ताज़ा खबर
 

भोजपुरी के इस गाने ने बदल डाली BIGG BOSS 12 के दीपक ठाकुर की किस्मत

दीपक ने बताया था कि इस मुलाकात के दौरान स्नेहा ने उन्हें एक गाना गाने के लिए कहा। दीपक ने उस वक्त भोजपुरी गाना 'हमनी के छोड़ के' गाया था। यह गाना स्नेहा को काफी पसंद आया था। गाना सुनने के बाद स्नेहा वहां से चली गईं।

दीपक ठाकुर बिहार के मुजफ्फरपुर जिला के रहने वाले हैं। फोटो सोर्स – (वीडियो स्क्रीशॉट)

रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 12 का फीवर धीरे-धीरे लोगों पर चढ़ रहा है। इस बार भी कई मशहूर हस्तियां बिग बॉस के घर में नजर आ रही हैं। बिहार के रहने वाले दीपक ठाकुर भी इस बार बिग बॉस के घर में नजर आ रहे हैं। दीपक ठाकुर ने अनुराग कश्यप की मशहूर फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर-1’ में ‘हमनी के छोडी के’ और गैंग्स ऑफ वासेपुर-2 में ‘मूरा’ गाना गाया है। इसके अलावा उन्होंने फिल्म मुक्काबाज़ के लिए ‘अधूरा मैं’ गाना भी गाया हैं। सिंगिंग की दुनिया में नाम कमाने के लिए दीपक ठाकुर ने भी कड़ा संघर्ष किया है। दीपक ठाकुर ने कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में खुद बताया था कि एक भोजपुरी गाने ने उनकी किस्मत बदल दी थी।

दीपक ठाकुर ने कहा था कि एक बार उन्हें मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर स्नेहा खानवल्कर से मिलने का मौका मिला था। यहां आपको बता दें कि स्नेहा खानवल्कर ने मशहूर फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर 1’ और ‘ओए लक्की लक्की ओए’ जैसी फिल्मों में म्यूजिक डायरेक्टर के तौर पर काम किया है। दीपक ने बताया था कि इस मुलाकात के दौरान स्नेहा ने उन्हें एक गाना गाने के लिए कहा। दीपक ने उस वक्त भोजपुरी गाना ‘हमनी के छोड़ के’ गाया था। यह गाना स्नेहा को काफी पसंद आया था। गाना सुनने के बाद स्नेहा वहां से चली गईं।

करीब 2 साल बाद दीपक को मुंबई से स्नेहा का फोन आया। फोन पर स्नेहा ने दीपक से कहा था कि अनुराग कश्यप चाहते हैं कि वो उनकी फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर में एक गाना गाएं। इसके बाद दीपक मुंबई पहुंचे और फिर धीरे-धीरे अपने संघर्ष के दम पर उन्होंने अपनी पहचान बनाई।

आपको बता दें कि दीपक ठाकुर बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के रहने वाले है। उनका जन्म मुजफ्फरपुर के आथर गांव में हुआ है। उन्होंने ललित नारायण मिश्रा कॉलेज से पढ़ाई की है। दीपक के पिता पंकज ठाकुर पेशे से किसान हैं और पैसे के अभाव की वजह से दीपक ने एमबीए की पढ़ाई बीच में छोड़ दी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App