Bigg Boss 12, 5th December 2018 Episode Updates: श्रीसंत और रोहित के बीच जबरदस्त बहस, दीपक ने शर्मिंदा होकर खुद को ही मारा

Bigg Boss 12, 5th December 2018 Episode Updates: बिग बॉस ने कहा कि बीबी स्कूल बस टास्क खत्म हो चुका है। इस टास्क के चलते अब बिग बॉस की ईनामी राशि बढ़कर 25 लाख से बढ़कर 45 लाख 35 हज़ार रूपए हो चुकी है। बिग बॉस ने ये भी कहा कि कप्तानी के दावेदार के लिए रोहित और सुरभि को चुना जाता है।

Bigg Boss 12, 5th December 2018 Episode Updates: बिग बॉस के घर में घमासान जारी है।

Bigg Boss 12, 5th December 2018 Episode Updates: बिग बॉस के इस एपिसोड में बीबी बस टास्क के दौरान श्रीसंत और रोहित के बीच जबरदस्त बहस हुई। श्रीसंत ने बहस के दौरान रोहित को डराने के लिए हवा में हाथ तक उठा दिया। इसके बाद टास्क के दौरान ही सुरभि और दीपक दीपिका से तीखी बहस में उलझ जाते हैं जिससे दीपिका टास्क से उठ कर चली जाती हैं। दीपिका मेघा से कहती हैं कि सुरभि का स्तर पूरी तरह से गिर चुका है वहीं रोमिल दीपिका को बोलते हैं कि आप प्लीज टास्क पूरा कर लीजिए। श्रीसंत और रोमिल के बोलने के बाद दीपिका आखिरकार टास्क के लिए जाती हैं। इसके बाद टास्क के दौरान रोमिल कहते हैं कि करणवीर दोगला गेम खेल रहे हैं और अपने फायदे के लिए उन्होंने दीपक को भी निकाल दिया है और अब वो सिर्फ रोहित की साइड ले रहे हैं। इस पर सुरभि ने करणवीर का बचाव करते हुए कहा कि रोमिल को जो समझना है वो समझ सकते हैं। इसके बाद बिग बॉस ने कहा कि बीबी स्कूल बस टास्क खत्म हो चुका है। इस टास्क के चलते अब बिग बॉस की ईनामी राशि बढ़कर 25 लाख से बढ़कर 45 लाख 35 हज़ार रूपए हो चुकी है। बिग बॉस ने ये भी कहा कि कप्तानी के दावेदार के लिए रोहित और सुरभि को चुना जाता है।

सोमी टास्क के बाद इमोशनल नज़र आती हैं। वे रोमिल और दीपक से कहती हैं कि उन्हें फेयर खेलना था और रणनीति के तहत घर से बाहर निकालने के लिए रोमिल और दीपक, सोमी का नाम चुनते हैं, जिससे सोमी बेहद नाराज नजर आती है।  दीपक और रोमिल उन्हें मनाने  की कोशिश करते हैं। इसके बाद हंसी मज़ाक का दौर शुरू हो जाता है। मेघा दीपक, रोमिल और सोमी के पास आकर कहती हैं कि तुम सबको साथ देख कर अच्छा लग रहा है। इसके बाद दीपक कहते हैं कि मैंने सोमी के साथ विश्वासघात किया लेकिन मेरे साथ भी बाकी लोगों ने विश्वासघात किया। दीपक के मन में इसके चलते काफी गिल्ट है कि उन्होंने सोमी के साथ गलत किया। इस पर वे सोमी से फिर माफी मांगने पहुंचते हैं। इस पर सोमी ने कहा कि आप गेम खेलो लेकिन आपको अनफेयर नहीं होना चाहिए। दीपक इसके बाद जाकर अपने आपको बाथरूम में बंद कर खुद को मारने लगते हैं। करणवीर ने दरवाज़ा खोला और उसे बाहर निकाला। इसके बाद सोमी ने कहा कि मुझे बुरा लगा था कि तुमने मेरे साथ अनफेयर खेला लेकिन अब ऐसा कुछ नहीं है। घरवाले हैरान होते हैं कि दीपक अपने आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश क्यों कर रहा है।

Live Blog

21:49 (IST)05 Dec 2018
बाथरूम में बंद कर दीपक ने खुद को ही लगाई मार

दीपक ने खुद को बाथरूम में मारा। करणवीर ने दरवाज़ा खोला और उसे बाहर निकाला। इसके बाद सोमी ने कहा कि मुझे बुरा लगा था कि तुमने मेरे साथ अनफेयर खेला लेकिन अब ऐसा कुछ नहीं है। दीपक ने इस दौरान भी दीवार पर अपना हाथ मारा था।

21:42 (IST)05 Dec 2018
दीपक ने मांगी सोमी से माफी

दीपक सोमी से माफी मांगने गए और कहा कि उन्होंने सोमी के साथ गलत किया। इस पर सोमी ने कहा कि आप गेम खेलो लेकिन आपको अनफेयर नहीं होना चाहिए। इस पर दीपक काफी गिल्ट से भर गए और अपने आपको बाथरूम में जाकर मारने लगे। 

21:35 (IST)05 Dec 2018
दीपक ने रोमिल को कहा – इस घर में कोई किसी का नहीं है

दीपक ने कहा कि मैंने सोमी के साथ  विश्वासघात किया लेकिन मेरे साथ भी बाकी लोगों ने विश्वासघात किया।

21:33 (IST)05 Dec 2018
सोमी हुई इमोशनल, कहा – दीपक और रोमिल मुझे अकेला छोड़ दो

सोमी कह रही हैं कि दीपक और रोमिल मुझे टास्क के दौरान बहुत परेशान कर रहे थे और मुझे अब किसी की जरूरत नहीं है। दीपक और रोमिल उन्हें मनाने  की कोशिश करते हैं। इसके बाद हंसी मज़ाक का दौर शुरू हो जाता है।  मेघा कहती हैं कि तुम सबको साथ देख कर अच्छा लग रहा है। 

21:29 (IST)05 Dec 2018
बिग बॉस का ऐलान, स्कूल बस टास्क हुआ खत्म, सुरभि और रोहित बने कप्तानी के दावेदार

बिग बॉस ने कहा कि बीबी स्कूल बस टास्क खत्म हो चुका है। इस टास्क के चलते अब बिग बॉस की ईनामी राशि बढ़कर 45 लाख 35 हज़ार रूपए हो चुकी है। बिग बॉस ने ये भी कहा कि कप्तानी के दावेदार के लिए रोहित और सुरभि को चुना जाता है।

21:27 (IST)05 Dec 2018
दीपक ने कहा कि उर्वशी, रोहित ने मुझे धोखा दिया, सोमी हुई इरिेटेट

दीपक ने करणवीर को कहा कि रोहित को लग रहा था कि मैं सोमी की साइड लूंगा लेकिन असल मायनों में सुरभि गेम खेल रही है। 

21:24 (IST)05 Dec 2018
रोमिल और करणवीर के बीच बहस, रोमिल ने कहा करणवीर ने दोगलापंती की है

रोमिल ने कहा कि वक्त आने पर करणवीर ने दीपक को भी निकाल दिया और अब वो सिर्फ रोहित की साइड ले रहे हैं। इस पर उर्वशी ने कहा कि रोमिल को जो समझना है वो समझ सकते हैं। 

21:12 (IST)05 Dec 2018
सुरभि और दीपिका के बीच हुई बहस, दीपिका हुई इमोशनल

दीपिका ने कहा कि सुरभि का स्तर पूरी तरह से गिर चुका है वहीं रोमिल दीपिका को बोल रहे हैं कि आप प्लीज टास्क पूरा कर लीजिए।

21:09 (IST)05 Dec 2018
बिग बॉस में टास्क के दौरान श्रीसंत और रोहित की हुई बहस

श्रीसंत और रोहित के बीच जबरदस्त बहस हुई। श्रीसंत ने बहस के दौरान हवा में हाथ तक उठा दिया।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट