ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 12: शो की विनर दीपिका कक्‍कड़ को फैन ने दी धमकी- तू दिखी तो एसिड फेंक दूंगा

Bigg Boss 12 Winner Dipika Kakar: श्रीसंत के फैन्स गुस्से में हैं और दीपिका को बुरा-भला कह रहे हैं। एक शख्स ने तो दीपिका कक्कड़ को एसिड अटैक की धमकी तक दे डाली है।

Bigg Boss 12,Dipika Kakar, Dipika Kakar acid attack threat, Dipika Kakar threatened,Sree fan tried to slit wrist,Dipika Kakar trolled, Sreesanth lost to Dipika, दीपिका कक्कड़, श्रीसंतदीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम।

Bigg Boss 12टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ को बिग बॉस-12 से मिली लोकप्रियता की भारी कीमत चुकानी पड़ रही है। कुछ लोग दीपिका के विनर बनने पर खुश हैं तो वहीं कुछ लोग श्रीसंत के शो न जीतने का कारण नाराज हैं। श्रीसंत के फैन्स गुस्से में हैं और दीपिका को बुरा-भला कह रहे हैं। एक शख्स ने तो दीपिका कक्कड़ को एसिड अटैक की धमकी तक दे डाली है।

श्रीसंत के एक नाराज फैन ने ट्विटर पर लिखा है कि यदि कभी वह मुंबई आया तो वह दीपिका पर एसिड फेंकेगा। श्रीसंत रियल फैन नाम के एक ट्विटर हैंडल ने लिखा- कितनी घटिया औरत है ये मक्खी। एक बार लाइव आओ तलाकशुदा औरत, इतना ट्रोल करेंगे। अभी हम तेरी पर्सनल लाइफ में अटैक करेंगे। यदि मैं मुंबई आऊंगा और मुझे तू दिख जाएगी तो एसिड फेंक कर मारूंगा। कुछ समय के बाद ही दीपिका कक्कड़ के फैन्स ने मामले की जानकारी मुंबई पुलिस को दी। दीपिका के फैन्स ने मुंबई पुलिस को ट्विटर पर टैग करते हुए लिखा- डियर मुंबई पुलिस, ये शख्स महिला पर एसिड फेंकने की बात कह रहा है। जितनी जल्दी हो सके, उसे गिरफ्तार करें।

दीपिका कक्कड़ को मिली धमकी।

एक रेडियो स्टेशन से बातचीत में श्रीसंत ने कहा, ”बिग बॉस से बाहर आने के बाद मुझे पता चला कि बहुत सारे लोग मेरे शो न जीतने से निराश हैं। कई सारे लोग इस वजह से रोए भी और अपनी कलाई भी काटने वाले थे। मैं लोगों से यही कहना चाहता हूं कि ट्रॉफी के लिए अपना हाथ न काटें। आप हाथ से कई सारे चीजें करते हैं। आप लोगों को पता है कि मैं रियल हीरो हूं, न केवल बिग बॉस 12 में बल्कि असल जिंदगी में भी।” बता दें कि बिग बॉस 12 में श्रीसंत पहले रनरअप थे, जबकि दीपक ठाकुर 20 लाख रुपए लेकर टॉप-2 की रेस से बाहर हो गए थे।

PHOTOS: दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने मुंबई में दिया शादी का ग्रैंड रिसेप्शन

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई
Next Stories
1 Happy Birthday Irrfan Khan: जान‍िए क्‍यों Irfan से Irrfan कर ल‍िया नाम, कभी फ‍िल्‍म देखने तक के नहीं होते थे पैसे
2 Video: ‘भारत’ फिल्म में ऐसा है सलमान खान का रोल, कपिल के शो में दबंग खान ने खुद किया खुलासा
3 Happy Birthday Bipasha Basu: कभी ड्राइवर की वजह से बच गई थी बिपाशा बसु की जान, हमेशा साथ रखती थीं हथौड़ा
ये पढ़ा क्या?
X