ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 12, 29th November 2018 Episode Updates: श्रीसंत और सुरभि के बीच तीखी बहस, इस हफ्ते कोई नहीं बनेगा कप्तान

Bigg Boss 12, 29th November 2018 Episode Updates: कप्तानी के लिए चुने गए चारों लोगों को अपने लिए चार गार्ड्स चुनने हैं जो इन तलवारों की रक्षा करेंगे। इन गार्ड्स को वहां ज्यादा से ज्यादा देर तक रुकना होगा और वॉशरूम तक जाने की परमिशन भी नहीं होगी।

big boss 12, 29th november episode updates: बिग बॉस के घर में घमासान जारी है।

Bigg Boss 12, 29th November 2018 Episode Updates: बिग बॉस के इस एपिसोड में सुबह ‘तुम ही हो बंधू’ नाम के गाने की आवाज से घर के सदस्यों की नींद खुलती है। रोमिल सोमी से कहते हैं कि बिग बॉस ने यह गाना उनके और दीपक के लिए चलाया है। इसके बाद श्रीसंत रोमिल से बातचीत में कहते हैं कि दूसरी टीमों ने उन्हें टारगेट करते समय हदें पार की हैं। इसके बाद कप्तान चुनने का टास्क शुरू हो जाता है। बिग बॉस घरवालों से कहते हैं कि वे चार सदस्यों को कप्तान के तौर पर नॉमिनेट करें। घरवालों को ये चार लोग लग्जरी बजट टास्क में परफॉर्मेंस के आधार पर चुनने हैं। इस टास्क में फेल होने की वजह से सोमी और जसलीन पहले ही आउट हो जाते हैं। काफी बहसबाजी के बाद घरवाले दीपिका, रोमिल, दीपक और सुरभि को कप्तानी के चार नामों के तौर पर चुनते हैं।

टास्क के मुताबिक गार्डन एरिया में दीपिका, रोमिल, सुरभि और दीपक के नाम की चार तलवारें होंगी। कप्तानी के लिए चुने गए चारों लोगों को अपने लिए चार गार्ड्स चुनने हैं जो इन तलवारों की रक्षा करेंगे। इन गार्ड्स को वहां ज्यादा से ज्यादा देर तक रुकना होगा और वॉशरूम तक जाने की परमिशन भी नहीं होगी। अगर गार्ड वहां से हटा और किसी ने तलवार हटा दी तो वह सदस्य टास्क से बाहर हो जाएगा। हालांकि कोई किसी की तलवार जबरदस्ती नहीं हटाएगा। इस टास्क के लिए  रोमिल जसलीन को, दीपक करणवीर को, सुरभि रोहित को और दीपिका मेघा को तलवार की रक्षा के लिए चुनती हैं। इस टास्क के दौरान रोहित को पेशाब लग आती है। सभी लोग रोहित का मजाक उड़ाते हैं। लेकिन रोहित सभी को यह कहकर चौंका देते हैं कि वह गार्डन एरिया में हल्के होंगे। सुरभि और दीपक रोहित को कंबल से कवर करते हैं और वह सिपर में पेशाब कर देते हैं।

श्रीसंत रोहित की हरकत पर उनका मजाक उड़ाते हैं और सुरभि श्रीसंत से झगड़ना शुरू कर देती हैं। दीपिका और सोमी बीच में पड़कर झगड़ा सुलझाती हैं। रोमिल रोहित को टास्क बीच में छुड़वाने की कोशिश करते हैं। बिग बॉस इसके बाद टास्क को रद्द कर देते हैं क्योंकि कोई चारों में से कोई भी सर्वसम्मति से फैसला नहीं ले पाया कि किस एक सदस्य को हटाना है। बिग बॉस इसके साथ ही ऐलान करते हैं कि इस हफ्ते कोई भी कप्तान नहीं होगा। इसके बाद सोमी दीपक से बात करती हैं कि वह उनकी भावनाओं की कद्र करती हैं लेकिन उन्हें बात नहीं बढ़ानी चाहिए और बाकी लोगों को भी उन्हें समझाना चाहिए कि इस बारे में मज़ाक न करें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Rajinikanth 2.0 Movie: 2.0 स्टार रजनीकांत किसी और के प्यार में थे पागल, काले रंग की वजह से नहीं बनी थी बात
2 निक जोनस संग शादी के लिए जोधपुर पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा, राजस्थानी फैंस ने ऐसे किया स्वागत
3 VIDEO: अपने ही रिसेप्शन में डीजे बन गए रणवीर सिंह, खूब मचाया धमाल
ये पढ़ा क्या?
X