ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला हुए सीरियस, बिग बॉस ने भेजा हॉस्पिटल

बिग बॉस 13, Bigg Boss 13, 13 December 2019 Written Updates सिद्धार्थ शुक्ला को डॉक्टरों की सलाह पर सीक्रेट रूम से निकाल कर हॉस्पिटल में भर्ती कराने के लिए बिग बॉस के घर से बाहर ले जाया गया है।

शो बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला

Bigg Boss 13: बिग बॉस के फैंस इस वक्त काफी मायूस हैं क्योंकि उनके फेवरेट कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों शो में नहीं दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, सिद्धार्थ की तबीयत काफी खराब हो गई है। ऐसे में बिग बॉस ने सिद्धार्थ को अस्पताल में भर्ती होने के लिए घर से बाहर भेज दिया है। ऐसे में अब सिद्धार्थ का इलाज बिग बॉस के घर से बाहर हो रहा है। शो में दिखाया गया था कि पारस को पहले मुख्य घर से बाहर इस वजह से भेजा गया था क्योंकि उनकी उंगली में फ्रेक्चर हो गया था।

इसके बाद सिद्धार्थ की तबीयत दिन ब दिन घर के अंदर बिगड़ने लगी थी। जिसको देखते हुए और एहतियात बरतते हुए सिद्धार्थ को स्पेशल ट्रीटमेंट देने के लिए पारस के साथ सीक्रेट रूम में रखा गया था। लेकिन वहां भी उनकी हालत में सुधार नहीं हुआ। सिद्धार्थ को टायफाइड हो गया है जिस वजह से उनतकी हालत बिग़ड़ती जा रही थी।

बता दें इस वक्त बिग बॉस के घर में नए कैप्टन के तौर पर विकास गुप्ता का पहला दिन था। उन्होंने अपने पुराने अनुभव के आधार पर घर में कुछ नए नियम बनाए। उधर, बिग बॉस के कहने पर घर वालों ने विशाल और शेफाली बग्गा को जेल भेजा। अब घर है तो थोड़ी मस्ती भी होगी और झगड़े भी। मस्ती देखने को मिली जब विशाल देवदास बने और सभी को एंटरटेन करने वाली शहनाज पारो बनी।

जेल वाला टास्क और फिर देवदास—पारो के एंटरटेनमेंट के बाद शुरू हुआ बिग बॉस का अगला टास्क। वो था लग्जरी बजट टास्क। इसमें मुख्य किरदार के तौर पर आसिम और पारस को लाया गया। इन दोनों को दुकान सजानी थी और पूरे घरवालों को इनसे सामान खरीदना था। इस टास्क में फिर कुछ अपनों से धोखा दिया तो कुछ ने दोस्ती दिखाई और 40 रुपये से ये टास्क पारस छाबड़ा जीत गए। कुछ 400 रुपये लेकर अब वह पूरे घर वालों के लिए #BBSupermarket से लग्जरी सामान खरीदेंगे। लेकिन यहां भी ट्विस्ट दे दिया बिग बॉस ने। ये लग्जरी सामान सभी घर वालों में बराबर बंटेगा लेकिन तीन लोगों को नहीं दिया जाएगा। पहला आसिम क्योंकि वह ये टास्क हार गए हैं। इसके अलावा विशाल और शेफाली बग्गा को क्योंकि वे दोनों जेल में हैं।

Live Blog

Highlights

    23:28 (IST)13 Dec 2019
    आ गया लग्जरी बजट से सामान

    पारस छाबड़ा जब #BBSupermarket शॉपिंग करने आए तो रेट देखकर उनको शॉक लग गया। खैर लग्जरी टास्क से आया सामान आसिम रियाज, विशाल और शेफाली बग्गा को छोड़कर बाकी सभी घर वालों में बराबर बंटेगा।

    23:22 (IST)13 Dec 2019
    पारस ने जीता लग्जरी बजट टास्क

    लग्जरी बजट टास्क पारस छाबड़ा ने 400 रुपये से जीत लिया है। अब देखते हैं कि वो इस पैसे में क्या खरीदते हैं।

    23:17 (IST)13 Dec 2019
    लग्जरी बजट टास्क कौन बेचेगा ज्यादा सामान

    बिग बॉस ने अब लग्जरी बजट टास्क दिया है। इसके तहत पारस और आसिम को दुकान लगाकर सामान बेचना है। इसके अलावा बाकी सभी घरवालों को ग्राहक बनकर पारस और आसिम से सामान खरीदना है।

    23:14 (IST)13 Dec 2019
    विशाल—शहनाज बने देवदास और पारो

    विशाल जेल के अंदर हैं और शहनाज घर के बाहर हैं। तभी एंटरटेनमेंट का एक दौर शुरू होता है और शहनाज पारो बनती है और विशाल देवदास।

    23:11 (IST)13 Dec 2019
    जेल में गंदे बर्तन धोएंगी शेफाली बग्गा

    बिग बॉस ने बतौर सजा जेल में विशाल और शेफाली बग्गा को गंदे बर्तन साफ करने की सजा देते हैं। गंदे बर्तन धोने के लिए शेफाली बग्गा तैयार हो गई है।

    23:11 (IST)13 Dec 2019
    जेल में गंदे बर्तन धोएंगी शेफाली बग्गा

    बिग बॉस ने बतौर सजा जेल में विशाल और शेफाली बग्गा को गंदे बर्तन साफ करने की सजा देते हैं। गंदे बर्तन धोने के लिए शेफाली बग्गा तैयार हो गई है।

    23:00 (IST)13 Dec 2019
    विशाल और शेफाली को भेजा गया जेल

    घर वालों ने मिलकर फैसला लिया कि विशाल और शेफाली बग्गा को जेल भेजा जाए। इसके बाद बिग बॉस के आदेश में दोनों को जेल में डाला गया।

    22:49 (IST)13 Dec 2019
    घरवालों ने सिद्धार्थ से कहा— Happy Birthday

    सभी घर वाले सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर हैप्पी बर्थडे कह रहे हैं।

    22:48 (IST)13 Dec 2019
    विकास गुप्ता ने शांत कराया बेड का झगड़ा

    फिर घर के नए कैप्टन विकास गुप्ता ने पारस और शेफाली बग्गा के बीच हो रहे झगड़े में एंट्री मारी और बड़ी ही आसानी से इसे सॉल्व कर दिया।

    22:46 (IST)13 Dec 2019
    बेड को लेकर पारस और शेफाली बग्गा में झगड़ा

    अब घर में बेड को लेकर हो रही बहस। झगड़ा हो रहा है पारस और शेफाली बग्गा के बीच। पारस अपना बेड वापस मांग रहे हैं वही जिसे वह पहले छोड़कर गए थे। लेकिन शेफाली उनको देना नहीं चाहती।

    22:37 (IST)13 Dec 2019
    पारस ने एंट्री मारते ही खेला बड़ा खेल

    पारस की एंट्री ने बिग बॉस के घर में कई रिश्तों की नींव हिला कर रख दी है। आईना दिखाते हुए पारस ने शेफाली जरीवाल और विशाल से उनका मकसद पूछा था। यही नहीं वह शेफाली बग्गा से भी झगड़ा करता है अपना बेड वापस करने के लिए और वह उसे मना कर देती है।

    22:32 (IST)13 Dec 2019
    बिग बॉस के घर में आज देवदास और पारो का खेल खेला जाएगा
     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    Dekhiye @shehnaazgill aur @vishalsingh713 ko iss Dev aur Paaro avatar mein, aaj raat 10:30 baje! Anytime on @voot @Vivo_India @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

    A post shared by Colors TV (@colorstv) on

    22:19 (IST)13 Dec 2019
    सीक्रेट रूम से घर में नहीं अब बाहर जाएंगे सिद्धार्थ

    कुछ रिश्ते घर में ऐसे बन गए हैं जो बिग बॉस गेम से भी इतर हैं। और ऐसा ही कुछ दिखा पारस और सिद्धार्थ के बीच जब उन्हें साथ ही घर से इलाज के लिए निकलना पड़ा। वैसे तो पारस घर में वापस जा चुके हैं और सिद्धार्थ अभी भी सीक्रेट रूम में हैं लेकिन डॉक्टरों ने अब उन्हें सलाह दी है कि वे अपने इलाज के लिए घर से बाहर जाएंगे।

    Next Stories
    1 ‘मैं सगाई या शादी करूंगा तो ढोल पीट कर..’ Malaika Arora से अलग होने के बाद शादी पर गुस्से में बोल पड़े अरबाज खान!
    2 Street Dancer 3D: वरुण धवन ने श्रद्धा कपूर को बनाया ‘चिरकुट’, साहो एक्ट्रेस ने दिखाया स्वैग
    3 Venky Mama Movie Review, Rating, and release UPDATES: रियल लाइफ के मामा-भांजे की जोड़ी स्क्रीन पर दिखा रही जलवा, पब्लिक बोली- ‘ब्लॉकबस्टर हिट है फिल्म’
    ये पढ़ा क्या?
    X
    Testing git commit