ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 12, 8th November Episode Updates: रोमिल ने खेला दांव, करणवीर ने बताया इसे शो का सबसे बेहतरीन दांव

Bigg Boss 12 8th November 2018 Episode Updates: करणवीर रोमिल के इस प्रयास की जबरदस्त सराहना करते हैं और सभी घरवाले भी रोमिल के इस प्रयास पर हैरानी जताते हैं। दीपक कहते हैं कि उनके दिमाग में ये आइडिया नहीं आया

Bigg Boss 12, 8th November Episode Updates:करणवीर और दीपक अपनी फैमिली की वीडियो देखने के बाद हुए इमोशनल

Bigg Boss 12, 8th November Episode Updates: बिग बॉस के इस एपिसोड में बिग बॉस ने घरवालों को एक्टिविटी रूम में बुलाया। सबसे पहले करणवीर के साथ दो सदस्य एक्टिविटी रूम में पहुंचे। यहां बिग बॉस ने घरवालों को ऑप्शन दिया कि तीन लोगों में से केवल एक शख़्स ही अपने घर से आई वीडियो को देख पाएगा। सब फैसला करते हैं कि करणवीर ये वीडियो देखेंगे। वो अपनी फैमिली की वीडियो देखकर इमोशनल हो जाते हैं। इसके बाद जसलीन को ये मौका मिलता है।

इसके बाद श्रीसंत और रोहित के साथ दीपक पहुंचे। श्रीसंत और रोहित ने दीपक को वीडियो देखने का मौका दिया जिसके बाद वे फूट फूट कर रोने लगे। इसके बाद दीपिका, रोमिल और सृष्टि एक्टिविटी रूम में पहुंचे। दीपिका और सृष्टि ने कहा कि रोमिल को अपने बेटे से बात करने का मौका मिलना चाहिए। लेकिन दीपिका और सृष्टि के जाने के बाद रोमिल ने कहा कि वे चाहते हैं कि ये मौका सोमी को मिले क्योंकि सोमी पिछले कुछ दिनों से गुमसुम हैं। इसके बाद सोमी अपने परिवार वालों की वीडियो देखकर बेहद इमोशनल हो जाती हैं और रोमिल को धन्यवाद बोलती हैं। करणवीर रोमिल के इस प्रयास की जबरदस्त सराहना करते हैं और सभी घरवाले भी रोमिल के इस प्रयास पर हैरानी जताते हैं। दीपक कहते हैं कि उनके दिमाग में ये आइडिया नहीं आया और रोमिल और रोहित मिलकर दीपक की इस बात पर टांग खिंचाई करते हैं।

Live Blog

21:58 (IST) 08 Nov 2018
बिग बॉस में रोमिल ने खेला दांव

बिग बॉस में तीन प्रतियोगियों को बुलाया गया। सृष्टि, दीपिका और रोमिल को बिग बॉस के कन्फेशन रूम में बुलाया गया। बिग बॉस ने कहा कि तीनों लोगों में से कोई एक शख़्स ही अपने घर के लोगों द्वारा भेजी गई वीडियो देख सकता है।  दीपिका और सृष्टि ने कहा कि रोमिल को अपने परिवार की वीडियो देखनी चाहिए। रोमिल ने दीपिका और सृष्टि के जाने के बाद दांव खेला और कहा कि वे चाहते हैं कि सोमी अपने परिवार का वीडियो देखे क्योंकि वे पिछले कुछ दिनों से बेहद उदास हैं। 

21:44 (IST) 08 Nov 2018
बिग बॉस के घर में घरवाले देख रहे हैं अपने परिवार की वीडियोज़

बि ग बॉस में दीवाली के मौके पर घरवाले बेहद इमोशनल हो गए हैं।