ताज़ा खबर
 

‘BIGG BOSS 12 से बाहर निकलो तुम्हारी ऐसी की तैसी कर दूंगी’, श्रीसंत पर भड़की ये एक्स कंटेस्टेंट

घर से 'बेघर' होने के बाद सबा खान बाहर आकर श्रीसंत के लिए 'धमकियों' भरा मेसेज देती दिखीं। सोशल मीडिया पर सबा खान का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

बिग बॉस के घर में श्रीसंत

बिग बॉस के घर के अंदर एक तरफ कंटेस्टेंट्स ने खूब बवाल मचााया हुआ है। वहीं घर से ‘बेघर’ होने के बाद सबा खान बाहर आकर श्रीसंत के लिए ‘धमकियों’ भरा मेसेज देती दिखीं। सोशल मीडिया पर सबा खान का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। बिग बॉस सीजन 12 की एक्स कंटेस्टेंट सबा खान वीडियो में श्रीसंत के लिए काफी कुछ भला-बुरा कहती नजर आ रही हैं।

सोमी की बहन सबा खान वीडियो में कहती दिखती हैं, ‘ये श्रीसंत के लिए मेसेज है। तुम बाहर आओगे तो मेसेज देखोगे मेरा। तुम एक नंबर के धोखेबाज और मक्कार हो। तुम अपने आप को समझते क्या हो? अपनी बॉडी से लोगों को हूल देते रहते हो और डराते रहते हो, टास्क तो परफॉर्म होता नहीं है तुमसे। अपनी टीम को धोखा देते हो और विकास गुप्ता-केवी पर चढ़ रहे हो। अपने आपको समझते क्या हो तुम ड्रामेबाज। श्रीसंत मुझे एक बार मिल जाए उसकी मैं ऐसी की तैसी कर दूंगी। मैं दुखी हो गई इससे। इस बंदे की शक्ल देख कर मैं तंग हो गई हूं। आई हेट यू….।’

इन दिनों श्रीसंत बिग बॉस के घर में दर्शकों के लिए पॉपुलर कंटेस्टेंट्स में से एक गिने जा रहे हैं। श्रीसंत आए दिन घर में किसी न किसी से लड़ते झगड़ते दिखाई दे रहे हैं। शो में पहले दिन से ही सबा खान-सोमी खान की जोड़ी से श्रीसंत की बिलकुल नहीं बनी थी। बीच में कई बार सबा-सोमी मिलकर श्रीसंत से भिड़ती दिखी थीं। वहीं हाल ही में सबा खान घर से बेघर हो गईं। ऐसे में सोशल मीडिया पर सबा का ये वीडियो सामने आया जिसमें वह श्रीसंत को मक्कार कहती दिखीं।

BIGG BOSS, SREESANTH श्रीसंत और विकास गुप्ता के बीच जमकर बहस हुई थी।
फोटो सोर्स – (ट्विटर, @ColorsTV)
किसी ने चांद पर खरीदा प्लॉट तो किसी ने ‘मन्नत’ में लगा दी छलांग, किंग ऑफ रोमांस के हैं ऐसे दीवाने फैंस

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App