ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13: जब अर्जुन कपूर से भिड़ गए थे बिग बॉस के एंग्री यंगमैन सिद्धार्थ शुक्ला

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट कई मामलों में चर्चा में हैं, शो में अपने गुस्से के लिए मशहूर सिद्धार्थ शुक्ला का गुस्सा बिग बॉस में नहीं बल्कि इसके बाहर भी मशहूर है। खतरों के खिलाड़ी शो के दौरान उनकी अभिनेता अर्जुन कपूर से सिड की जमकर तकरार हुई थी।

Bigg Boss 13 : सिद्धार्थ शुक्ला और अर्जुन कपूर

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 के एंग्री यंगमैन सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) इस सीजन के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। वो शो में अपने एग्रेशन के लिए प्रसिद्ध है। लेकिन सिद्धार्थ का गुस्सा सिर्फ बिग बॉस के घर में ही नहीं बल्कि घर के बाहर भी ऐसा ही है। इससे पहले खतरों के खिलाड़ी (Khatron ke khiladi) सीजन 7 जिसे बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर होस्ट कर रहे थे। उस शो में सिड की अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) से जमकर तकरार हुई थी। दोनों के बीच लड़ाई इतनी जबरदस्त थी कि दोनों को शांत कराने के लिए, शो के कंटेस्टेंट और क्रू मैंबर्स को बीच में आना पड़ा था। दरअसल पूरा मामला तब का है जब अर्जुन शो को होस्ट कर रहे थे और सभी कंटेस्टेंट शो में खड़े थे। इस दौरान सिड बैठ जाते हैं, तो अर्जुन उनसे कहते हैं कि खड़े हो जाओ जिस पर सिड कहते हैं कि मैं खड़ा नहीं हो सकता हूं मेरे पैर में दर्द है।

इसके बाद अर्जुन सिड पर भड़कते दिखाई दिए थे, वो कहते हैं कि क्या मैं नहीं खड़ा हूं, बाकी सब कंटेस्टेंट भी तो खड़े हैं, तुम्हें दिक्कत क्या है, इसके बाद अर्जुन-सिड के बर्ताव से इस कदर खफा थे कि उन्होंने कह दिया था, या तो सिद्धार्थ शो में रहेगा या फिर मैं ये शो आगे होस्ट करूंगा। इसके बाद शो में सिड को छोड़ कर सारे कंटेस्टेंट अर्जुन को सॉरी बोल देते हैं। हालांकि इसके कुछ ही देर बाद शो में अर्जुन कपूर वापस आते हैं और कहते दिखते हैं कि ये एक छोटा सा प्रैंक था हम दोनों की तरफ से जिसके बाद सेट का माहौल शांत हो जाता है।

बता दें ये बिग बॉस सीजन 13 का आखिरी हफ्ता है, घर में इस वक्त 7 सदस्य बचे हैं, पारस छाबड़ा, रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, शहनाज गिल, माहिरा शर्मा और आरती सिंह वहीं फिनाले से पहले इवेक्शन होना है, जिसमें नॉमनिटेड सदस्य शहनाज गिल, माहिरा शर्मा और आरती सिंह में से किसी एक को बाहर जाना होगा।

इससे पहले आखिरी वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने नॉमिनेटेड सदस्यों में से किसी को घर से बाहर नहीं किया था। लेकिन वो फिनाले वीक में मिड-नाइट इवेक्शन की ओर इशारा करके गए थे।

Next Stories
1 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 12 Feb 2020, Episode Preview: टूट जाएगा गोयंका परिवार का विश्वास, लव कुश ने कटाई कार्तिक-नायरा की नाक
2 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: गोकुलधाम सोसाइटी में हुई सुंदर लाल की एंट्री, चमत्कारी अंगूठी का राज जान जेठा लाल का चेहरा हुआ लाल
3 Kumkum Bhagya 12 Feb 2020, Preview Episode: बारिश की बूंदो ने भीगा दिया रणबीर का मन, दिल टूट जाने का डर होने के बावजूद करेगा प्राची को प्रपोज
ये पढ़ा क्या?
X