ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 12, 6th December 2018 Episode Updates: दीपक कर रहे हैं अजीबोगरीब हरकतें, रोहित उनकी हरकतों से हैरान

Bigg Boss 12, 6th December 2018 Episode Updates: इस टास्क के तहत घरवालों को एक गंदी कार धोनी है। श्रीसंत और रोमिल दोनों टीमों के कप्तान बनते हैं। दीपक इस टास्क के संचालक बनते हैं और उन्हें टास्क का विनर अनाउंस करना है।

Bigg Boss 12, 6th December 2018 Episode Updates: रोहित और दीपक

Bigg Boss 12, 6th December 2018 Episode Updates: बिग बॉस के इस एपिसोड में  दीपक करणवीर को कहते हैं कि वे अपने किए पर शर्मिंदा हैं। करणवीर भी इमोशनल हो जाते हैं और दोनों एक दूसरे को हग करते हैं। करणवीर दीपक को कहते हैं कि रोहित दोगले हैं। वे सुरभि को सपोर्ट करते हैं और कहते हैं कि सुरभि रियल है। करणवीर कहते हैं कि वो रोहित को ट्रस्ट नहीं कर सकते हैं। दीपक कहते हैं कि सुरभि ने उन्हें चोट पहुंचाई हैं। बिग बॉस घरवालों से कहते हैं कि उन्हें अपना गेम बेहतर करने की जरूरत है क्योंकि बिग बॉस फिनाले में ज्यादा समय नहीं बचा है। जसलीन और मेघा बिग बॉस की सलाह के लिए धन्यवाद देते हैं। मेघा जसलीन और श्रीसंत से पूछती हैं कि वे टॉप 5 में अपनी स्थिति के बारे में क्या सोचते हैं। वे इसके बाद दीपक के बिहेवियर के बारे में बात करते हैं। इसके बाद बिग बॉस घरवालों को एक टास्क देते हैं।

इस टास्क के तहत घरवालों को एक गंदी कार धोनी है। श्रीसंत और रोमिल दोनों टीमों के कप्तान बनते हैं। दीपक इस टास्क के संचालक बनते हैं और उन्हें टास्क का विनर अनाउंस करना है। जो टास्क में सबसे बेहतरीन  परफॉर्म करेगा, वो इस कार को जीत लेगा। रोमिल और श्रीसंत घरवालों को अपनी टीम में लाने के लिए कोशिश करते हैं। करणवीर और रोहित श्रीसंत की टीम जॉइन करते हैं। सुरभि श्रीसंत की टीम जॉइन करती हैं। श्रीसंत और रोमिल अपनी अपनी टीमों को कार साफ करने के लिए मोटिवेट करते हैं। दीपक इसके बाद श्रीसंत को टास्क का विनर घोषित करते हैं। श्रीसंत इस टास्क में सुरभि को बेस्ट परफॉर्मर घोषित करते हैं।

श्रीसंत जसलीन से पूछते हैं कि वे कार के ऊपर क्यों चढ़ी? जसलीन अपनी बात बताने की कोशिश करती हैं लेकिन श्रीसंत और करणवीर उनका मजाक उड़ाते हैं। सुरभि और श्रीसंत एक दूसरे से बात करते हैं और आपस की परेशानियों को सुलझाने की कोशिश करते हैं। श्रीसंत कहते हैं कि उन्हें बुरा लगता है जब कोई दीपिका पर उंगली उठाता है। सोमी रोमिल को सेल्फिश कहती हैं और प्रॉमिस करती हैं कि वे रोमिल से फिर बात नहीं करेंगी। इसके बाद श्रीसंत और रोमिल की क्रिकेट को लेकर बहस होती है। रोमिल ने कहा कि श्रीसंत बेहतर तरीके से टी20 विश्व कप का वो कैच कर सकते थे। वही श्रीसंत इस बात से हैरान होते हैं कि लोग इस घर में उन्हें क्रिकेट को लेकर ज्ञान दे रहे हैं।

Live Blog

22:14 (IST) 06 Dec 2018
सोमी और रोमिल के बीच हुई तकरार

सोमी रोमिल को सेल्फिश कहती हैं और प्रॉमिस करती हैं कि वे रोमिल से फिर बात नहीं करेंगी।

22:13 (IST) 06 Dec 2018
सुरभि और श्रीसंत अपनी प्रॉबल्म्स को सुलझाते हैं

सुरभि और श्रीसंत एक दूसरे से बात करते हैं और आपस की परेशानियों को सुलझाने की कोशिश करते हैं। श्रीसंत कहते हैं कि उन्हें बुरा लगता है जब कोई दीपिका पर उंगली उठाता है।

22:13 (IST) 06 Dec 2018
श्रीसंत ने किए जसलीन से सवाल

श्रीसंत जसलीन से पूछते हैं कि वे कार के ऊपर क्यों चढ़ी? जसलीन अपनी बात बताने की कोशिश करती हैं लेकिन श्रीसंत और करणवीर उनका मजाक उड़ाते हैं।

22:13 (IST) 06 Dec 2018
सुरभि ने जीता टास्क

श्रीसंत और रोमिल अपनी अपनी टीमों को कार साफ करने के लिए मोटिवेट करते हैं। दीपक इसके बाद श्रीसंत को टास्क का विनर घोषित करते हैं। श्रीसंत इस टास्क में सुरभि को बेस्ट परफॉर्मर घोषित करते हैं।

22:12 (IST) 06 Dec 2018
रोमिल और श्रीसंत घरवालों को इंप्रेस करने में लगे हैं।

रोमिल और श्रीसंत घरवालों को अपनी टीम में आने के लिए कोशिश करते हैं। करणवीर और रोहित श्रीसंत की टीम जॉइन करते हैं। सुरभि श्रीसंत की टीम जॉइन करती हैं।

21:42 (IST) 06 Dec 2018
टास्क हुआ शुरू

श्रीसंत और रोमिल अपनी अपनी टीमों को कार साफ करने के लिए मोटिवेट करते हैं। दीपक इसके बाद श्रीसंत को टास्क का विनर घोषित करते हैं। श्रीसंत इस टास्क में सुरभि को बेस्ट परफॉर्मर घोषित करते हैं।

21:35 (IST) 06 Dec 2018
रोमिल और श्रीसंत घरवालों को इंप्रेस करने में लगे हैं।

रोमिल और श्रीसंत घरवालों को अपनी टीम में आने के लिए कोशिश करते हैं। करणवीर और रोहित श्रीसंत की टीम जॉइन करते हैं। सुरभि श्रीसंत की टीम जॉइन करती हैं।

21:31 (IST) 06 Dec 2018
घरवालों को मिला नया टास्क

घरवालों को एक गंदी कार धोनी है। श्रीसंत और रोमिल दोनों टीमों के कप्तान बनते हैं। दीपक इस टास्क के संचालक बनते हैं और उन्हें टास्क का विनर अनाउंस करना है। जो टास्क में सबसे बेहतरीन  परफॉर्म करेगा, वो इस कार को जीत लेगा।

21:28 (IST) 06 Dec 2018
मेघा, जसलीन और श्रीसंत टॉप 5 के बारे में बात करते हैं।

मेघा जसलीन और श्रीसंत से पूछती हैं कि अगर वे टॉप 5 में अपनी स्थिति के बारे में क्या सोचते हैं। वे इसके बाद दीपक के बिहेवियर के बारे में बात करते हैं।

21:27 (IST) 06 Dec 2018
बिग बॉस घरवालों के फैसले का मजाक उड़ाते हैं

बिग बॉस घरवालों से कहते हैं कि उन्हें अपना गेम बेहतर करने की जरूरत है क्योंकि बिग बॉस फिनाले में ज्यादा समय नहीं बचा है। जसलीन और मेघा बिग बॉस की सलाह के लिए धन्यवाद देते हैं।

21:27 (IST) 06 Dec 2018
दीपक करणवीर को कहते हैं कि वो शर्मिंदा है

दीपक करणवीर को कहते हैं कि वे अपने किए पर शर्मिंदा हैं। करणवीर भी इमोशनल हो जाते हैं और दोनों एक दूसरे को हग करते हैं।

21:23 (IST) 06 Dec 2018
करणवीर को नहीं रोहित पर यकीन, दीपक सुरभि के चलते हुए हर्ट

करणवीर दीपक को कहते हैं कि रोहित दोगले हैं। वे सुरभि को सपोर्ट कहते हैं और कहते हैं कि सुरभि रियल है। करणवीर कहते हैं कि वो रोहित को ट्रस्ट नहीं कर सकते हैं। दीपक कहते हैं कि सुरभि ने उन्हें चोट पहुंचाई हैं