ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 12, 7th December 2018 Episode Updates: सलमान का ऐलान, इस हफ्ते होंगे घर के दो सदस्य बाहर

Bigg Boss 12, 7th December 2018 Episode LIVE Updates: इस टास्क के तहत घरवालों को एक गंदी कार धोनी है। श्रीसंत और रोमिल दोनों टीमों के कप्तान बनते हैं। दीपक इस टास्क के संचालक बनते हैं और उन्हें टास्क का विनर अनाउंस करना है।

Bigg Boss 12, 7th December 2018 Episode Updates: सलमान खान

Bigg Boss 12, 7th December 2018 Episode Updates: बिग बॉस के इस एपिसोड में दीपक, रोमिल और श्रीसंत को जेल की सजा होती है और श्रीसंत इससे बेहद खफा हो जाते हैं। सलमान इसके बाद सुरभि से पूछते हैं कि रोहित को ज्यादा वोट मिलने के बावजूद उसे जेल में क्यो नहीं डाला गया तो सुरभि ने अपना प्वाइंट ऑफ व्यू रखा। सलमान ने कहा कि सुरभि इतना एग्रेसिव क्यों हो जाती हैं? सलमान ने कहा कि सुरभि बेफालतू में चीखने चिल्लाने की कोशिश करती हैं और इसके चलते लोग अपना टीवी बंद करने लगे हैं। मैं अच्छे से जानता हूं कि जेल में जाना सुरभि डिजर्व करती हैं क्योंकि आप जिस हिसाब से लोगों पर चिल्लाती हैं वो बेहद खराब है।

सलमान ने रोहित को कहा कि बदतमीज़ी करके तुम क्या कर लोगे ? क्या तुम में सिर्फ लोगों को परेशान करने का ही टैलेंट है ? सलमान ने कहा कि श्रीसंत, सुरभि और रोहित जेल के अंदर जाना डिजर्व करते हैं। सलमान की डांट सुनकर सुरभि इमोशनल हो जाती हैं और वे कहती हैं कि मुझे डांटो लेकिन इसके साथ ही सेलेब्स का पक्ष मत लो। सलमान ने कहा कि करणवीर, सुरभि और रोहित ने जो मज़ाक किया वो बेहद भद्दा था और ये पहला सीजन है जिसमें बिग बॉस में ह्यूमर की जबरदस्त कमी देखने को मिल रही है और ह्यूमर की कोशिश भी की गई तो वो कोशिश भी बेहद बेहूदा थी। इस पर करणवीर, सुरभि और रोहित ने माफी मांगी। सलमान खान ने कहा कि घर से बेघर इस बार दो सदस्य होंगे। घर से बेघर होने के लिए जसलीन, मेघा, रोमिल, दीपक और दीपिका और श्रीसंत नॉमिनेटेड हैं।

Live Blog

22:03 (IST) 07 Dec 2018
सलमान का ऐलान, बिग बॉस के घर से कल होंगे दो सदस्य बाहर

सलमान खान ने कहा कि घर से बेघर इस बार दो सदस्य होंगे। घर से बेघर होने के लिए जसलीन, मेघा, रोमिल, दीपक और दीपिका और श्रीसंत नॉमिनेटेड हैं। 

21:50 (IST) 07 Dec 2018
सलमान ने कहा कि करणवीर और सुरभि का मज़ाक बेहद भद्दा था।

सलमान ने कहा कि करणवीर, सुरभि और रोहित ने जो मज़ाक किया वो बेहद भद्दा था और ये पहला सीजन है जिसमें बिग बॉस में ह्यूमर की जबरदस्त कमी देखने को मिल रही है और ह्यूमर की कोशिश भी की गई तो वो कोशिश भी बेहद बेहूदा थी। इस पर करणवीर, सुरभि और रोहित ने माफी मांगी। 

21:29 (IST) 07 Dec 2018
सलमान ने कहा कि श्रीसंत, सुरभि और रोहित को होना था जेल के अंदर

सलमान ने कहा कि श्रीसंत, सुरभि और रोहित जेल के अंदर जाना डिजर्व करते हैं। सलमान की डांट सुनकर सुरभि इमोशनल हो जाती हैं। 

21:23 (IST) 07 Dec 2018
सलमान ने रोहित को डांटा, दीपिका और श्रीसंत हुए इमोश्नल

सलमान ने कहा कि बदतमीज़ी करके तुम क्या कर लोगे ? क्या तुम में सिर्फ लोगों को परेशान करने का ही टैलेंट है ? 

21:19 (IST) 07 Dec 2018
सलमान ने पूछे सुरभि से सवाल

सलमान ने कहा कि सुरभि इतना एग्रेसिव क्यों हो जाती हैं? सलमान ने कहा कि सुरभि बेफालतू में चीखने चिल्लाने की कोशिश करती हैं और इसके चलते लोग अपना टीवी बंद करने लगे हैं। मैं अच्छे से जानता हूं कि जेल में जाना सुरभि डिजर्व करती हैं क्योंकि आप जिस हिसाब से लोगों पर चिल्लाती हैं वो बेहद खराब है।