ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 12, Weekend Ka Vaar Episode Updates: सलमान ने किया ऐलान, दीपिका, करणवीर और दीपक हुए इस हफ्ते एलिमिनेशन से सुरक्षित

Bigg Boss 12 Weekend Ka vaar, Bigg Boss 12 Voot 24th november 2018 Full Episode Live Updates: बिग बॉस ने दीपक को चेतावनी दी थी वहीं मेघा की हरकत के लिए उन्हें नॉमिनेट कर दिया गया था। वीकेंड का वार के इस एपिसोड में सलमान दीपक और मेघा को फटकार लगाते हुए दिखाई देंगे।

Bigg Boss 12, 7th December 2018 Episode Updates: सलमान खान

Bigg Boss 12, Weekend Ka Vaar Episode Updates: बिग बॉस वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान ने कहा कि घर में कुछ लोग बहुत एनर्जी में हैं तो कुछ लोग रोमिल की तरह लो एनर्जी हैं। सलमान ने कहा कि ऐसे एटीट्यूड के चलते रोमिल की लोकप्रियता में कमी हो रही है। इसके बाद सलमान, दीपिका और करणवीर अपने बीच आई दूरियों पर बात करते हैं। सुरभि कहती हैं कि दीपिका हर हफ्ते अपनी प्राथमिकता बदलती हैं। वही दीपिका ने कहा कि करणवीर की कुछ बातों के चलते उन्होंने उनसे दूरियां बनाने का निर्णय किया है। सलमान ने इसके बाद सोमी से पूछा कि अगर आपको लगता है कि रोमिल आपको कमजोर नहीं मानते तो आप क्यों रोते हुए ऐसा कह रही थीं कि लोग आपको वीक समझते है?

सलमान ने दीपक को कहा कि आपको सेंसिबल होकर चलने की ज़रूरत है क्योंकि आप ज़रूरत से ज्यादा लोगों को इरिटेट करते हैं। दीपक ने भी अपने डिफेंस में बात कही और मेघा के साथ हुए विवाद के बारे में बात की। सलमान ने कहा कि कहीं न कहीं मैं एक एंकर के तौर पर फेल रहा हूं क्योंकि मेघा ने मराठी बिग बॉस में शानदार खेल दिखाया है लेकिन इस शो पर थूकने जैसी हरकतें कर वे अपना सेल्फ रिस्पेक्ट खो रही हैं। सलमान ने मेघा से ये भी कहा कि क्योंकि मैंने पिछले हफ्ते आपको ये कहा था कि आप शो में दिख नहीं ही रहे हो तो आप ऐसी हरकतें कर रही हैं।

इसके बाद सलमान ने सुरभि से जसलीन को जेल में भेजने का कारण पूछा तो सुरभि ने अपने आपको डिफेंड करते हुए कहा कि जसलीन दूसरों के झगड़ों में एक्टिव रहती हैं। सलमान ने पूछा कि ऐसा तो सोमी भी करती हैं तो क्या आपको उन्हें जसलीन की जगह नहीं भेजना था ? इसके बाद सलमान ने रोमिल से पूछा कि आप सोमी को कमज़ोर क्यों समझते है इस पर रोमिल ने अपना प्वाइंट ऑफ व्यू रखा। इसके अलावा सोमी ने भी कहा कि वे अपने आपको वीक नहीं समझती हैं।  इसके बाद सलमान ने मेघा से बात की।

मेघा ने कहा कि दीपक मुझे जितना इरिटेट करता है उतना मराठी बिग बॉस में भी कोई नहीं करता था। इसके बाद इस हफ्ते के गुनहगार के तौर पर घर के सदस्यों ने मेघा को वोट किया और मेघा टॉर्चर रूम में गई। सलमान ने इसके बाद कहा कि एलिमिनेशन से दीपिका, दीपक और करणवीर सुरक्षित हो गए हैं। सलमान के साथ सवाल जवाब सेशल के बाद सोमी इमोशनल हो गईं वही मेघा उन्हें चुप कराने की कोशिश करती नज़र आईं। सलमान के साथ सवाल जवाब सेशन के बाद दीपक भी काफी परेशान नज़र आए और उन्होंने मेघा से तहेदिल से माफी मांगी।

Live Blog

Highlights

    22:10 (IST)24 Nov 2018
    दीपक ने इमोशनल होते हुए मांगी मेघा से माफी

    सलमान के साथ सवाल जवाब सेशन के बाद दीपक भी काफी परेशान नज़र आए और उन्होंने मेघा से तहेदिल से माफी मांगी।

    22:09 (IST)24 Nov 2018
    सलमान से बात करने के बाद इमोशनल हुई सोमी

    सलमान के साथ सवाल जवाब सेशल के बाद सोमी इमोशनल हो गईं वही मेघा उन्हें चुप कराने की कोशिश करती नज़र आईं।

    21:52 (IST)24 Nov 2018
    दीपक, करणवीर और दीपिका हुए सुरक्षित

    सलमान खान ने कहा कि दीपिका,  करणवीर और दीपक एलिमिनेशन से सुरक्षित हो चुके हैं। 

    21:45 (IST)24 Nov 2018
    मेघा को भेजा गया टॉर्चर रूम में

    घर के सदस्यों ने मेघा को वोट किया और मेघा टॉर्चर रूम में गई। 

    21:42 (IST)24 Nov 2018
    मेघा ने माना कि दीपक मुझे बेहद इरिटेट करते हैं और उनकी वजह से मेरी इमेज पर पड़ा फर्क

    मेघा ने कहा कि दीपक मुझे जितना इरिटेट करता है उतना मराठी बिग बॉस में भी कोई नहीं करता था। 

    21:36 (IST)24 Nov 2018
    सलमान ने पूछा सुरभि से सवाल, जसलीन को क्यों भेजा जेल?

    सुरभि ने अपने आपको डिफेंड करते हुए कहा कि जसलीन दूसरों के झगड़ों में एक्टिव रहती हैं। सलमान ने पूछा कि ऐसा तो सोमी भी करती हैं तो क्या आपको उन्हें जसलीन की जगह नहीं भेजना था ? 

    21:23 (IST)24 Nov 2018
    सलमान ने किए मेघा से सवाल

    सलमान ने कहा कि कहीं न कहीं मैं एक एंकर के तौर पर फेल रहा हूं क्योंकि मेघा ने मराठी बिग बॉस में शानदार खेल दिखाया है लेकिन इस शो पर थूकने जैसी हरकतें कर वे अपना सेल्फ रिसपेक्ट खो रही हैं। सलमान ने ये भी कहा कि क्योंकि मैंने पिछले हफ्ते आपको ये कहा था कि आप शो में दिख नहीं ही रहे हो तो आप ऐसी हरकतें कर रही हैं। 

    21:20 (IST)24 Nov 2018
    सलमान ने दीपक से पूछे सवाल

    सलमान ने दीपक को कहा कि आपको सेंसिबल होकर चलने की ज़रूरत है क्योंकि आप ज़रूरत से ज्यादा लोगों को इरिटेट करते हैं। दीपक ने भी अपने डिफेंस में बात कही और मेघा के साथ हुए विवाद के बारे में बात की।

    21:16 (IST)24 Nov 2018
    सलमान ने पूछा कि रोमिल को क्यों लगता है कि सोमी कमजोर है?

    सलमान ने सोमी को भी पूछा कि अगर आपको लगता है कि रोमिल आपको कमजोर नहीं मानते तो आप क्यों रोते हुए ऐसा कह रही थीं कि लोग आपको वीक समझते है।

    21:09 (IST)24 Nov 2018
    करणवीर और दीपिका के बीच बिगड़े संबंधों पर सलमान ने मांगा जवाब

    दीपिका और करणवीर अपने बीच आई दूरियों पर बात करते हैं। इसके अलावा सुरभि कहती हैं कि दीपिका हर हफ्ते अपनी प्राथमिकता बदलती हैं। वही दीपिका ने कहा कि करणवीर की कुछ बातों के चलते उन्होंने उनसे दूरियां बनाने का निर्णय किया है। 

    21:06 (IST)24 Nov 2018
    सलमान ने दी रोमिल को चेतावनी

    सलमान ने कहा कि घर में कुछ लोग बहुत एनर्जी में हैं तो कुछ लोग रोमिल की तरह लो एनर्जी हैं। सलमान ने कहा कि ऐसे एटीट्यूड के चलते रोमिल की लोकप्रियता में कमी हो रही है।