेंगे। इस पर सिद्धार्थ मजाकिया मूड में प्रोड्यूसर की नकल करते हुए कहते हैं, ‘मैं बिग बॉस का फैन हूं और मैंने दोनों को देखा है।’

बता दें कि इस बार बिग बॉस के घर में एक बार फिर विकास गुप्ता की चालाकी देखने को मिली जिन्होंने घरवालों के सारे दाव को चित करते हुए हारी हराई बाजी को पलट दिया हालांकि बाद में घरवाले विकास गुप्ता के इस रवैये से काफी ज्यादा नाराज हुआ और उनको जमकर खरी-खरी सुनाई।

बजट 2020 से जुड़े लाइव अपडेट्स, हाईलाइट्स, लाइव स्‍ट्रीम‍िंग न्‍यूज, इनकम टैक्‍स स्‍लैब अपडेट पढ़ें।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कपिल शर्मा की ऑनस्‍क्रीन बीवी ने गुरदास मान के बेटे संग रचाई शादी, बधाई देने पहुंचे सेलेब्स
2 Priyanka chopra की नेक लाईन बोल्ड ड्रेस पर पहली बार बोलीं मां, पहले तो ड्रेस देख मुझे भी डर लगा था लेकिन…
3 नेटफ्लिक्स पर शुरू हुआ करण जौहर का नया रियलिटी शो, लगेगा सितारों का जमावड़ा
IPL Records
X