ताज़ा खबर
 

BIGG BOSS 12: जसलीन के अलावा इस एक्ट्रेस के साथ जोड़ी बनाना चाहते हैं अनूप जलोटा

Bigg Boss 12 Start Date and Time, Contestants List: दिलचस्प बात यह है कि 65 वर्षीय अनूप जसलीन के अलावा बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस के संग भी जोड़ी बनाना चाहते हैं। इस बात का खुलासा वे खुद इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में कर चुके हैं।

बिग बॉस कंटेस्टेंट अनूप जलोटा।

Bigg Boss 12 Contestants List 2018: कलर्स चैनल का पॉपुलर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस-12’ शुरू हो चुका है।  मशहूर भजन गायक अनूप जलोटा ने बिग बॉस के नए सीजन में अपनी 28 साल की शिष्या और गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू के संग एंट्री ले ली है। दिलचस्प बात यह है कि 65 वर्षीय अनूप जसलीन के अलावा बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस के संग भी जोड़ी बनाना चाहते हैं। इस बात का खुलासा वे खुद इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में कर चुके हैं।

अनूप से जब सवाल किया गया कि क्या आप बिग बॉस के घर में जाने के लिए किसी और के साथ भी अपनी जोड़ी बनाना चाहते हैं? सिंगर ने कहा, ”मुझे प्रियंका चोपड़ा के संग जोड़ी में भाग लेना अच्छा लगेगा। वह एक खूबसूरत अदाकारा हैं और वह गाना भी अच्छा गाती हैं। मेरी इच्छा है कि निर्माता उन्हें मेरे लिए शो में ला सकें।”

अनूप से जब पूछा गया कि विवादित रिएलिटी शो में आने के लिए उन्हें कैसे मनाया गया? भजन गायक ने कहा, ”शो के निर्माता बहुत स्मार्ट हैं उन्होंने मुझे शो का हिस्सा बनने के लिए मना लिया। लेकिन मैं अपने कॉन्सर्ट में बहुत बिजी रहता हूं जिस वजह से मुझे अपने लिए भी वक्त नहीं मिल पाता है। इसलिए मुझे लगा कि यह अवसर मेरे लिए परफेक्ट हॉलीडे साबित हो सकते हैं। इसके अलावा मैंने तय किया है कि मैं शो में तीन-चार किलोग्राम वजन कम करूंगा।”

जलोटा ने बताया कि उन्होंने बिग बॉस के बीते कुछ सीजन भी देखें हैं लेकिन विवाद और लड़ाई-झगड़े उन्हें प्रभावित नहीं करेंगे। अनूप ने आगे कहा, ”मैं बहुत सकारात्मक और आध्यात्मिक व्यक्ति हूं, इसलिए यह मुझे परेशान नहीं करेगा। इसके अलावा मैं शो में प्यार और सकारात्मकता फैलाना चाहता हूं। म्यूजिक के अलावा मैं घर वालों को अध्यात्म की भी जानकारी दूंगा। यदि इसके बावजूद भी वे लड़ाई करना बंद नहीं करेंगे तो मैं शांति से झगड़ा निपटाने की कोशिश करुंगा।”

बिग बॉस 12 : सलमान खान के शो में इस साल दाखिल हुए ये सेलेब्स

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App