ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 12: फिक्सिंग के आरोप में जब जेल में बंद थे श्रीसंत तो किचन में सोती थी वाइफ

Bigg Boss 12 Start Date and Time, Contestants List: बता दें कि भुवनेश्वरी श्रीसंत से करीब 10 साल छोटी हैं और वह राजस्थान के रॉयल शेखावत फैमिली से ताल्लुक रखती हैं।

Bigg Boss Season 12: बिग बॉस 12 कंटेस्टेंट श्रीसंत।

Bigg Boss 12 Start Contestants List 2018: टीवी का पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 12 रविवार से शुरू हो चुका है। बिग बॉस के नए सीजन में क्रिकेटर श्रीसंत की भी बतौर कंटेस्टेंट एंट्री हुई है। ओपनिंग एपिसोड में श्रीसंत के साथ उनकी पत्नी भुवनेश्वरी भी साथ आईं। बिग बॉस के प्रीमियर एपिसोड में श्री संत ने बताया कि मैच फिक्सिंग प्रकरण के दौरान उनकी पत्नी ने उनका बहुत साथ दिया। इसके पहले एक इंटरव्यू में श्रीसंत इस बात का खुलासा कर चुके हैं कि जिस वक्त स्पॉट फिक्सिंग मामले में वे जेल में थे तो उनकी पत्नी किचन में सोती थीं।

श्रीसंत ने बीते एक इंटरव्यू में बताया था, ”स्पॉट फिक्सिंग मामले में जब वह जेल में थे तो उनकी पत्नी भुवनेश्वरी किचन में सोया करती थी। दरअसल वो भी वही परेशानी महसूस करना चाहती थी जिन परेशानियों का मैं जेल में सामना कर रहा था।” श्रीसंत ने आगे कहा था, ”आजीवन बैन लगने के बाद मैं सुसाइड करने लगा था। इस दौरान भुवनेश्वरी के पिता का फोन आया और उन्होंने मुझसे कहा कि भुवनेश्वरी अभी भी मुझसे शादी करना चाहती हैं।” बता दें कि श्रीसंत और भुवनेश्वरी एक-दूसरे को शादी से पहले 6 सालों से जानते थे।

शो में एंट्रो के दौरान सलमान खान से श्रीसंत ने बताया, ”भुवनेश्वरी ने कठिन वक्त में मेरा साथ दिया और मुझसे शादी के लिए हां कहा। मुझे लगता है कि मैं जिंदगी भर एहसानमंद हूं। भगवान की कृपा है कि यह मुझे पत्नी के रूप में मिली।” श्रीसंत की बात सुनकर उनकी पत्नी भावुक हो जाती हैं और उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं। बता दें कि भुवनेश्वरी श्रीसंत से करीब 10 साल छोटी हैं और वह राजस्थान के रॉयल शेखावत फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। श्रीसंत पर साल 2013 में आजीवन बैन लगने के दो महीने बाद दिसंबर (2013) में भुवेश्वरी और श्रीसंत शादी के बंधन में बंधे थे।

Bigg Boss 12: सुखविंदर, मीका के साथ भी परफॉर्मेंस दे चुकी हैं अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू

 

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App