ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 12: ‘जीने के हैं चार दिन बाकी है बेकार दिन’ कह कर टॉवल कैमरा पर फेंकते दिखे सलमान खान!

Bigg boss 12: वीडियो में सलमान खान बिग बॉस के घर में डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में सलमान खान अपनी फिल्म के गानों पर खुल कर डांस करते दिखाई दे रहे हैं।

शो बिग बॉस के पुराने सीजन में सलमान खान

Bigg Boss 12बिग बॉस सीजन 12 का आगाज 16 सितंबर को होने जा रहा है। इसके चलते एक के बाद एक बिग बॉस के नए सीजन को लेकर नई नई जानकारियां और प्रोमो वीडियोज आ रहे हैं। हाल ही में सलमान खान का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में सलमान खान बिग बॉस के घर में डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में सलमान खान अपनी फिल्म के गानों पर खुल कर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान सलमान खान ‘तुझे अक्सा बीच घुमा दूं’ और ‘जीने के हैं चार दिन’ पर डांस करते दिखते हैं। सलमान इन गानों में बिग बॉसके घर के अंदर बने स्विमिंग पूल के किनारे पूरी मस्ती के साथ डांस कर रहे हैं। तभी आखिर में सलमान खान के हाथ में जो टावल होता है, उसे सलमान जोर से कैमरा की तरफ फेंकते हैं।

बिग बॉस के घर में जबरदस्त डांस करते सलमान खान के इस वीडियो को कलर्स के अकाउंट से ट्वीट किया गया। इस ट्वीट को कैप्शन देते हुए लिखा गया- स्वागत नहीं करोगे सलमान खान का? इस एक्साइटमेंट और क्रेजीनेस को देखें बिगबॉस सीजन के 12 में कल यानी 16 सितंबर से रात 9 बजे।’

पिछली बार रिएलिटी शो बिग बॉस का सीजन 11 बेहद रोमांचक और एंटरटेनिंग रहा था। पिछले सीजन में हिना खान, शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा टॉप कंटेस्टेंट्स में से एक थे जिनकी पॉपुलैरिटी घर से बाहर और सोशल मीडिया पर खूब रही। इस बार का सीजन ‘विचित्र जोड़ियों’ की कैमेस्ट्री पर आधारित होगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App