ताज़ा खबर
 

BIGG BOSS 12: बिकनी पहन स्विमिंग पूल में रोमिल को खींचने लगीं जसलीन, देखिए कैसी हुई हालत

BIGG BOSS 12: वीडियो में उर्वशी, दीपक, रोमिल और जसलीन पूल में मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। जबकि सुरभि राणा पूल के बाहर बैठी हुई हैं।

BIGG BOSS 12: पूल में मस्ती करते हुए जसलीन और रोमिल।

BIGG BOSS 12: बिग बॉस 12 में सब कुछ देखने को मिल रहा है। शो में प्यार, तकरार और सलमान खान की फटकार भी दर्शक देख चुके हैं। धीरे-धीरे सभी कंटेस्टेंट के असली रूप सामने आ रहे हैं। इसी बीच जसलीन मथारू और रोमिल का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें बिकनी पहन स्विमिंग पूल में रोमिल को खींचने लगती हैं। जिसके बाद रोमिल थोड़ा सहम जाते हैं।

वीडियो में उर्वशी, दीपक, रोमिल और जसलीन पूल में मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। जबकि सुरभि राणा पूल के बाहर बैठी हुई हैं। जसलीन कहती हैं कि मैं इसलिए ही तुम लोगों के सामने नहीं आती यार। जिस पर पूल में मौजूद अन्य सदस्यों से सुरभि कहती हैं कि इतना असहज क्यों महसूस करा रहे हैं। जसलीन तुम जाओ। जसलीन जैसे ही स्विमिंग करने लगती हैं। दीपक रोमिल से कहते हैं कि हम लोग बाहर चलते हैं बहुत देर से नहा भी तो रहे हैं। रोमिल और दीपक पूल से बाहर निकल जाते हैं। तभी दीपक रोमिल को पूल में धक्का दे देते हैं।

जिस पर जसलीन रोमिल को स्विमिंग करने के लिए पूल में खींचने लगती हैं। रोमिल ने जसलीन से कहा कि मेरा तलाक हो जाना यार। जसलीन ने रोमिल की बात का जवाब देते हुए कहा, ‘देखो बाल-ब्रह्मचारी जैसा भाग रहा है।’ जसलीन की बात पर सुरभि ने कहा कि बीवी वाला है न। बता दें कि बिग बॉस के ताजा एपिसोड में एक नया ट्विस्ट देखने को मिला। बिग बॉस ने नॉमिनेटेट सदस्यों करणवीर बोहरा, श्रीसंत और नेहा पेंडसे में से श्रीसंत को हफ्ते के बीच में ही घर से एविक्ट कर सीक्रेट रूम में भेज दिया है। जबकि नेहा और करणवीर इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हैं। सीक्रेट रूम से श्रीसंत अनूप जलोटा के संग घरवालों की गतिविधियों पर नजर रख रहे हैं।

Rekha, Rekha Birthday, Rekha Age, Rekha Birthday Date, Rekha Husband, Rekha Date of Birth, Rekha Movie, Rekha Bollywood Movie, Rekha Actress, Rekha: The Untold Story, Yaseer Usman, Rendezvous with Simi Garewal, TV Interview, Bollywood News Hindi News, Rekha News in Hindi B’day Spcl: कई सितारों से जुड़ा नाम, शादी भी हुई लेकिन अकेली रह गईं रेखा, यह थी वजहें

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App