ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13: गोविंदा का भांजा बोलते थे लोग…इमोशनल होकर बोल पड़े कृष्णा अभिषेक, आरती को घर में मिला बड़ा सरप्राइज

Bigg Boss 13: कृष्णा, आरती को बताते हैं कि उन्हें अबतक लोग गोविंदा का भांजा बोलते थे लेकिन इस बार उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि वो काफी ज्यादा प्राउड महसूस कर रहे हैं...

Author Updated: January 15, 2020 5:18 PM
Bigg Boss 13: कृष्णा और आरती की तस्वीर

Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में रोजाना दर्शकों को घरवालों के बीच झगडे़ और बहस देखने को मिल रही थी लेकिन अब बिग बॉस के घर में कुछ ऐसा होने वाला है जिससे घरवालों के दिलों में प्यार का सागर उमड़ पड़ेगा। बिग बॉस के घर में जल्द ही कंटेस्टेंट्स के परिवार वाले एन्टर करने वाले हैं। इसी सिलसिले में आज बिग बॉस के घर में एन्ट्री करेंगे जाने माने कॉमेडियन और आरती सिंह के भाई कृष्णा अभिषेक।

कृष्णा को घर में एन्ट्री करते देख आरती सिंह अपने आंसू नहीं रोक पातीं और भाई को पकड़ कर जोर-जोर से रोने लगती हैं। इस दौरान दोनों भाई बहन काफी इमोशनल नजर आते हैं। कृष्णा, आरती से घर के बाहर हु्आ एक किस्सा शेयर करते हैं। कृष्णा, आरती को बताते हैं कि उन्हें अबतक लोग गोविंदा का भांजा बोलते थे लेकिन इस बार उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि वो काफी ज्यादा प्राउड महसूस करने लगे। दरअसल शूटिंग के दौरान बहुत सारे स्कूल के बच्चों ने उनके पास आकर उन्हें आरती का भाई कहा था।

कृष्णा की बातें सुनकर आरती काफी ज्यादा इमोशनल हों जाती हैं। इसके बाद आरती को घर में एक और सरप्राइज मिलता है और आरती के घर से दो छोटे-छोटे बच्चे आते हैं जिसे देखकर आरती बेहद खुश होती हैं और उन्हें घरवालों से मिलवाती हैं। वहीं घरवाले भी आरती के परिवार वालों से मिलकर काफी ज्यादा खुश नजर आते हैं।

वहीं आरती कृष्णा को बताती हैं कि घर मे कोई भी दिन ऐसा नहीं गया जब वो उन्हें याद नहीं करती हैं और वो रोज उनकी फोटो बगल में लेकर सोती हैं। आरती की बात सुनकर कृष्णा कहते हैं कि तुमने चार महीने निकाल लिए हैं घर में जो काफी बड़ी बात है। पूरे शो के दौरान तुमने मर्यादा बनाए रखी है तुमने कोई भी गलत बात नहीं की है जिसके चलते तुम्हें सब लोग बेहद प्यार करते हैं।

बता दें कि बिग बॉस के घर में इस हफ्ते कोई भी बेघर नहीं हुआ है। जिसके चलते इस हफ्ते भी घर से बेघर होने के लिए सारे सदस्य नॉमिनेट हुए हैं। बता दें कि बिग बॉस के घर में आज मधुरिमा और विशाल के बीच जमकर बहस होगी जिसके बाद मधुरिमा आपा खो देंगी और विशाल को बर्तनों से मारती हुई नजर आएंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Kumkum Bhagya 15 Jan 2020 Preview Episode: सच के बेहद करीब अभि, प्राची और रिया की जिंदगी में आने वाला है नया भूचाल
2 Kundali Bhagya 15 Jan 2020, Preview Episode: शर्लिन ने प्रीता को रास्ते से हटाने का बनाया खतरनाक प्लान, करण को पाने के लिए इस हद तक गिरी माहिरा
3 ‘आरती सिंह से रेप की कोशिश?’, Bigg Boss 13 की कंटेस्टेंट के इस खुलासे पर भाभी कश्‍मीरा शाह ने किया रिएक्ट
ये पढ़ा क्‍या!
X