ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13, 31 December 2019 Episode: अरहान हुआ शो से बाहर, विशाल, आसिम, रश्मि मिलकर सिद्धार्थ के खिलाफ रच रहे ये साजिश

Bigg Boss 13, 31 December 2019 Episode: रश्मि आसिम से कहती है कि उसका बेड आरती के साथ शिफ्ट कर दिया जाए। इससे सिड और आरती के बीच फूट डलेगी और फिर खेल पलट जाएगा। रश्मि का गेम प्लान है कि आरती के साथ उसकी दूरी खत्म हो जाए।

bigg boss, bigg boss 13, salman khan, devolina bhattacharjee, bb 13, bigg boss 13 31 December, bigg boss 13 epiosde, bigg boss 13 live, bigg boss 13 epiosde 1 live, bigg boss 13 31December episode 2019, bigg boss season 13, bigg boss 13 colors, bigg boss 13 salman khan, bigg boss 13 contestants listBigg Boss 13, 31 December Episode Live: सिड को सबक सिखाने के लिए विशाल, आसिम संग रश्मि गेम प्लान कर रहे हैं।

Bigg Boss 13, 31 December 2019 Episode: बिग बॉस में हर दिन घरवाले एक-दूसरे के खिलाफ ग्रुपबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। दोस्ती टूट रही है, जुड़ रही है फिर टूट रही है। वहीं वाइल्डकार्ड एंट्री से बाहर हो चुके कंटेस्टेंट वापस घर के अंदर आते हैं और गेम प्लान करने लगते हैं। जब से रश्मि घर में दुबारा वापस आई हैं सिद्धार्थ शुक्ला के साथ नहीं बन रही हैं। दोनों के बीच सलमान खान के वीकेंड के वार में तू तू मैं हो गया। सलमान खान के जाने के बाद मामला काफी बिगड़ गया जिसके बाद आरती ने बीच बचाव किया था। अब रश्मि के साथ मिलकर विशाल और आसिम सिड के खिलाफ गेम प्लान कर रहे हैं ताकि वह टूट जाए।

एक प्रोमो वीडियो में इससे सिड पर काफी असर पड़ेगा। वहीं विशाल रश्मि से कहता है कि तुम अब बता दो कि तुम इस गेम में हो। और तुम कुछ भी कर सकतीरश्मि आसिम से कहती है कि उसका बेड आरती के साथ शिफ्ट कर दिया जाए। इससे सिड और आरती के बीच फूट डलेगी और फिर खेल पलट जाएगा। रश्मि का गेम प्लान है कि आरती के साथ उसकी दूरी खत्म हो जाए। हो चाहे पास्ट कैसा भी रहा है।

वहीं शो से अरहान एक बार फिर से बाहर हो गए हैं। इस साल के आखिरी इविक्शन में शो के कंटेस्टंट और रश्मि देसाई के बॉयफ्रेंड अरहान खान कम वोट्स मिलने की वजह से घर से बेघर हो गए। अरहान और रश्मि बिग बॉस से कहते रहे कि कम से कम न्यू ईयर साथ में सेलिब्रेट करने का मौका दें लेकिन बिग बॉस ने इसे प्रक्रिया बताते हुए अरहान के शो से बाहर कर दिया। पिछले हफ्ते नॉमिनेट हुए सदस्यों में सिद्धार्थ शुक्ला, आरती, शेफाली बग्गा, मधुरिमा तुली, विशाल और अरहान का नाम था। देर रात बिग बॉस ने अरहान को घर से बेघर कर दिया।

Live Blog

Highlights

    23:58 (IST)31 Dec 2019
    सिड और शहनाज ने किया रोमांटिक डांस

    सिड ने  शहनाज के साथ मिलकर किया रोमांटिक डांस। दोनों ने जमीन पर लोट लोट कर नागिन गाने पर डांस किया। वहीं टीवी के तमाम कलाकारों संग घरवालों ने जमकर किया न्यू इयर सेलिब्रेशन

    23:43 (IST)31 Dec 2019
    बिग बॉस में टीवी कलाकारों का लगा जमावड़ा

    बिग बॉस में न्यू इयर सेलिब्रेशन के लिए टीवी के तमाम बड़े कलाकार आए हैं जिनमें विद्या से विद्या और विवेक हैं। साथ ही राजा रानी सीरियल के एक्टर्स भी शामिल हुए।

    23:06 (IST)31 Dec 2019
    विशाल और मधुरिमा ने एक दूसरे से की गाली गलौज

    घर में आने से पहले विशाल और मधुरिमा के रिश्ते की कड़वाहट जग जाहिर है। बिग बॉस में उनके इस इश्क वाला लव को आज एक बार फिर किसी की नजर लग जायेगी और विशाल और मधुरिमा झगड़ते नजर आयेंगे, दोनों के बीच झगड़ा इस हद तक बड़ जायेगा कि मधुरिमा-विशाल की तरफ हाथ तक उठाने के लिये आगे बड़ती देखी जा सकेंगी। इसके बाद विशाल गुस्से से आग बबूला हो उठेंगे और मधुरिमा के लिये घटिया औरत जैसे शब्दों का इस्तेमाल करेंगे।

    23:05 (IST)31 Dec 2019
    अरहान को बिग बॉस ने किया शो से बाहर

    अरहान को बिग बॉस ने कन्फेशन रूम में रश्मि के साथ बुलाया। शेफाली, मधुरिमा और अरहान का नाम नॉमिनेट हुआ था जिसमें अरहान को सबसे कम वोट मिला था जिसके फैसले पर बिग बॉस ने शो से बाहर कर दिया। रश्मि ने बिग बॉस से मन्नतें कीं कि कम से कम न्यू ईयर सेलिब्रेट कर लेने दीजिए लेकिन बिग बॉस ने नहीं माना...

    22:41 (IST)31 Dec 2019
    गुत्थी के साथ एक रजाई में सिड को सोता देख सना का हुआ ये हाल

    गुत्थी सिड को कहती है कि आप आजकल अकेले रजाई में सोते नहीं हैं। इसके बाद रजाई मंगाई गई जिसमें गुत्थी सिड के साथ रोमांस करती है। ये देख सना काफी ब्लश करने लगती हैं।

    22:38 (IST)31 Dec 2019
    तेरे  पहलू सॉन्ग पर आसिम ने सनी लियोनी के संग रोमांटिक डांस किया

    तेरे  पहलू सॉन्ग पर आसिम ने सनी लियोनी के संग रोमांटिक डांस किया। इसके बाद गुत्थी जबरदस्ती अपने साथ डांस करने के लिए कहा जिसके बाद वह भाग गए।

    22:36 (IST)31 Dec 2019
    माहिरा अरहान को मिला रामू काका अवार्ड

    रामू काका अवॉर्ड माहिरा और अरहान को दिया। रामू काका अवार्ड उनके लिए है जो अपना काम छोड़कर दूसरे के काम में दखल देते हैं।

    22:34 (IST)31 Dec 2019
    सनी लियोनी को गुत्थी ने छोटी बहन कुटकी के रूप में किया स्वागत

    गुत्थी ने सनी लियोनी यानी कुटकी का अपने चिर परिचित सॉन्ग आप आए हैं हमारे बगिया में के साथ स्वागत किया।  घरवालों के साथ फनी कमेंट के साथ खिंचाई कर रहे हैं।

    22:31 (IST)31 Dec 2019
    घर में हुई गुत्थी की एंट्री

    बिग बॉस हाउस में सुनील ग्रोवर गुत्थी के रूप में एंट्री ले चुके हैं। वह घरवालों के लिए गिफ्ट  लेकर आए हैं। रश्मि को कप दिया औऱ गुस्से को बाहर करने के लिए कहा। सिद्धार्थ शुक्ला को निकर दिया ये कहकर कि सारा दिन निकर में ही घूमता रहता है।

    22:28 (IST)31 Dec 2019
    गेम प्लान करते रश्मि, विशाल और आसिम
    22:26 (IST)31 Dec 2019
    बिग बॉस के घर में विशाल का हुआ एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा से जमकर झगड़ा

    घर में आने से पहले विशाल और मधुरिमा के रिश्ते की कड़वाहट जग जाहिर है। बिग बॉस में उनके इस इश्क वाला लव को आज एक बार फिर किसी की नजर लग जायेगी और विशाल और मधुरिमा झगड़ते नजर आयेंगे, दोनों के बीच झगड़ा इस हद तक बड़ जायेगा कि मधुरिमा-विशाल की तरफ हाथ तक उठाने के लिये आगे बड़ती देखी जा सकेंगी। इसके बाद विशाल गुस्से से आग बबूला हो उठेंगे और मधुरिमा के लिये घटिया औरत जैसे शब्दों का इस्तेमाल करेंगे।

    21:52 (IST)31 Dec 2019
    एक दूसरे के टारगेट पर आए कंटेस्टेंट

    घरवालों को सलमान खान टास्क देते हैं जिसमें अपने टारगेट यानी प्रतियोगी के फेस को लाल रंग से रंग देना था। पारस ने सिड को टारगेट माना तो शेफाली ने आसिम को टारगेट किया। आरती ने रश्मि को माना वहीं शेफाली बग्गा ने पारस को टारगेट माना और फेस को लाल रंग से रंगा। शहनाज ने सिड और पारस को टारगेट माना। उसने पारस को टारगेट किया। वह चाहती है कि सिड या वे शो जीतें। मधुरिमा ने शहनाज को टारगेट माना। वहीं विशाल ने भी शहनाज को टारगेट किया। अरहान ने आसिम को टारगेट किया तो रश्मि ने भी आसिम को ही टारगेट किया। आसिम ने रश्मि को टारगेट माना और फेस को लाल किया। सिड ने खुद का टारगेट ने माना लेकिन सलमान के कहने पर पारस को टारगेट किया।

    21:17 (IST)31 Dec 2019
    भड़के सिड ने रश्मि के बारे में बोल दी ऐसी बात

    30 दिसंबर के एपिसोड में रश्मि और सि़ड सलमान के सामने ही पर्सनल बातों पर लड़ पड़े। बाद में सिद्धार्थ शुक्ला रश्मि पर काफी भड़क गया और कहा- पीठ पीछे झूठी बात करती है। सामने आकर बोले। सिड ने कहा टीवी 9 के सेट की बात बताऊंगा को तो इसका मुंह फुल जाएगा। गोवा तक पीछा करते हुए चली आई थी। मामले को बिगड़ता देख आरती ने सेचुएशन को संभाल लिया। एक वक्त लगा आसिम और सिड फिर से एक-दूसरे के आमने सामने आ जाएंगे।

    20:57 (IST)31 Dec 2019
    अरहान पर एक्स गर्लफ्रेंड ने लगाया ये आरोप

    अरहान के घर से निकलने के बाद उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अमृता धनोआ ने आरोप लगाया है, कि अरहान उनका फोन बार-बार काट रहे हैं। स्पॉटबॉय से बातचीत में अमृता ने कहा-अरहान का असली नाम मजहर शेख है।’  इतना ही नहीं अमृता ने ये भी कहा कि अरहान उनसे डर गया हैं और इसी वजह से उनका फोन भी नहीं उठा रहा है।

    20:21 (IST)31 Dec 2019
    फिर से अरहान खान हुए घर से बेघर

    Bigg Boss 13 :  में इस साल के आखिरी इविक्शन में शो के कंटेस्टंट और रश्मि देसाई के बॉयफ्रेंड अरहान खान कम वोट्स मिलने की वजह से घर से बेघर हो गए । पिछले हफ्ते नॉमिनेट हुए सदस्यों में सिद्धार्थ शुक्ला, आरती, शेफाली बग्गा, मधुरिमा तुली, विशाल और अरहान का नाम था। देर रात बिग बॉस ने अरहान को घर से बेघर कर दिया।

    Next Stories
    1 नोरा फतेही और प्रभुदेवा के बीच जबरदस्त डांस मुकाबला, वीडियो हुआ वायरल
    2 New Year’s Eve 2020, Bhojpuri Gaane: खेसारी लाल यादव और निरहुआ की पार्टी यूं ही चलेगी, देखें भोजपुरी के सितारे कहां कहां माना रहे New Year
    3 New Year’s Eve, Happy New Year Songs 2020 Juke Box: न्यू ईयर पार्टी के लिए यहां चुने गाने, नोरा फतेही के ‘गर्मी’ और नेहा कक्कड़ के ‘साकी-साकी’ सॉन्ग हैं टॉप ट्रेंड में
    चुनावी चैलेंज
    X