ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 12: तो क्या इस कारण टूट गई थी दीपिका कक्कड़ की पहली शादी?

Bigg Boss 12 Dipika Kakar Love Story: क्या आप जानते हैं कि सिमर के किरदार से लोगों के बीच पहचान बनाने वालीं दीपिका कक्कड़ की पहली शादी कुछ सालों के बाद ही टूट गई थी और दूसरी शादी के बाद उन्होंने अपना नाम बदल लिया था।

Dipika Kakar, Raunak Samson, Raunak Samson Dipika kakar, Raunak Samson married dipika kakar, Sasural Simar Ka, Sasural Simar Ka dipika kakar, bigg boss 12, bigg boss 12 dipika kakar, Shoaib Ibrahim Dipika Kakar, Dipika Kakar second husbandदीपिका कक्कड़ अपने पति शोएब इब्राहिम के संग।

Bigg Boss 12 Dipika Kakar Love Story: ‘ससुराल सिमर का’ फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इन दिनों बिग बॉस-12 में नजर आ रही हैं। शो में दीपिका के कई रंग देखने को मिले हैं। शो के अन्य घरवालों से दीपिका अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा करते हुए नजर आ चुकी हैं। दीपिका को कहते हुए सुना गया था कि वह अपनी पहली शादी को याद नहीं करना चाहती हैं क्योंकि वह एक कठिन समय था। आपको बता दें कि सिमर के किरदार से लोगों के बीच पहचान बनाने वालीं दीपिका कक्कड़ की पहली शादी कुछ सालों के बाद ही टूट गई थी। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया  कि दूसरी शादी के बाद दीपिका ने अपना नाम बदल लिया था।

दरअसल दीपिका कक्कड़ की पहली शादी साल 2013 में रौनक सैमसन से हुई थी। लेकिन दो साल के बाद ही दोनों का जनवरी 2015 में तलाक भी हो गया था। कहा जाता है कि शो ‘ससुराल सिमर का’ सेट पर 2011 में दीपिका की मुलाकात शोएब से हुई थी और इनका प्यार परवान चढ़ा था। जिसके बाद से ही दीपिका और रौनक के बीच दूरियां बढ़ने लगी थीं। खबरें इस तरह की भी आईं कि शोएब के साथ दीपिका का रिश्ता उनकी शादी के लिए सबसे बड़ दुश्मन बना। आखिरकार 2015 आते-आते दीपिका और रौनक ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो  दीपिका और शोएब की लव स्टोरी साल 2013 में शुरू हुई थी जब शोएब ने ‘ससुराल सिमर का’ शो छोड़ दिया था।

दीपिका ने एक इंटरव्यू में बताया था, ”शोएब के शो छोड़ने के बाद मैं सेट पर करीब दो साल तक दूसरे लोगों से दूरी बनाने लगी। जब शोएब अपने प्रोजेक्ट को लेकर 40 दिन के लिए बाहर गए थे, मैं उनसे नहीं मिल सकती थी। इस दौरान मुझे उनकी चिंता होती थी। बिल्कुल ऐसा ही हाल शोएब का भी था।” उधर शोएब ने कहा, ”मेरे पिता को ब्रेन हैमरेज हुआ था। इकलौता बेटा होने के नाते मैं अपने परिवार के साथ था। इस दौरान दीपिका ने मेरा भावात्मक रूप से बहुत साथ दिया।”

दीपिका और शोएब फरवरी 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे। उस वक्त कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि दीपिका ने इस्लाम के नियमों के मुताबिक अपना नाम बदलकर फैजा कर लिया है।

दीपिका ने शोएब से शादी के बाद कहा था, ”हम दोनों एक ही जैसी जगह से आते हैं। हमारी पसंद भी एक जैसी ही है। हमें परिवार के साथ समय बिताना अच्छा लगता है। मुझे शोएब के बारे में जो चीज सबसे अच्छी लगती है वह यह है कि वह बहुत सिंपल हैं। यही बात आपको अपने लाइफ पार्टनर में चाहिए होती है।” दीपिका को ससुराल सिमर के अलावा ‘अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो’ और ‘नीर भरे तेरे नैना देवी’ में देखा जा चुका है।

PHOTOS: दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने मुंबई में दिया शादी का ग्रैंड रिसेप्शन

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Naagin 3: दिलचस्प है नागिन 3 की ‘विष’ अनीता हसनंदानी की लव स्टोरी, एक मैसेज और मिल गया हमसफर
2 नेहा कक्कड़ के बाद एक और सिंगर का टूटा दिल! फिर अकेली हुई कनिका कपूर
3 Video: सपना चौधरी ने ‘रूठे पति’ को अपने धमाकेदार डांस से मनाया, 2.5 करोड़ मिले व्यूज
किसान आंदोलनः
X