ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13 Day 5 Written Episode: आसिम और अबु को मिले ज्यादा ब्लैक रिंग, हो सकते हैं घर से बाहर

Bigg Boss 13 day 5 Written Updates, Bigg Boss 13 Episode 3, Contestants List and Names: माहिरा और शहनाज के बीच पारस को लेकर काफी तीखी बहस करती हैं। शहनाज बाद में पारस को इस बातचीत में खींच लाती हैं और उनसे दोनों के बीच चुनाव करने के लिए कहती हैं।

bigg boss live, Bigg Boss 13 Live Updates, Bigg Boss 13 day 4 Online Updates, bigg boss 13, bigg boss 13 live updates, bigg boss 13 list, bigg boss 13 contestant list, bigg boss 13 contestants name, bigg boss 13 written update, bigg boss 13 list, BB 13, bigg boss 13 epiosde 3, bigg boss 13 live, bigg boss 13 contestants name, bigg boss 13 timing, bigg boss 13 written update, bigg boss 13 list, bigg boss 13 epiosde 4 live, bigg boss 13 03 October, bigg boss 13 03 October episode 2019, bigg boss season 13, bigg boss 13 colors, bigg boss 13 salman khan, bigg boss 13 contestants listbigg boss 13, bigg boss 13 contestant list, bigg boss 13 wiki, bigg boss 13 written update, bigg boss 13 list, bigg boss 13 twitter, bigg boss 13 promo, bigg boss 13 instagram, bigg boss 13 trp, bigg boss season13, bigg boss 13 contestant listबिग बॉस में सिद्धार्थ और रश्मि के बीच शुरू हो रहा है रोमांस…

Bigg Boss 13 Day 5 Written Episode: बिग बॉस 13 (Bigg Boss) का पहला हफ्ता अब धीरे-धीर अपनी समाप्ति की तरफ है। शो का पहला हफ्ता काफी मजेदार टास्क से भरा रहा। वहीं इसका पांचवा दिन भी काफी रोचक रहा। जहां टास्क को लेकर कई कंटेस्टेंट के बीच मनमुटाव हो चुका है तो कईयों के बीच रोमांस के कोंपल खिल रहे हैं। आपने पिछले एपिसोड देखा कि किस तरह से रानी के उपाधि के लिए शेफाली के हामी ना भरने के बाद इस प्रक्रिया को बिग बॉस (Bigg Boss) द्वारा खत्म कर दिया गया था। वहीं अब आसिम और अबु मिलक पर एक से ज्यादा ब्लैक रिंग मिलने पर उनके घर से बाहर जाने के खतरे मंंडरा रहे हैं।

इन लड़कों को मिले ब्लैक कार्डः

महिरा ने ब्लैक कार्ड अबु मलिक को दिया वहीं शेफाली ने सिद्धार्थ शुक्ला के खराब बर्ताव को लेकर ब्लैक कार्ड दिया। शहनाज ने आसिम को दिया तो दलजीत ने अबु मिलक को दिया। आरती ने आसिम को ब्लैक कार्ड दिया। इसके साथ ही कोएना और देवोलिना ने सिद्धार्थ डे को तमीज सीखने और झूठ बोलने को लेकर ब्लैक रिंग दिया..। रश्मि ने आसिम को दिया ब्लैक रिंग।

वहीं  रश्मि और सिद्धार्थ का रिलेशनशिप भी नया मोड़ लेता दिख रहा है। दोनों अब तक घर के भीतर काफी मस्ती मजाक करते दिखे हैं। लॉन में बैठी रश्मि से सिद्धार्थ  तुझे एप्रिसिएट करना तो आता नहीं। वहीं सिद्धार्थ कहता हैं तुम्हें ताने देने के अलावा आता क्या है।

इस दौरान यह भी देखने को मिला कि माहिरा और शहनाज के बीच पारस को लेकर काफी तीखी बहस करती हैं। शहनाज बाद में पारस को इस बातचीत में खींच लाती हैं और उनसे दोनों के बीच चुनाव करने के लिए कहती हैं। इसके साथ ही देवोलीना रश्मि के साथ सिद्धार्थ डे की खुद को नामचीन राइटर बोले जाने पर काफी बहस होती है।

 

Live Blog

Highlights

    23:38 (IST)04 Oct 2019
    आसिम और अबु को मिले ज्यादा ब्लैक रिंग, हो सकते हैं घर से बाहर

    महिरा ने ब्लैक कार्ड अबु मलिक को दिया वहीं शेफाली ने सिद्धार्थ शुक्ला के खराब बर्ताव को लेकर ब्लैक कार्ड दिया। शहनाज ने आसिम को दिया तो दलजीत ने अबु मिलक को दिया। आरती ने आसिम को ब्लैक कार्ड दिया। इसके साथ ही कोएना और देवोलिना ने सिद्धार्थ डे को तमीज सीखने और झूठ बोलने को लेकर ब्लैक रिंग दिया..। रश्मि ने आसिम को दिया ब्लैक रिंग। 

    23:32 (IST)04 Oct 2019
    शुरू होने वाला है मजेदार नॉमिनेशन टास्क

    बिग बॉस के कहेअनुसार लड़कियां ब्लैक रिंग को उन लड़कों को देंगी जिनको लेकर बेकार एक्सपीरियंस रहे हैं। जिन लड़कों को यह ज्यादा मिलेगा वह घर से बेघर हो सकते हैं...

    23:06 (IST)04 Oct 2019
    रश्मि और सिद्धार्थ डे के बीच ऐसे हुई बहस
    23:03 (IST)04 Oct 2019
    ठरकी कहे जाने पर रश्मि -सिद्धार्थ डे में हो गई जबरदस्त बहस

    रश्मि, देवोलिना और सिद्धार्थ अपने अपने बिस्तर पर बैठे होते हैं तभी शहनाज की एंट्री होती है। बिस्तर में हाथ लगाने वाली बात को लेकर मजे में रश्मि कहती है कि अब ठरकी मत बोल देना। सिद्धार्थ डे तब कहता है कि उनको अपनी बात कहनी है तो दूसरों का सहारा लेती हैं। इसके बाद दोनों के बीच देवोलिना बोल पड़ती है औऱ फिर काफी बवाल होता है..

    22:56 (IST)04 Oct 2019
    पारस को लेकर शहनाज और माहिरा के बीच हुई नोकझोक

    पारस को लेकर माहिरा शहनाज से उलझ जाती है। शहनाज से माहिरा कहती है कि तुम ब्वॉयफ्रेंड वाले शब्द यूज भी मत करना। वहीं शहनाज कहती है तू कपड़े शेमलेस वाले कपड़े पहनकर घूमती रहती है। वहीं शहनाज पारस पर गुस्सा दिखाते हुए कहती है तू किसी एक के साथ रह। तू यहां का हीरो नहीं है..पारस शहनाज की इस बात पर आंखे फाड़ कर देखना लगता है।

    22:45 (IST)04 Oct 2019
    सिद्धार्थ डे मुझे हाथ लगाता है...

    बॉथरूम में जब सिद्धार्थ डे नहाने जाता है दरवाजे पर खड़े होकर शहनाज लोगों से कहती है कि मेरा पार्टनर रात में मुझे हाथ लगता है। यह सब शहनाज उसे चिढ़ाने के लिए कहती है। वह यह भी सिद्धार्थ शुक्ला से कहती है कि बिग बॉस से कहकर मेरा पार्टनर चेंज करा दो। तब सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज से कहता है कि तुम्हे उसका छूना अच्छा लगता है शायद..। दूसरी तरफ शहनाज की बात पर आरती कहती है कि मस्ती करो लेकिन कैरेक्टर पर मत ले जाओ।

    22:38 (IST)04 Oct 2019
    तुम्हे प्रशंसा करना आता ही नहीं, सिद्धार्थ से रश्मि ने की मिठी नोक-झोक

    रश्मि सिद्धार्थ से कहती हैं कि तुम्हें प्रशंसा करना आता ही नहीं। मैं तुम्हारी तरह नहीं हूं कि डाइनिंग टेबल पर गुलाबों ढूंढू

    22:33 (IST)04 Oct 2019
    टास्क के बीच प्राइड नहीं खोना है

    देवोलीना की बातें शहनाज से शेयर कर कहा आसिम कहता है कि उसे यहां कुछ साबित नहीं करना है। टास्क के बीच उसे प्राइड नहीं खोना है...

    Next Stories
    1 Saand Ki Aankh: फिल्म में कास्टिंग को लेकर उठे सवाल पर बोलीं तापसी पन्नू- मैं एक्टिंग ही छोड़ देती हूं
    2 KBC 11 October 4 2019 Episode Written Updates: जब डॉक्टर उर्मिल के इस सवाल का जवाब नहीं दे पाए अमिताभ बच्चन, नीचे कर लिए थे सिर
    3 लंबे वक्त से बीमार हैं BIGG BOSS 12 की विनर दीपिका कक्कड़, ठीक होने की दुआ कर रहे पति शोएब