ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 12, Weekend Ka Vaar Episode Updates: बाथरूम में जाकर फूट-फूटकर रोए श्रीसंत, उनकी हालत देख रोमिल भी हुए इमोशनल

Bigg Boss 12 Weekend Ka vaar, Bigg Boss 12 Voot 1st December 2018 Full Episode Updates: श्रीसंत सुरभि की बातों को सुनने के बाद काफी इरिटेट भी होते हैं और बीच-बीच में उनकी बातों का जवाब देने की कोशिश भी करते है।

Bigg Boss 12, Weekend Ka Vaar Episode Updates: सलमान खान बिग बॉस शो को होस्ट करते हुए

Bigg Boss 12, Weekend Ka Vaar Episode Updates:  बिग बॉस के इस एपिसोड की शुरुआत में सुई धागा और लाल रंग में लिपटे नींबू घर के कुछ हिस्सों में दिखते हैं। दरअसल मेघा ने सीक्रेट टास्क के तहत इन नींबू को घर के कुछ हिस्सों में रखा था। दीपिका और करणवीर इन नींबू को देखकर चौंकते हैं। इसके बाद श्रीसंत इन्हें उठाकर फेंक देते हैं। सलमान कहते हैं कि इसके पीछे एक राज है जो वह बाद में बतायेंगे। सलमान घर वालों को फटकार लगाते हुए कहते हैं कि बिग बॅास ने मुझे मिलकर कहा कि टास्क रद्द हो रहे हैं। वह रोहित के पेशाब करनेवाले वाक्ये का मजाक उड़ाते हैं।

सलमान जसलीन को कटघरे में बुलाकर कहते हैं कि घर में कई लोगों को लगता है कि जसलीन ने एकतरफा होकर फैसला लिया है।वह कहती हैं कि मैं अगर रोमिल,दीपिका और श्रीसंत के साथ बैठ रही थी इसका मतलब ये नहीं कि मैं इस टीम के साथ हूं। सलमान जसलीन को समझाते हैं कि इस टास्क को सिर्फ आप ही लेकर चल रही थी। आप जज भी थे, वकील भी और पीड़ित भी। सलमान कहते हैं कि जसलीन आप मेघा के बताए हुए रास्ते पर चल रही थी।

सलमान दीपक और सोमी के रिश्ते पर मजाक करते हैं। वे कहते हैं कि दीपक को अब तो बेशर्मों की तरह सोमी के पीछे नहीं लगना चाहिए क्योंकि सोमी की दीपक में कोई दिलचस्पी नहीं है। इस पर दीपक कहते हैं कि उन दोनों के बीच चीज़े एकदम सामान्य है और दोनों अच्छे दोस्त हैं। इस पर सलमान पूछते हैं कि क्या सोमी घर से बाहर दीपक से मिलेंगी तो सोमी अनमने मन से मना कर देती हैं।

इसके बाद सुरभि श्रीसंत को कटघरे में बुलाती हैं। श्रीसंत पर सुरभि भड़काने का आरोप लगाते हैं। श्रीसंत कहते हैं कि आप लोग टास्क में गंदी हरकत करते हैं और सुरभि बेहद पर्सनल कमेंट करती हैं। श्रीसंत धक्का देने का आरोप लगाते हैं। श्रीसंत की बातों को सुन सलमान कहते हैं कि सुरभि और श्रीसंत आप दोनों इस पर गुनहगार हैं। श्रीसंत सलमान से माफी मांगते हैं।  सलमान कहते हैं कि मैंने पिछली बार कहा था कि कोई अपनी लाइन क्रॉस नहीं कर सकता और श्रीसंत को सुरभि के लिए चरित्रहीन शब्द का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए था। श्रीसंत कहते हैं कि मेरा वो मतलब नहीं था, जो सुरभि ने समझा। श्रीसंत कहते हैं इन लोगों की चाल सामने वाले को भड़काने की रहती है।

सलमान श्रीसंत की सुरभि को लेकर दिए गए बयान की आलोचना करते हैं जिसमें उन्होंने कहा था कि 11 बजे होटलों के बाहर खड़ी रहने वाली लड़कियों की तरह सुरभि की हरकत है। इस पर करणवीर और दीपक श्रीसंत से झगड़ते हैं। सलमान दीपिका से पूछते हैं कि आपने श्रीसंत से तब क्या कहा। दीपिका कहती हैं कि मैंने श्रीसंत को इसके लिए फटकार लगाई थी। मैं हमेशा श्रीसंत को समझाती हूं। दीपिका सफाई देते हुए कहती हैं कि दीपक जब गलत था तब उसके दोस्त साथ खड़े रहते हैं। श्रीसंंत के क्रिकेट करियर के बारे में सवाल उठाया है।सलमान श्री से कहते हैं कि आपको पूरा भारत देख रहा है। इसके बाद श्रीसंत रोते हुए वहां से बाथरुम में चले जाते हैं। वहां से कुछ ठोकने की आवाज आने लगती है।

वहीं सुरभि कहती हैं कि मैं उन्हें इरिटेट गुस्से में करती हूं। सुरभि कहती हैं कि मैंने उन्हें भड़काया था। सलमान ने कहा कि आप गाली दोगी तो क्या होगा। सलमान सुरभि से कहते हैं कि अपनी इज्जत अपने हाथो में होती है। सलमान सुरभि को कहते हैं कि आपके भड़काने का स्तर बहुत ज्यादा था। आप दोनों ने गलत किया है। सलमान कहते हैं कि क्रिकेट केस पर बोलने का कोई हक नहीं है।

सलमान ये राज खोलते हैं कि जादू टोने वाला काम जो चल रहा है वह एक शो के प्रमोशन के लिए हुआ था। वहीं श्रीसंत खुद को बाथरूम में काफी रोते हुए दिखाई देते हैं। श्रीसंत खुद को मारते हैं जिस पर दीपिका उन्हें रोकती हैं। करणवीर श्रीसंत को संभालने के लिए पहुंचते हैं।दीपिका सोमी से कहती हैं कि सुरभि जानबूझ कर ये करती हैं। श्रीसंत काफी रोते हैं। दीपिका कहती हैं कि सुरभि की बात सुनकर मेरा धैर्य भी खत्म हो रहा है। करणवीर और रोमिल श्रीसंत को समझाते हैं। श्रीसंत सभी को बाहर जाने के लिए कहते है। रोमिल भी रोने लगता है। वह सोमी से कहता है कि मुझे सुरभि से बात भी नहीं करनी है। रोमिल कहते हैं कि मैंने श्रीसंत की ऐसी हालत कभी नहीं देखी है। करणवीर सुरभि को समझाते हैं कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था। श्रीसंत बाहर आते हैं दीपिका उन्हें संभालती हैं। सुरभि इधर करणवीर को कहती हैं कि मैं साधारण से परिवार से आती हूं और वो स्टार क्रिकेटर हैं इसलिए उनके इमोशन्स की वैल्यू है। वही रोमिल जसलीन के सामने ये कहते हैं कि सुरभि भी घर के कई सदस्यों पर पर्सनल कमेंट करती हुई नजर आ चुकी हैं और उन पर पर्सनल कमेंट होने पर वे बवाल खड़ा कर देती हैं।

Live Blog

Highlights

    22:08 (IST)01 Dec 2018
    रोमिल ने कहा कि क्या जसलीन या घर के किसी सदस्य को पहले चरित्रहीन नहीं बोला गया ?

    रोमिल इस बात से खफा नज़र आए कि एक बात को लेकर सबने श्रीसंत को घेर लिया जिससे उनकी हालत  खराब हो गई। रोमिल सुरभि से बेहद नाराज़ नज़र आए। 

    22:06 (IST)01 Dec 2018
    श्रीसंत की हालत देखकर रोमिल हुए इमोशनल

    श्रीसंत की जब चारों तरफ से आलोचना होने लगी तो वे बेहद इमोशनल हो गए और बाथरूम में जाकर रोने लगे। रोमिल ने कहा कि श्रीसंत फूट फूट कर रो रहे हैं और मैंने उनकी ऐसी हालत इससे पहले नहीं देखी है। रोमिल  ऐसा बोलते हुए इमोशनल हो जाते हैं और सोमी उन्हें चुप कराने की कोशिश करती हैं। 

    22:01 (IST)01 Dec 2018
    श्रीसंत खड़े हुए कटघरे में, सुरभि ने लगाए उन पर आरोप

    सलमान ने श्रीसंत को कहा कि आपने सुरभि को लेकर एक बात कही थी, उस समय आपने अपनी लिमिट क्रॉस की थी।  इसको सुनकर करणवीर भी श्रीसंत पर चढ़ गए। सुरभि ने लगातार इस बात को मेंटेन किया कि मैं देखना चाहती थी कि श्रीसंत कितना प्रोवोक होेते हैं। वहीं सलमान ने कहा कि दोनों की ही गलती थी। 

    21:23 (IST)01 Dec 2018
    सलमान ने कहा दीपक से, अब तो सोमी का ख्याल दिल से निकाल दो

    इस पर दीपक ने कहा कि हम लोगों ने बात कर ली है और अब हमारे बीच सब कुछ बिल्कुल ठीक है। इस पर सलमान ने पूछा कि आपको लगता है कि सोमी आपसे बाहर मिलेंगी? इस पर सोमी ने कहा कि घर में दोस्ती ठीक है लेकिन घर से बाहर मुझे पता नहीं है। इस पर दीपक हैरान होकर चुप हो गए। 

    21:12 (IST)01 Dec 2018
    सीक्रेट टास्क के तहत मेघा ने घर में रखे नींबू मिर्च के जादू टोने वाली चीज़ें

    इसे देख कर दीपिका काफी हैरान हो गई। इसके बाद करणवीर ने भी इन चीज़ों को रोका। इसके अलावा जब श्रीसंत ने इन टोने टोटके को देखा तो उन्होंने अपने हाथों से उठा कर उसे फेंक दिया। 

    Next Stories
    1 कंगना की चेतावनी, ‘मणिकर्णिका’ से जुड़े लोगों के पैसे दो, वर्ना नहीं करूंगी फिल्म प्रमोशन्स
    2 एक-दूसरे के हुए प्रियंका और निक जोनस, क्रिश्चियन रीति-रिवाज से हुई शादी
    3 शाहरुख की ज़ीरो के बाद आखिर क्यों कोई फिल्म साइन नहीं कर रही है अनुष्का, एक्ट्रेस ने बताया कारण
    ये पढ़ा क्या?
    X