ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 12: श्रीसंत के जाते ही जोड़ीदार करने लगे सिंगल्स के खिलाफ प्लानिंग, दीपिका को बनाया टारगेट

Bigg Boss 12: श्रीसंत के घर से जाते ही जोड़ीदार सिंगल्स को परेशान करने की प्लानिंग करने लगे हैं। दीपक, रोमिल और सुरभि आपस में बात करते हैं कि अब वे करणवीर बोहरा, नेहा और दीपिका कक्कड़ को परेशान करेंगे।

Bigg Boss 12: बिग बॉस सीजन 12 दर्शकों को पसंद आ रहा है।

Bigg Boss 12: बिग बॉस 12 में दर्शकों के एक के बाद एक ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। बीते बुधवार के एपिसोड में बिग बॉस ने हफ्ते के बीच में श्रीसंत को घर से एक्विट कर सीक्रेट रूम में भेज दिया। जबकि करणवीर बोहरा और नेहा पेंडसे घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हैं। श्रीसंत के घर से जाते ही जोड़ीदार सिंगल्स को परेशान करने की प्लानिंग करने लगे हैं। दीपक, रोमिल और सुरभि आपस में बात करते हैं कि अब किस तरह से करणवीर बोहरा, नेहा और दीपिका कक्कड़ को परेशान करना है।

श्रीसंत को अक्सर घरवालों के साथ बहस करते हुए देखा जा चुका है। श्रीसंत की सबसे ज्यादा बहस जोड़ीदार कंटेस्टेंट सुरभि राणा से देखने को मिली है। हालांकि श्रीसंत के घर से बाहर जाने पर सुरभि का इमोशनल साइड देखने को मिला। सुरभि ने रोते हुए कहा कि वह (श्रीसंत) गुस्सा करता था, चिल्लाता था लेकिन वह अच्छा इंसान था और अच्छी तरह खेल भी रहा था। इसके बाद रोमिल और दीपक आपस में बात करते हैं कि घर के सुरक्षित सिंगल सदस्यों को आने वाले समय में वे परेशान करेंगे। जिस पर सुरभि ने कहा कि अब वह दीपिका को टारगेट करेंगी। श्रीसंत अनूप जलोटा संग सीक्रेट से घरवालों की गतिविधियों पर नजर रख रहे हैं।

बता दें कि आज यानी गुरुवार को प्रसारित होने वाले एपिसोड में सबा-सोमी और सृष्टि रोडे के बीच कप्तानी के लिए जंग होगी। पिछले दिनों एक टास्क में सबा ने सृष्टि के बाल पकड़ लिए थे हालांकि बाद में सबा ने इसके लिए माफी मांगी और कहा कि वह ऐसा नहीं करना चाहती थीं। लेकिन एक बार फिर से टास्क में सबा और सृष्टि के बीच घमासान देखने को मिलेगा। टास्क के दौरान सृष्टि और सबा के बीच धक्का-मुक्की हो जाती है।

युविका के हाथों में रची प्रिंस नरूला के नाम की मेंहदी, देखें इनसाइड PHOTOS

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App