ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 12: लिव इन में प्रॉपर्टी के हक के बारे में वकील रोमिल से पूछ रही थीं जसलीन!

Bigg Boss 12: रोमिल और दीपक की बातचीत में एक खुलासा होता है जिसमें जसलीन ने एक बार वकील रोमिल चौधरी से लिवइन में रहने पर प्रॉपर्टी से जुड़े सवाल पूछे थे।

Bigg Boss 12, 7th November Episode Updates:

Bigg Boss 12बिग बॉस 12 में सबसे ज्यादा चर्चित जोड़ी अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की मानी जा रही है। सलमान खान ने अनूप जलोटा को घर से बेघर न कर सीक्रेट रूम में भेज दिया है। अनूप जलोटा के घर से जाते ही जसलीन का व्यवहार काफी बदल गया है। जिसे खुद अनूप जलोटा महसूस कर रहे हैं। बिग बॉस के घर के सदस्य जसलीन को मजाक में सिंगल बता रहे हैं तो वहीं सीक्रेट रूप से अनूप जलोटा घरवालों और जसलीन की गतिविधियों पर नजर बनाए हुए हैं। इसके अलावा जसलीन को लेकर बेहद चौंकाने वाली बात सामने आई है। अनूप जलोटा के घर से जाते ही जसलीन लिव इन में प्रॉपर्टी के हक के बारे में वकील रोमिल से पूछ रही थीं।

जिस दिन बिग बॉस ने अनूप जलोटा को सीक्रेट रूम में भेजा था उसी दिन रोमिल और दीपक धीमी आवाज में बात कर रहे थे। दीपक ने रोमिल के संग बातचीत में कहा कि अनूप जलोटा को जसलीन द्वारा रोकने का प्रयास न करने वह हैरान रह गए। इसी दौरान रोमिल और दीपक की बातचीत में एक खुलासा होता है जिसमें जसलीन ने एक बार वकील रोमिल चौधरी से लिवइन में रहने पर प्रॉपर्टी से जुड़े सवाल पूछे थे। दीपक ने जब इस बात का जिक्र किया तो रोमिल ने उन्हें शांत करा दिया।

इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेट सदस्य बोहरा और नेहा पेंडसे।

रोमिल और दीपक की बातचीत पर लोगों ने सोशल मीडिया पर भी रिएक्शन दिया। एक यूजर ने लिखा- क्या किसी ने दीपक ठाकुर और रोमिल चौधरी की बातचीत को सुना। जसलीन लिवइन में रहने पर प्रॉपर्टी..?? वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- मैंने हमेशा सुना है कि जस्सी जैसा कोई नहीं। इसके जैसी कोई हो भी नहीं सकती। प्रॉपर्टी और फेम के लिए जलोटा जी का इस्तेमाल किया। बता दें कि बिग बॉस सीजन 12 दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है। इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नेहा पेंडसे और करणवीर बोहरा नॉमिनेट हैं।

Sania Mirza baby shower: टेनिस स्टार ने पति शोएब मलिक संग काटा बेबी शावर का केक, देखें तस्वीरें

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App