ताज़ा खबर
 

Video: श्रीसंत ने रोहित पर उठाया हाथ, भड़के फैन्स क्रिकेटर को शो से बाहर निकालने की कर रहे मांग

रोहित की बात से नाराज श्रीसंत ने उन पर हाथ उठा दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह एपिसोड आज रात को प्रसारित किया जाएगा।

bigg boss, bigg boss 12, Sreesanth, Rohit, romil chaudhary, actress, sara ali khan, trolled, social media, सोशल मीडिया, बिग बॉस, ट्रोल, रोमिल चौधरी, सारा अली खान, श्रीसंत, रोहित सुचांतीसोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है।

टीवी के चर्चित और विवादित शो बिग बॉस 12 में अक्सर कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई और झगड़ा देखने को मिलता है। बीते कुछ एपिसोड में रोहित और श्रीसंत के बीच जमकर तकरार हुई। सोमवार के एपिसोड में भी श्रीसंत और रोहित के बीच बहस देखने को मिली। रोहित की बात से नाराज श्रीसंत ने उनपर हाथ उठा दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह एपिसोड आज रात को प्रसारित किया जाएगा।

वीडियो में देख सकते हैं कि श्रीसंत रोहित पर हाथ उठाते हुए नजर आ रहे हैं हालांकि उनका थप्पड़ रोहित को लगता नहीं है। वीडियो को देखने के बाद नाराज रोहित के फैन्स श्रीसंत को शो से बाहर निकालने की बात कह रहे हैं। जबकि इस पूरे वाकये को लेकर श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी का भी रिएक्शन सामने आया है। भुवनेश्वरी ने एक ट्वीट में लिखा- यह थप्पड़ प्रोमो में है, मैं आशा करती हूं कि यह असलियत में भी हो। वहीं बिग बॉस-3 के विजेता विंदू दारा सिंह ने श्रीसंत के इस बर्ताव को लेकर नाराजगी जाहिर की है।

विंदू ने एक ट्वीट में लिखा- प्रोमो काफी छोटे होते हैं इसलिए इस पर कोई भी कमेंट नहीं किया जा सकता है। लेकिन यह थप्पड़ श्रीसंत से जुड़ा हुआ है तो उन्हें मुश्किलों में डाल सकता है। इस तरह का बर्ताव यदि अग्रेसिव है तो बिग बॉस ने अग्रेसिव का मतलब बदल दिया है। रोहित के फैन्स ट्विटर पर हैशटैग KickOutSreesanth से ट्वीट कर रहे हैं और उन्हें शो से बाहर करने की मांग कर रहे हैं।

देखिए लोगों के रिएक्शन- 

लोगों ने की श्रीसंत को बाहर करने की मांग। लोगों ने की श्रीसंत को बाहर करने की मांग। गोवा में समंदर किनारे ‘तुमसे अच्छा कौन है’ फेम एक्‍ट्रेस आरती छाबड़‍िया का होमवर्क, देखें PHOTOS

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट अरमान कोहली की एक बार फिर बढ़ी मुश्किलें, महिला ने दर्ज कराया केस
2 रणबीर कपूर के संग ब्रेकअप को लेकर कैटरीना कैफ ने कही चौंकाने वाली ये बात
3 Bigg Boss 12: श्रीसंत की बिगड़ी तबीयत, तेज दर्द के कारण पहुंचे अस्पताल
ये पढ़ा क्या?
X