ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 12, 2nd October 2018 Episode: जसलीन की हरकत पर टूट गया अनूप जलोटा का दिल, कर लिया ब्रेकअप

Bigg Boss 12, 2nd October 2018 Episode: श्रीसंत ने जोड़ीदार समा-सोबी में सबा को किडनैप किया है और सोमी से अपने कपड़ों और बालों को काटने की शर्त सामने रखी है।

Bigg Boss 12, 17 december 2018 LIVE Updates:

Bigg Boss 12, 2nd October 2018 Episode: बिग बॉस सीजन 12 दर्शकों का काफी मनोरंजन कर रहा है। घर के सदस्यों के बीच होने वाली झड़प लोगों का ध्यान आकर्षित कर रही है। आज के एपिसोड के एक टास्क में जसलीन ने अनूप जलोटा के लिए अपने कपड़े खराब करने से मना कर दिया था। इससे नाराज होकर अनूप जलोटा ने उनसे अपनी जोड़ी तोड़ने की घोषणा कर दी है। उन्होंने बिग बॉस से कहा है कि वह अगर उन्हें घर में रखना चाहते हैं तो सिंगल रखें। पहले तो सबको लगा कि अनूप मजाक कर रहे हैं लेकिन बाद में उन्होंने क्लियर किया कि वह सीरियस हैं और सच में जसलीन के साथ नहीं रहना चाहते। इसके बाद जसलीन घर के गार्डन एरिया में रोती हुई दिखाई दीं। वहीं, श्रीसंत ने अनूप जलोटा को समझाने की कोशिश की। श्रीसंत का कहना है कि उन्हें अपने रिलेशनशिप के बारे में डिसीजन बिग बॉस के घर में नहीं लेना चाहिए।

इससे पहले घर में एक नई एंट्री भी हो चुकी है। सुरभि राणा रोमिल के संग नई जोड़ीदार बन कर घर में एंट्री ले चुकी हैं। घर के सदस्यों को बिग बॉस की ओर से नॉमिनेशन टास्क मिला था। इस टास्क में कंटेस्टेंट्स ने अपनी पूरी जान लगा दी ताकि वह इस सप्ताह घर से बेघर होने के लिए सुरक्षित हो सकें। टास्क कुछ ऐसा है कि इसमें सिंगल्स को जोड़ियों में से किसी एक को किडनैप करना था। किडनैपर अपनी कोई भी शर्त जोड़ियों से पूरी करा सकता था। सिंगल्स की डिमांड को पूरी कर जोड़ीदार अपने साथी को नॉमिनेशन से बचा सकता है और शर्त न पूरी करने पर सिंगल्स नॉमिनेशन को लेकर सुरक्षित हो जाएंगे। इस टास्क के खत्म होने के बाद इस हफ्ते नॉमिनेट होने वाले सदस्य करणवीर बोहरा, सृष्टि रोड, श्रीसंत, अनूप जलोटा और जसलीन मथारू रहे।

Live Blog

22:18 (IST) 02 Oct 2018
सृष्टि और शिवाशीष के बीच झगड़ा

सृष्टि और शिवाशीष के बीच झगड़ा शुरू हो गया। सृष्टि का आरोप है कि शिवाशीष ने उन्हें कुछ ऐसा कहा है जो कि एक लड़की के लिए गलत शब्द है। शिवाशीष का कहना है कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं कहा है।

22:06 (IST) 02 Oct 2018
अनूप जलोटा को समझा रहे हैं श्रीसंत

अनूप जलोटा के जोड़ी तोड़ने के फैसले के बाद जसलीन गार्डन एरिया में रो रही हैं। वहीं श्रीसंत अनूप जलोटा को समझा रहे हैं कि उन्हें अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई भी डिसीजन बिग बॉस के अंदर नहीं लेना चाहिए।

22:03 (IST) 02 Oct 2018
अनूप का समर्थन करने पर सुरभि के खिलाफ घर वाले

सुरभि राना अनूप जलोटा के इस डिसीजन को सही ठहरा रही हैं कि उन्हें जसलीन से अलग हो जाना चाहिए। इस बार घर के सभी सदस्य उनके खिलाफ हैं। सोमी और सबा ने सुरभि को अनूप-जसलीन के रिलेशनशिप से दूर रहने को कहा है। लेकिन सुरभि बार-बार कह रही हैं कि अनूप जोड़ी तोड़कर सही कर रहे हैं।

21:53 (IST) 02 Oct 2018
टूटी अनूप-जसलीन की जोड़ी!

अनूप जलोटा जसलीन मथारू से काफी नाराज हो गए हैं। वह घर के सदस्यों रोमिल, दीपक और सुरभि को बताया कि किस तरह जसलीन उनके लिए अपने कपड़े सेक्रिफाइस करने को तैयार नहीं हुई। उन्होंने क्लियर किया कि वह मजाक नहीं कर रहे हैं और सीरियस हैं। अनूप ने घर के सदस्यों से बताया कि वह जसलीन के व्यवहार से काफी दुखी हैं और यह जोड़ी तोड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर बिग बॉस चाहते हैं कि मैं इस घर में रहूं तो वह मुझे सिंगल रखें। मैं अब इस खेल में अकेला हूं।

21:49 (IST) 02 Oct 2018
इस हफ्ते नॉमिनेट हुए ये कंटेस्टेंट्स

इस हफ्ते करणवीर बोहरा, सृष्टि रोड, श्रीसंत, अनूप जलोटा और जसलीन मथारू नॉमिनेट हुए हैं।

21:47 (IST) 02 Oct 2018
श्रीसंत हुए नॉमिनेटेड

श्रीसंत किडनैपर बने हैं। उनकी कैद में हैं सबा खान। सबा खान को छुड़ाने के लिए सोमी खान को अपने हेयर ट्रिम करने पड़ेंगे। हेयर कलर और अपने कपड़े डेस्ट्रॉय करने पड़ेंगे। सोमी के रिक्वेस्ट पर श्रीसंत इस बात पर तैयार हो गए हैं कि वह अपने एक इंच बाल काट सकती हैं। सोमी के ऐसा करने के बाद श्रीसंत इस हफ्ते नॉमिनेट होने के लिए तैयार हो गए हैं। नेहा ने इसकी घोषणा की।

21:21 (IST) 02 Oct 2018
शिवाशीष और सृष्टि में छिड़ी जंग

शिवाशीष किडनैपर सृष्टि की सारी डिमांड्स पूरी करने के लिए तैयार हैं। शिवाशीष और सृष्टि के बीच नोंकझोंक हो रही है।

21:16 (IST) 02 Oct 2018
सौरभ हुए किडनैप

शिवाशीष के साथी सौरभ को किडनैप किया गया है। किडनैपर की मांग है कि शिवाशीष सौरभ के सारे कपड़े और उनके फैमिली फोटोज़ डेस्ट्रॉय करेंगे। और अपने सिर के बाल शेव करेंगे। 

21:13 (IST) 02 Oct 2018
करणवीर बने किडनैपर

करणवीर किडनैपर बने हैं और उन्होंने उर्वशी को बंदी बना लिया है। उन्होंने दीपक को टास्क दिया है कि वह अपने शरीर के सारे बाल ट्रिम करें तभी वह उर्वशी को छोड़ेंगे। दीपक ने हाथों-पैरों और सर के बाल शेव कर लिए हैं। और टास्क पूरा कर लिया है। नेहा ने बिग बॉस से उर्वशी को छोड़ने की अपील की है और करणवीर को नॉमिनेट किया है।