ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 12, 26th November 2018 Episode Updates: जसलीन, रोमिल, दीपिका, मेघा और दीपक हुए इस हफ्ते घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेट

Bigg Boss 12, 26th November 2018 Episode Updates: सुरभि ने दीपक से बातचीत में कहा कि अगर मैं चाहती तो सुल्तानी अखाड़ा में रोमिल ने बाकी लोगों के बारे में जो बोला है वो मैं सबके सामने लाकर उनकी धज्जियां उड़ा सकती थी।

Bigg Boss 12, 26th November 2018 Episode LIVE: सोमी और दीपक के बीच संबंध हुए खराब

Bigg Boss 12, 26th November 2018 Episode Updates: बिग बॉस के इस एपिसोड में सुरभि और रोमिल के बीच शुरू से ही तनातनी देखने को मिलती है। सुरभि ने दीपक से बातचीत में कहा कि अगर मैं चाहती तो सुल्तानी अखाड़ा में रोमिल ने बाकी लोगों के बारे में जो बोला है वो मैं सबके सामने लाकर उनकी धज्जियां उड़ा सकती थी। सुरभि ने कहा कि रोमिल ने सोमी को कमजोर प्रतियोगी बताया। ये सुनकर सोमी भड़क गई और रोमिल से सफाई मांगने लगी।

सुरभि के खुलासों के बाद जसलीन ने भी पूछा कि आखिर रोमिल मेरे बारे में क्या बोलता है? इसके बाद करणवीर पर रोमिल ने इल्ज़ाम लगाया कि आप भड़काने का काम मत करो। ये सुनकर करणवीर रोमिल पर भड़क गए। सोमी ने कहा कि रोमिल, सुरभि और दीपक अब मेरे लिए कोई मायने नहीं रखते। सोमी ने ये भी कहा कि रोमिल एक बहुत बड़ा डरपोक इंसान है। सोमी और दीपक के बीच बहस होती है और सोमी के फैसले के बाद दीपक ने भी कहा कि वैसे भी तुम्हें कोई फर्क नहीं पड़ता था।

इसके बाद बिग बॉस नॉमिनेशन टास्क देते हैं। इस टास्क के तहत बिग बॉस दो टीमों में घरवालों को बांट देते हैं और घर की कैप्टेन सुरभि तीन लोगों को नॉमिनेट करती हैं। सुरभि दीपिका, रोमिल और जसलीन का नाम लेती हैं। इसके बाद बिग बॉस घर में नॉमिनेट हुए घरवालों के सदस्यों के बारे में बताते हैं। बिग बॉस ने कहा कि इस हफ्ते दीपिका, रोमिल, दीपक, जसलीन और मेघा को नॉमिनेट किया गया है।

Live Blog

Highlights

    21:43 (IST)26 Nov 2018
    कप्तान के तौर पर जसलीन, दीपिका और रोमिल को किया सुरभि ने नॉमिनेट

    बिग बॉस ने कहा कि इस हफ्ते दीपिका, रोमिल, दीपक, जसलीन और मेघा को नॉमिनेट किया गया है। 

    21:28 (IST)26 Nov 2018
    दीपक और सोमी के बीच बिगड़े रिश्ते

    सोमी और दीपक के बीच बहस होती है और  सोमी के फैसले के बाद दीपक ने भी कहा कि वैसे भी तुम्हें कोई फर्क नहीं पड़ता था।

    21:27 (IST)26 Nov 2018
    सोमी ने कहा, मेरे लिए रोमिल, सुरभि और दीपक मायने नहीं रखते

    सोमी ने कहा कि रोमिल, सुरभि और दीपक अब मेरे लिए कोई मायने नहीं रखते। सोमी ने ये भी कहा कि रोमिल एक बहुत बड़ा डरपोक इंसान है। 

    21:24 (IST)26 Nov 2018
    जसलीन ने पूछा सुरभि से, आखिर रोमिल मेरे बारे में क्या बोलता था?

    सुरभि के खुलासों के बाद जसलीन ने भी पूछा कि आखिर रोमिल मेरे बारे में क्या बोलता है ? इसके बाद करणवीर पर रोमिल ने इल्ज़ाम लगाया कि आप भड़काने का काम मत करो। ये सुनकर करणवीर रोमिल पर भड़क गए। 

    21:22 (IST)26 Nov 2018
    सुऱभि ने कहा कि रोमिल बहुत बड़ा दोगला है।

    सुरभि ने कहा कि रोमिल ने सोमी को कमजोर प्रतियोगी बताया। ये सुनकर सोमी भड़क गई और रोमिल से सफाई मांगने लगी। 

    21:18 (IST)26 Nov 2018
    सुरभि ने कहा कि मैं चाहती तो सुल्तान अखाड़ा में रोमिल की धज्जियां उड़ा सकती थी

    सुरभि ने दीपक से बातचीत में कहा कि अगर मैं चाहती तो रोमिल ने बाकी लोगों के बारे में जो बोला है वो मैं सबके सामने लाकर उनकी धज्जियां उड़ा सकती हूं। 

    21:12 (IST)26 Nov 2018
    दीपक और सोमी के बीच हुआ विवाद

    दीपक  ने अपनी बात सुरभि से साझा की वहीं सोमी ने अपनी बात दीपिका से साझा की।