ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 12: सलमान खान ने रणवीर सिंह का बनाया मजाक, देखें वीडियो

Bigg Boss 12: सलमान खान शो bigg boss 12 के लॉन्च में काफी मस्ती करते दिखे। लॉन्च में सलमान ने प्रियंका चोपड़ा पर चुटकी ली। इसके अलावा सलमान ने रणवीर सिंह का भी मजाक उड़ाया।

सलमान खान और रणवीर सिंह (फोटोसोर्स: इंस्टाग्राम)

Bigg Boss 12: बिग बॉस के सीजन 12 का आगाज कुछ ही दिनों में होने वाला है। हाल ही में गोवा में इस शो की लॉन्चिंग की गई। बिग बॉस के घर में इस बार किस किस की एंट्री होगी उनमें से कुछ कंटेस्टेंट्स के नामों का भी खुलासा किया गया। इसके अलावा सलमान खान शो के लॉन्च में काफी मस्ती करते दिखे। बिग बॉस सीजन 12 के लॉन्च में सलमान ने प्रियंका चोपड़ा पर चुटकी ली। इसके अलावा सलमान ने रणवीर सिंह का भी मजाक उड़ाया। दरअसल, इस शो की लॉन्चिंग पर एक आरजे को सलमान ने मंच पर बुलाया। मंच पर चढ़े उस आदमी ने काफी अलग तरह के कपड़े पहने हुए थे। ऐसे में सलमान खान ने उससे कहा कि क्या रणवीर ने उसके कपड़े चुने हैं।

बता दें, रणवीर सिंह अक्सर किसी भी इवेंट पर पहुंचते हैं तो हमेशा अतरंगी कपड़ों में या रंग बिरंगे ड्रेसिंग सेंस के साथ नजर आते हैं। इसके चलते रणवीर को तुरंत लोग नोटिस में ले लेते हैं। ऐसे में बिग बॉस के इस लॉन्चिंग इवेंट पर सलमान खान ने भी रणवीर पर चुटकी ले ली। इससे पहले सलमान खान ने प्रियंका चोपड़ा पर भी चुटकी ली थी। सलमान खान ने प्रियंका चोपड़ा को लेकर कहा- नो, नो वह घर के अंदर एंटर नहीं होंगी। आपको पता है क्यों? क्योंकि वह ‘भारत’ नहीं कर रहीं। लेकिन हां ‘भारती’ घर के अंदर जा रही हैं।

इसी के साथ ही सलमान खान ने प्रियंका चोपड़ा के नाम पर चुटकी ली। वहीं दूसरी तरफ सलमान खान ने कन्फर्म भी करा दिया कि शो में भारती जा रही हैं। बता दें, इस सीजन का प्रीमियर एपिसोड कुछ ही दिन दूर है। सलमान खान ने खुद बताया कि इस बार सीजन 12 में भारती सिंह भी होंगी। यह शो जोड़ियां मिलकर खेलेंगी ऐसे में भारती के साथ उनके पति हर्ष लिंबाचिया भी होंगे। इसके अलावा बिग बॉस के इस सीजन में ‘आशिक बनाया आपने’ से फेम हासिल करने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता भी होंगी। तनुश्री के साथ शो में जोड़ीदार बनकर गेम खेलेंगी उनकी बहन इशिता दत्ता।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App