ताज़ा खबर
 

बरकरार है ‘नागिन 3’ का जादू, सलमान खान का शो ‘बिग बॉस’ 12 औंधे मुंह गिरा

ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रीसर्च कॉउंसल (BARC) के 41वें वीक रेटिंग चार्ट में भी शोज की पोजिशन को लेकर ज्यादा कुछ फेरबदल देखने को नहीं मिला है। शो बिग बॉस और 'कसौटी जिंदगी के' 2 अपनी पोजिशन बदलने में

बिग बॉस को होस्ट करते सलमान खान, शो नागिन 3 में एक्ट्रेस अनीता

टीवी सीरियल्स और रिएलिटी शोज के बीच टीआरपी की रेस जारी है। ऐसे में पिछली बार की तरह इस बार भी सुपरनेचुरल शो ‘नागिन 3’ का नाम टीआरपी की रेस में पहले नंबर पर है। एकता कपूर का सीरियल ‘नागिन 3’ सलमान खान के रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ और महानायक अमिताभ बच्चन के गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति‘ को पीछे छोड़ कर टॉप लिस्ट में जगह बनाए हुआ है।

ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रीसर्च कॉउंसल (BARC) के 41वें वीक रेटिंग चार्ट में भी शोज की पोजिशन को लेकर ज्यादा कुछ फेरबदल देखने को नहीं मिला है। शो बिग बॉस और ‘कसौटी जिंदगी के’ 2 अपनी पोजिशन बदलने में नाकामयाब रहा। वहीं ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ भी उभर कर ऊपर नहीं आ पा रहा है। केबीसा, इंडियन आइडल और डांस प्लस 4 रिएलिटी शोज अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं।

बिग बॉस को होस्ट करते सलमान खान, शो नागिन 3 में अनीता, और केबीसी के होस्ट अमिताभ बच्चन

ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रीसर्च कॉउंसल (BARC) की रीटिंग्स के मुताबिक इस बार टॉप 10 की लिस्ट में टॉप पर ‘नागिन 3’ है जिसे 9056 मिलियन इंप्रेशन मिले हैं। दूसरे नंबर पर ‘कुंडली भाग्य’ है जिसे 7469 मिलियन इंप्रेशन मिला। तीसरे स्लॉट में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ रहा जिसे 7312 मिलियन इंप्रेशन मिले। चौथी पोजिशन पर ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ (6731 मिलियन) और पांचवे नंबर पर ‘कौन बनेगा करोड़पति'(6111) रहा। छठे नंबर पर ‘डांस प्लस 4’ (5963) और सातवें नंबर पर ‘इंडियन आइडल’ (5949) है। आठवें नंबर पर ‘इश्क सुभान अल्लाह’ (5825), नौवें नंबर पर ‘कुमकुम भाग्य’ (5712) और दसवें नंबर पर है ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (5661) है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App