ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 12, 21st October 2018 Episode: सौरभ पटेल हुए बिग बॉस के घर से बाहर, जल्द होगी 2 लोगों की वाइल्ड कार्ड एंट्री

Bigg Boss 12 Eviction Elimination Today, Bigg Boss 12 Voot 21st October 2018 Full Episode Live Updates: वीकेंड के वार में आज सलमान रोमिल और श्रीसंत को सुल्तानी अखाड़े में भेजते हैं। यहां श्रीसंत रोमिल पर काफी भड़क जाते हैं और दीपक को इस गेम का मास्टरमाइंड भी कहते हैं।

Bigg Boss 12 Weekend Ka Vaar Episode : सौरभ पटेल और जसलीन

Bigg Boss 12 Eviction Elimination Today, Bigg Boss 12 21 October 2018 Episode: बिग बॉस के इस एपिसोड में दीपिका और करणवीर श्रीसंत के बारे में बात करते नजर आते हैं। दोनों उन्हें दोष देते हैं और कहते हैं कि वह यह गेम कभी नहीं समझ पाएंगे। इसके बाद सलमान मी टीवी के जरिए घर में एंट्री करते हैं और करणवीर को रूम में भेजते हैं, जहां करणवीर अपनी पत्नी और जुड़वा बेटियां का वीडियो देखकर काफी भावुक हो जाते हैं।

शो के स्पेशल गेस्ट के तौर पर घर में मौजूद सेलेब्स के परिवार के कुछ लोग आते हैं। सृष्टि के मंगेतर मनीष नागदेव, श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी और दीपिका के पति शोएब इब्राहिम इस शो पर पहुंचते हैं। वहीं दिबांग शो का अनैलेसिस करते हैं और कहते हैं कि जब से सुरभि शो में आई हैं तब से घरवालों ने गेम को दोबारा खेलना शुरू कर दिया है। श्रीसंत की वाइफ भुवनेश्वरी दीपिका द्वारा श्रीसंत को नॉमिनट करने पर सवाल उठाती हैं, वहीं शोएब कटघरे में अपनी पत्नी दीपिका को जस्टिफाई करते नजर आते हैं। सलमान भुवनेश्वरी के श्रीसंत को डिफेंड करने के तरीके से काफी इंप्रेस नज़र आते हैं।

वीकेंड के वार में सलमान रोमिल और श्रीसंत को सुल्तानी अखाड़े में भेजते हैं। यहां श्रीसंत रोमिल पर काफी भड़क जाते हैं और दीपक को इस गेम का मास्टरमाइंड भी कहते हैं।रोमिल श्रीसंत को सुल्तानी अखाड़ा में हरा देते हैं। इसके बाद सलमान ऐलान करते हैं कि सौरभ घर से बेघर हो गए हैं। इसके अलावा वे ये भी कहते हैं कि जल्द ही घर में 2 वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली हैं।

Live Blog

Highlights

    22:33 (IST)21 Oct 2018
    बिग बॉस के घर में होगी दो वाइल्ड कार्ड प्रतियोगियों की एंट्री

    सलमान ने बताया कि जल्द ही बिग बॉस के घर में 2 नए वाइल्ड कार्ड प्रतियोगियो की एंट्री होने वाली हैं।

    22:33 (IST)21 Oct 2018
    सौरभ पटेल हुए घर से बाहर

    सलमान ने कहा कि सौरभ पटेल घर से बाहर हो गए हैं।

    22:33 (IST)21 Oct 2018
    जसलीन और सबा है सुरक्षित

    सलमान ने बताया कि सबा और जसलीन इस हफ्ते बिग बॉस के घऱ से बाहर नहीं जा रहे हैं।

    22:32 (IST)21 Oct 2018
    रोमिल चौधरी और श्रीसंत भिड़े सुल्तानी अखाड़े में

    रोमिल चौधरी और श्रीसंत के बीच सुल्तानी अखाड़ा में रोमिल की जीत हुई।

    21:32 (IST)21 Oct 2018
    भुवनेश्वरी ने किया श्रीसंत का बचाव

    सलमान और दिबांग भुवनेश्वरी से श्रीसंत के बारे में पूछ रहे हैं। भुवनेश्वरी ने अपने पति को शानदार तरीके से डिफेंड किया। इसके अलावा दीपिका को डिफेंड करने के लिए उनके पति शोएब और सृष्टि के मंगेतर भी पहुंचे थे।

    21:24 (IST)21 Oct 2018
    करणवीर को मिला सरप्राइज़

    करणवीर इस हफ्ते सुरक्षित हैं। करणवीर को बिग बॉस ने फैमिली क्लिप भेजी। अपने परिवार को देखकर करणवीर रोने लगे।

    Next Stories
    1 मीटू के समर्थन में आए आयुष्मान, बोले -पुरूषों को समझना चाहिए सहमति क्या होती है!
    2 Namaste England Box Office Collection Day 3: अर्जुन और परिणीति की फिल्म कर रही बॉक्स ऑफिस पर लचर प्रदर्शन, जानिए तीसरे दिन की कमाई
    3 फैंस का इंतज़ार हुआ खत्म, दीपिका रणवीर ने खुद बताई शादी की तारीख
    ये पढ़ा क्या?
    X