ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 12: तो क्या ये दो कंटेस्टेंट एक साथ बिग बॉस हाउस घर से हो जाएंगे बेघर?

Bigg Boss 12: बिग बॉस 12 को लेकर ऐसी अफवाह है कि इस सप्ताह के वीकेंड का वार एपिसोड में एक नहीं बल्कि दो सदस्यों को घर से एविक्ट किया जाएगा।

बिग बॉस 12 में होगा डबल इविक्शन।

Bigg Boss 12बिग बॉस 12 में होने वाली कंटेस्टेंट के बीच बहस और तरकरार से लोगों का खूब ध्यान आकर्षित किया। हालांकि इसके बावजूद भी शो टीआरपी चार्ट पर अच्छा परफॉर्म नहीं कर सका। शो में बीते वीकेंड का वार एपिसोड में नॉमिनेटेड सदस्यों जसलीन मथारू, मेघा धड़े, दीपिका कक्कड़, रोमिल चौधरी और दीपक ठाकुर में से किसी को भी बेघर नहीं किया गया था। एक सप्ताह बीतने के बाद अब लोग इस बात को जानना चाहते हैं कि इस वीक सलमान खान किस सदस्य को शो से बाहर करेंगे। हालांकि इन सब के बीच अफवाह है कि इस सप्ताह के वीकेंड का वार एपिसोड में एक नहीं बल्कि दो सदस्यों को घर से एविक्ट किया जाएगा।

सोशल मीडिया पर चर्चा तेज है कि बिग बॉस 12 का जसलीन मथारू और मेघा धड़े का सफर आज रात खत्म हो जाएगा। इस बात का ऐलान खुद शो के होस्ट सलमान खान करेंगे। हालांकि शो के प्रोमो वीडियो में दिखाया जा चुका है कि सलमान खान घर वालों को सरप्राइज देते हुए इस बार एक दिन पहले ही वीकेंड का वार एपिसोड लेकर आने वाले हैं। वीकेंड का वार एपिसोड शनिवार और रविवार को प्रसारित किया जाता है लेकिन इस बार दबंग खान शुक्रवार को ही घरवालों को फटकार लगाते हुए नजर आएंगे।

द खबरी का ट्वीट।

द खबरी नाम के एक ट्विटर हैंडल ने ट्वीट में लिखा- पहली बार केवल द खबरी पर। इस बार जसलीन और मेघा को शो से बाहर किया गया है। बता दें कि जसलीन मथारू ने भजन सम्राट अनूप जलोटा के संग बिग बॉस शो में एंट्री मारी थी। शो में दोनों के रिश्ते की खूब चर्चा हुई थी। हालांकि शो से बाहर आने के बाद अनूप जलोटा ने जसलीन के संग रिश्ता होने की बात को इंकार कर दिया था। वहीं मेघा धड़े की बात करें तो ‘कसौटी जिंदगी की’ एक्ट्रेस बिग बॉस मराठी की विनर रह चुकी हैं। मेघा ने बिग बॉस 12 में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री मारी थी। शो में दीपक पर थूकने और जूतने को लेकर मेघा विवादों में रह चुकी हैं।

2.0 के आगे बॉक्सऑफिस पर फीका पड़ा सुशांत और सारा का रोमांस! इंटरनेट पर मजे ले रहे यूजर्स

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App