ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13: घरवालों ने शिल्पा शेट्टी को बताए अपने बेस्ट मोमेंट, आसिम ने सिद्धार्थ शुक्ला संग दोस्ती को किया याद

Bigg Boss 13: शहनाज गिल बेस्ट मोमेंट को याद करते हुए कहा कि किस तरह से इस रिएलिटी शो ने उन्हें सेलेब्रिटी बना दिया। आरती ने कहा कि सबसे अच्छा पल वह था जब सलमान सर ने मुझे वीक कहा था और बाद में मैं कैप्टन बनीं।

बिग बॉस में शिल्पा शेट्टी पहुंची।

Bigg Boss 13: ‘बिग बॉस 13’ को फिनाले से पहले और भी धमाकेदार बनाने के लिए मेकर्स ने कमर कस ली है। इस हफ्ते पारस छाबड़ा इम्यूनिटी पाने में पारस कामयाब हो गए हैं। नॉमिनेशन में अब तीन नाम शहनाज, आरती और माहिरा हैं। इम्यूनिटी कार्ड जीतने के बाद पारस सिड का आभार जताते हैं।

वहीं घर में शिल्फा शेट्टी की एंट्री होती है जो घरवालों को योगा क्लास देती हैं। इसके बाद वह घरवालों से घर में बिताए उनके सबसे बेस्ट मोमेंट के बारे में पूछती हैं। आसिम ने सिद्धार्थ शुक्ला संग शुरुआती दिनों में अपनी दोस्ती का जिक्र किया। आसिम ने शुक्ला के साथ अपनी दोस्ती को सबसे अच्छे पलों में याद किया।

शहनाज गिल बेस्ट मोमेंट को याद करते हुए कहा कि किस तरह से इस रिएलिटी शो ने उन्हें सेलेब्रिटी बना दिया। वहीं आरती ने कहा कि सबसे अच्छा पल वह था जब सलमान सर ने मुझे वीक कहा था और बाद में मैं कैप्टन बनीं। पारस अच्छे पल को याद करते हुए कहा कि इस घर में आना सबसे अच्छे पलों में से एक था।

इसके बाद शहनाज रश्मि के सामने हारने के डर को बयां करती हैं। रश्मि शहनाज से पूछती हैं कि अगर तू हार गई तो? सना इसपर कहती हैं यार तू ऐसी बातें मत कर। हमेशा मेरे दिमाग में बिग बॉस ही नाचता रहता है। मैं चाहती हूं कि घर की चाबी और लाइट मैं ही बंद करूं। वहीं आज के एपिसोड में शिल्पा शेट्टी घर के भीतर कंटेस्टेंट से रूबरू होंगी और उनके घर में बिताए सबसे बेस्ट मोमेंट के बारे में पूछती हैं। आसिम इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला के साथ की दोस्ती को याद करते हुए सबसे बेस्ट मोमेंट बताते हैं।

Live Blog

Highlights

    22:39 (IST)08 Feb 2020
    घरवाले अपने सबसे अच्छे पलों को किए याद

    आसिम रियाज ने सिद्धार्थ शुक्ला  संग शुरुआती दिनों में उनकी दोस्ती के बारे में बात की। शुक्ला के साथ अपनी दोस्ती को सबसे अच्छे पलों में याद किया। वहीं शहनाज गिल बेस्ट मोमेंट को याद करते हुए कहा कि किस तरह से इस रिएलिटी शो ने उन्हें सेलेब्रिटी बना दिया। आरती ने कहा कि सबसे अच्छा पल वह था जब सलमान सर ने मुझे वीक कहा था और बाद में मैं कैप्टन बनीं। पारस अच्छे पल को याद करते हुए कहा कि इस घर में आना सबसे अच्छे पलों में से एक था।

    22:28 (IST)08 Feb 2020
    शिल्पा शेट्टी ने घरवालों से कराए योग

    शिल्पा घर के सदस्यों की 'योग' क्लास लेती हैं। एक्ट्रेस घर के अंदर जाती हैं और दिल, दिमाग व आत्मा की शांति के लिए प्रतिभागियों को योग की मुद्रा सिखाती हैं। इस दौरान घरवालों के पसीने छूट जाते हैं।

    21:57 (IST)08 Feb 2020
    सिद्धार्थ शुक्ला से शहनाज ने पूछा तेरी प्रॉब्लम क्या है

    सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज के बीच की समस्याएं खत्म ही नहीं हो रही हैं। पारस को बचाने के बाद से ही दोनों एक बार फिर आपस में झगड़ पड़ते हैं। पारस भी शहनाज को सिद्धार्थ का साथ नहीं देने का आरोप लगता है तो सिड भी कहा कि मैं जानता हूं पहले दिन से ही कि कौन क्या है। शहनाज सिद्धार्थ को मनाने की कोशिश करती हैं लेकिन बहस भी कर लेती हैं और कहती हैं कि तेरी प्रॉब्लम क्या है।

    21:35 (IST)08 Feb 2020
    पांच जेल को पार कर पाना था इम्यूनिटी कार्ड

    इम्यूनिटी कार्ड पाने के लिए 5 जेल को पार करना होता है। बिग बॉस ने पारस माहिरा, आरती और शहनाज को फिनाले में पहुंचने के लिए ये टास्क दिया था जिसमें पांच जेल बनाए गए थे। इन पांच जेल के दरवाजों में लगे ताले खोलते हुए कार्ड तक पहुंचना था जिसमें सिद्धार्थ को जीत मिलती है और वह पारस को इम्यूनिटी कार्ड दिलाने में कामयाब होते हैं।

    21:27 (IST)08 Feb 2020
    सिद्धार्थ शुक्ला, पारस और शहनाज को आरती आसिम हंसाने का किए प्रयास

    सिद्धार्थ शुक्ला, पारस और शहनाज को आरती आसिम हंसाने की कोशिश करते हैं। शहनाज पहले हंस देती हैं लेकिन सिड और पारस आरती और आसिम के काफी कोशिश के बाद भी नहीं हंसते हैं।

    21:21 (IST)08 Feb 2020
    बिग बॉस ने घरवालों को हंसाने का टास्क दिया

    बिग बॉस ने घरवालों को हंसाने का टास्क दिया है जिसका संचालन माहिरा कर रही हैं। पहले रश्मि, आरती और आसिम को हंसाना होता है। पारस आरती को हंसाने में कामयाब होते हैं जबकि आसिम और रश्मि इमोशनलेस होते हैं।

    21:12 (IST)08 Feb 2020
    'मेरा चेहार सुन्न हो चुका है', सिड पर भड़कीं रश्मि

    इम्यूनिटी कार्ड गेम में सिद्धार्थ शुक्ला पारस को बचाने में कामयाब होते हैं। गेम के दौरान जहां आसिम सिड पर धक्का मारने का आरोप लगाते हैं वहीं रश्मि कहती हैं कि हाथ के धक्के से उनका चेहार सुन्न हो चुका है।

    21:07 (IST)08 Feb 2020
    इम्यूनिटी कार्ड जीते पारस

    सिद्धार्थ शुक्ला के कारण पारस इम्यूनिटी कार्ड जीत गए हैं। लिहाजा वह अब नॉमिनेशन से बच गए हैं। वहीं आरती माहिरा और शहनाज अभी भी नॉमिनेटेड हैं। सिद्धार्थ शुक्वला को पारस ने इसके लिए धन्यवाद बोला।

    Next Stories
    1 म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी ने आप समर्थकों को किया सावधान, कहा- अगले 2 दिन भी सामने वालों के नीच जुगाड़…
    2 सिद्धार्थ शुक्ला को तो आलिया भट्ट से भी है प्रॉब्लम, देखिए कपिल शर्मा के शो में भी कैसे लड़े थे दोनों…
    3 ’90 किलो की नजरबट्टू चल…’, रिजेक्शन पर सारा अली खान का छलका दर्द, कहा- कोई मुझे घास ही नहीं डालता था
    ये पढ़ा क्या?
    X