ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13 की ‘मालकिन’ जिम में बहा रहीं पसीना, भारी भरकम डंबल्स उठातीं Ameesha Patel का वीडियो आया सामने

Bigg Boss LandLord, Ameesha Patel: एक्ट्रेस का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें अमीषा जिम में खूब पसीना बहाती दिख रही हैं। फिटनेस फ्रीक अमीषा पटेल ने अपने इंस्टाग्राम से कुछ वीडियोज फैंस के साथ शेयर किए हैं जिनमें वह जिम को हिट करती दिख रही हैं।

Author Published on: October 19, 2019 11:08 AM
बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल

Ameesha Patel: बिग बॉस शो की शुरुआत में घर की ‘मालकिन’ बनी नजर आईं अमीषा पटेल। इन दिनों काफी चर्चाओं में हैं। एक्ट्रेस अकसर अपनी इंस्टा पोस्ट और पिक्चर्स को लेकर अटेंशन लेती दिखती हैं। एक्ट्रेस का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें अमीषा जिम में खूब पसीना बहाती दिख रही हैं। फिटनेस फ्रीक अमीषा पटेल ने अपने इंस्टाग्राम से कुछ वीडियोज फैंस के साथ शेयर किए हैं जिनमें वह जिम को हिट करती दिख रही हैं। अपने फिटनेस ट्रेनर के साथ अमीषा भारी भारी डंबल्स उठाती दिख रही हैं।

ऐसे में अमीषा की स्ट्रेंथ इस वीडियो में दिखाई दे रही है। अमीषा पटेल ने दो से तीन अलग अलग वीडियोज जिम में खूब मेहनत करते हुए अपने चाहने वालों के साथ शेयर किए हैं। अमीषा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह इस तरह के वीडियोज और फोटोज शेयर कर अपने फैंस के बीच अपनी मौजूदगी दर्ज कराती रहती हैं।

पिछले दिनों अमीषा पटेल को लेकर खबर आई थी कि करोड़ों की धोखाधड़ी का आरोप लगा है। ऐसे में रांची कोर्ट ने उनके खिलाफ अरेस्ट वॉरेंट जारी किया है। अमीषा पटेल पर ढाई करोड़ के चेक बाउंस का आरोप लगा है। प्रोड्यूसर अजय कुमार ने एक्ट्रेस अमीषा पर आरोप लगाया है कि साल 2018 में उन्होंने एक फिल्म के लिए ये रकम ली थी।

उस वक्त फिल्म ‘देसी मैजिक’ बननी थी जिसके लिए एक्ट्रेस ने प्रोड्यूसर से 3 करोड़ रुपए उधार लिए थे। लेकिन वह फिल्म नहीं बनी और न ही प्रोड्यूसर को वापस उनका पैसा मिला।

अजय कुमार ने एक्ट्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा था कि बहुत कहने पर अमीषा ने उन्हें एक चेक दिया। उस चेक को जब उन्होंने बैंक में डाला तो वह बाउंस हो गया। अब ऐसे में अमीषा के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप लगा है। अजय के मुताबिक केस दर्ज करने के बाद जब उन्होंने अमीषा से कनेक्ट करने की कोशिश की तो भी एक्ट्रेस ने कोई जवाब नहीं दिया। इससे पहले भी अमीषा पर धोखाधड़ी का आरोप लग चुका है। पिछली बार उन पर 11 लाख रुपए लेकर शो न करने का आरोप लगाया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 KBC 11 October 18, 2019 Written Episode: कर्मवीर सुनीता कृष्णन की यह बात सुन अवाक रह गए अमिताभ, 15 साल की उम्र में 8 लोगों ने किया था रेप
2 Kumkum Bhagya, 18 Oct Preview Episode: साइको बनकर अभि-प्रज्ञा पर धमाका करने वाली है प्रियंका, प्राची-रणवीर की जिंदगी करेगी नर्क
3 Yeh Rishta Kya Kahlata Hai, 18 Oct Preview Episode: नायरा ने कार्तिक को बताया सच, रोते हुए कर डाला खुलासा..