ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 12, 9th November Episode Updates: एलिमिनेशन के चलते हैप्पी क्लब है इमोशनल, रोमिल को हराकर करणवीर बने कप्तान

Bigg Boss 12 9th November 2018 Episode Updates: घर में दीपक, रोमिल, सुरभि और सोमी की दोस्ती के चर्चे हैं। इन चारों में से कोई एक शख़्स इस हफ्ते एलिमिनेशन में बाहर हो जाएगा। यही कारण है कि घर में दीपिका और कऱणवीर जैसे लोग भी हैप्पी क्लब की दोस्ती की तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

Bigg Boss 12, 9th November Episode Updates: बिग बॉस कंटेस्टेंट करणवीर बोहरा।

Bigg Boss 12, 9th November Episode Updates: बिग बॉस के इस एपिसोड में सुरभि ने दीपक से पूछा कि श्रीसंत ने तुम्हें नॉमिनेट तक किया, इसके बावजूद तुम उससे बात करते हो तो दीपक ने कहा वो बात करने आते हैं तो मैं करता हूं। सुरभि ने कहा कि मैं तुम्हारी वजह से उनसे लड़ती हूं लेकिन तुम उनसे तब भी बात करते हो। अगर तुम उन्हें अपनी सेल्फ रिस्पेक्ट से ज्यादा प्यार करते हो तो मैं भी इस मामले में कुछ नहीं कर सकती हूं। ऐसा कहकर सुरभि वहां से चली जाती है। इसके बाद बिग बॉस एक कप्तानी वाला टास्क देते हैं। रोंमिल को हराकर करणवीर घर के कप्तान बन जाते हैं। इसके बाद बिग बॉस घरवालों के लिए दीवाली पर खास पकवान भेजते हैं जिससे घरवाले काफी खुश हो जाते हैं।

इस दौरान रोहित ने गुलाबजामुन सृष्टि को खिलाया वहीं मेघा ने कहा कि आप क्या लेकर भाग रहे हो। उनके बात करने के अंदाज के चलते रोहित को गुस्सा आ गया और उन्होंने खाना खाने से मना कर दिया। हालांकि थोड़ी देर बाद जसलीन, सृष्टि ने उन्हें खाना खिलाया। घर में दीपक, रोमिल, सुरभि और सोमी की दोस्ती के चर्चे हैं। इन चारों में से कोई एक शख़्स इस हफ्ते एलिमिनेशन में बाहर हो जाएगा। यही कारण है कि घर में दीपिका और कऱणवीर जैसे लोग भी हैप्पी क्लब की दोस्ती की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। हैप्पी क्लब यानि दीपक, रोमिल, सुरभि और सोमी की दोस्ती के घर में काफी चर्चे हैं। लेकिन रोमिल और सुरभि की किसी बात पर लड़ाई हो जाती है और दोनों घर में काफी देर तक बहस करते हैं। लेकिन इसके बाद सुरभि रोमिल से सॉरी मांग कर सुलह करने की कोशिश करती है।

Live Blog

22:04 (IST) 09 Nov 2018
पहले हुए इमोशनल फिर हुई लड़ाई

हैप्पी क्लब यानि दीपक, रोमिल, सुरभि और सोमी की दोस्ती के घर में काफी चर्चे हैं। लेकिन रोमिल और सुरभि की किसी बात पर लड़ाई हो जाती है और दोनों घर में काफी देर तक बहस करते हैं। 

22:00 (IST) 09 Nov 2018
घर में दीपक, रोमिल, सुरभि और सोमी की दोस्ती को लेकर इमोशनल हुए करणवीर और दीपिका

घर में दीपक, रोमिल, सुरभि और सोमी की दोस्ती के चर्चे हैं। इन चारों में से कोई एक शख़्स इस हफ्ते एलिमिनेशन में बाहर हो सकता है। यही कारण है कि घर में दीपिका और कऱणवीर जैसे लोग भी इन लोगों की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। 

21:45 (IST) 09 Nov 2018
गुलाबजामुन लेकर भागे रोहित और सृष्टि को खिलाया

रोहित ने गुलाबजामुन सृष्टि को खिलाया वहीं मेघा ने कहा कि आप क्या लेकर भाग रहे हो। उनके बात करने के अंदाज के चलते रोहित को गुस्सा आ गया और उन्होंने खाना खाने से मना कर दिया। हालांकि थोड़ी देर बाद जसलीन, सृष्टि ने उन्हें खाना खिलाया।

21:40 (IST) 09 Nov 2018
कऱणवीर बने कप्तान

रोंमिल को हराकर करणवीर घर के कप्तान बने हैं।

21:17 (IST) 09 Nov 2018
सुरभि ने किए दीपक से सवाल

सुरभि ने दीपक से पूछा कि श्रीसंत ने तुम्हें नॉमिनेट तक किया, इसके बावजूद तुम उससे बात करते हो तो दीपक ने कहा वो बात करने आते हैं तो मैं करता हूं। सुरभि ने कहा कि मैं तुम्हारी वजह से उनसे लड़ती हूं लेकिन तुम उनसे तब भी बात करते हो। अगर तुम उन्हें अपनी सेल्फ रिस्पेक्ट से ज्यादा प्यार करते हो तो मैं भी इस मामले में कुछ नहीं कर सकती हूं।