ताज़ा खबर
 

BB13 से निकलते ही Youtube पर छा गए पारस छाबड़ा, 24 घंटे में लाखों लोगों ने देखा ATM गाना

बिग बॉस हाउस से विदा ले चुके पारस छाबड़ा अब अपने म्यूजिक एल्बम ATM Di Machine को लेकर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं। नेहा मलिक और पारस छाबड़ा के गाने ने यूट्यूब पर तहलका मचाया हुआ है, जिसे 24 घंटे में 16 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

Paras Chhabra, Paras Chhabra new Song, Paras Chhabra Song video, Paras Chhabra bigg boss, salmna khan, Paras Chhabra Song, Bigg Boss 13, Paras Chhabra Video, ATM Di Machine Song, Trending On YouTube, Paras Chhabra Evicted, Paras Chhabra out From Bigg Boss, Latest Punjabi Song, Siddharth Shukla, पारस छाबड़ा, पारस छाबड़ा का गाना, बिग बॉस 13, एटीएम दी मशीन, पारस छाबड़ा वीडियोअपने म्यूजिक वीडियो एटीएम मशीन के जरिए फैंस को इंप्रेस कर रहे पारस छाबड़ा

Bigg Boss 13: बिग बॉस सीजन 13 से बाहर निकलकर पारस छाबड़ा सुर्खियों में छा गए हैं। घर से निकलते ही पारस का म्यूजिक एल्बम ATM रिलीज किया गया, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 5 दिसंबर को जी म्यूजिक कंपनी द्वारा रिलीज गया ATM Di Machine एल्बम को यूट्यूब पर लाखों लोग देख चुके हैं। 3 मिनट 28 सेकेंड के इस वीडियो में पारस के साथ नेहा मालिक अभिनय करते दिख रही हैं। यूट्यूब पर पारस के गाने ने धमाल मचाया हुआ है। पंजाबी गाने में छाबड़ा का लुक भी फैंस को काफी इंप्रेस कर रहा है। इस गाने को देव नेगी ने अपनी आवाज दी है और कुंवर जुनेजा ने इसके बोल लिखे हैं जबकि रामजी गुलाटी का म्यूजिक है। गाने को 24 घंटे में 1,687,378 लोग देख चुके हैं।

बिग बॉस के घर में पारस अक्सर असीम के साथ पंगा करते हुए नजर आते थे। उन्होंने असीम की पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी कुछ बोला था जिसके बाद से उन्हें लोगों ने वोट करना कम दिया था लेकिन अब वह अपने म्यूजिक वीडियो के जरिए खूब लाइमलाइट लूट रहे हैं। बता दें कि 5 दिसंबर को आए एपिसोड में ही पारस बिग बॉस का घर छोड़करबाहर आ चुके हैं। संचालक का टास्क रद्द होने के बाद बिग बॉस ने पारस के घर से विदाई लेने की बात की थी। बिग बॉस के मुताबिक पारस इन दिनों फिंगर पैन से गुजर रहे हैं और उनकी उंगली में कोई आराम नहीं है।

घर वालों के पूछने पर पारस ने बताया कि उन्हें बाहर जाकर अपनी उंगली का ट्रीटमेंट कराना है। हो सकता है कि पारस कुछ हफ्तों बाद फिर से बिग बॉस हाउस में अपनी दमदार वापसी करें। पारस के घर से जाने के बाद शहनाज गिल काफी दुखी नजर आईं और उन्होंने यह बात भी कनफेस कर ली है कि वह पारस से बेहद प्यार करती हैं। यहां तक कि शहनाज ने पारस से I Love You भी बोल दिया है। वहीं माहिरा भी पारस के जाने से घर के अंदर अकेला फील कर रही हैं। सिद्धार्थ से माहिरा यह कहते हुए भी नजर आईं कि पारस उनका घर में अम्मी की तरह खयाल रखता था। अब देखना यह होगा कि पारस घर में कब और कैसे रिएंट्री करते हैं।

Next Stories
1 New Year 2020: सलमान-शाहरुख के फेम से ज्यादा महंगे हो गए उर्वशी रौतेला के ठुमके
2 Bala, Hotel Mumbai, Marjaavaan, HouseFull 4 Box Office Collection Updates: ‘पानीपत’ और ‘पति पत्नी और वो’ के आने से मची हलचल, कैसा है इन फिल्मों का हाल?
3 रणवीर सिंह की टीनएज फोटो हो रही वायरल, बॉलीवुड की एक्ट्रेस बोलीं ‘So Cute’
चुनावी चैलेंज
X