ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 12, 20th September 2018 Episode 4 : कीर्ति और रोशमी बनीं घर की पहली कप्तान

Bigg Boss 12 20th September 2018 Episode 4 : बिग बॉस ने कहा कि अनूप जलोटा एक गुलदस्ते में रखा गुलाब बारी-बारी से तीनों महिला सदस्यों को देंगे और जिसके पासद ज्यादा गुलाब होगा कप्तान उसे नियुक्त किया जाएगा।

बिग बॉस के घर में श्रीसंत और शिवाशीष

Bigg Boss 12, 20th September 2018 Episode 4 : बिग बॉस में गुरुवार (20-9-2018) का दिन बेहद खास रहा। घर के पहले कप्तान का चयन कर लिया गया है। जोड़ियों में शामिल कीर्ति और रोशमी घर की पहली कप्तान बनाई गई हैं। इससे पहले बिग बॉस ने घर के सदस्यों को बताया कि BB press conference task नहीं पूरा कर पाने की वजह से घर के पुरुष सदस्य इस बार कप्तानी के दावेदार नहीं बन सकेंगे। घर का कप्तान चुनने के लिए बिग बॉस ने जोड़ियों और सिंगल्स को एक टास्क दिया कि वो कप्तानी के लिए अपने-अपने सदस्यों का चयन करें। जिसके बाद घर के सिंगल सदस्यों ने दीपिका का चयन कप्तानी के लिए किया जबकि जोड़ियों ने कीर्ति और रोशमी को चुना। इसके बाद बिग बॉस ने चुने गये तीनों महिला सदस्यों को एक टास्क दिया।

बिग बॉस ने कहा कि इस टास्क के तहत तीनों महिला प्रतिभागियों को अनूप जलोटा को प्रभावित करना होगा। टास्क के तहत बिग बॉस ने अनूप जलोटा को राजकुमार बनाया। जबकि जसलीन को उनका सलाहकार। बिग बॉस ने कहा कि अनूप जलोटा एक गुलदस्ते में रखा गुलाब बारी-बारी से तीनों महिला सदस्यों को देंगे और जिसके पास ज्यादा गुलाब होगा कप्तान उसे नियुक्त किया जाएगा। इसके बाद अनूप जलोटा को प्रभावित करने के लिए दीपिका रानी के ड्रेस में नजर आईं। हालांकि शो के दौरान अनूप जलोटा ने रोशमी को गुलाब दिया। रोशमीऔर कीर्ति ने मशहूर बॉलीवुड गाने बेबी डॉल पर डांस कर अनूप जलोटा को प्रभावित करने की कोशिश की। आखिरकार रोशमी और कीर्ति घर की पहली कप्तान बन गईं। टीम के हार जाने के बाद दीपिका शो में रोती नजर आईं।

इधर शो में एक बार फिर शिवाशीष और श्रीसंत के बीच बहस हो गई। गुस्साए श्रीसंत ने शिवाशीष को गाली तक दे दी। जिसपर नाराज होकर शिवाशीष ने श्रीसंत को हद में रहने की चेतावनी दी है। शो के दौरान सोमी और शिवाशीष के बीच भी बहस हो गई है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Live Blog

21:54 (IST) 20 Sep 2018
सोमी और शिवाशीष के बीच हुई बहस

शो में अब शिवाशीष और सोमी के बीच भी बहस हो गई है। दरअसल इससे पहले श्रीसंत और शिवाशीष के बीच जोरदार बहस चल रही थी तब ही सोमी की बहस भी शिवाशीष के साथ हो गई।

21:45 (IST) 20 Sep 2018
हारने के बाद रोने लगीं दीपिका

बिग बॉस के द्वारा मिले टास्क में फेल हो जाने की वजह से दीपिका घर की पहली कप्तान बनते-बनते रह गईं। शो में टास्क के दौरान अपनी हार पर दीपिका रोती नजर आईं।

21:43 (IST) 20 Sep 2018
कीर्ति और रोशमी बनीं घर की पहली कप्तान

बिग बॉस के घर में पहले कप्तान का चयन हो गया है। कीर्ति और रोशमी बिग बॉस के घर में पहली कप्तान बनीं हैं। टास्क के दौरान दीपिका सिर्फ एक गुलाब हासिल करने में कामयाब हो पाई हैं।

21:41 (IST) 20 Sep 2018
गुलाब लेकर दीपिका दौड़ कर कमरे में गईं

बिग बॉस से मिले टास्क के तहत अनूप जलोटा से मिले गुलाब को लेने के बाद दीपिका दौड़ कर अपने कमरे में गईं। ताकि विरोधी टीम के सदस्य इस गुलाब को बर्बाद ना कर सकें

21:39 (IST) 20 Sep 2018
कीर्ति और रोशमी के बीच हुई बहस

बिग बॉस से मिले टास्क को पूरा करने के दौरान कीर्ति और रोशमी के बीच बहस भी हो गई

21:34 (IST) 20 Sep 2018
श्रीसंत और शिवाशीष के बीच हुई बहस

श्रीसंत और शिवाशीष के बीच एक बार फिर बहस हो गई। गुस्से में आकर श्रीसंत ने शिवाशीष को गालियां दे दी। जिसके बाद शिवाशीष ने श्रीसंत को हद में रहने की चेतावनी दी है।

21:33 (IST) 20 Sep 2018
अनूप जलोटा ने रोशमी को दिया गुलाब

राजुकमार बने अनूप जलोटा ने बिग बॉस के द्वारा दिये गये टास्क के तहत रोशमी को गुलाब दिया है। 

21:31 (IST) 20 Sep 2018
'रानी' के ड्रेस में नजर आईं दीपिका

अनूप जलोटा को प्रभावित करने के लिए दीपिका रानी के ड्रेस में नजर आईं। जबकि रोशमी और कीर्ति मशहूर गाना बेबी डॉल पर डांस करती नजर आईं।

21:20 (IST) 20 Sep 2018
राजकुमार बने अनूप जलोटा

बिग बॉस ने सिंगल दीपिका और जोड़ियों में शामिल कीर्ति तथा रोशमी में से कप्तान का चयन करने के लिए घर के सदस्यों को टास्क दिया है। इस टास्क के तहत अनूप जलोटा एक राजकुमार की भूमिका में होंगे। जोड़ीदार कीर्ति और रोशमी तथा सिंगल दीपिका अनूप जलोटा यानी राजा को प्रभावित करने की कोशिश करेंगी। अनूप जलोटा इन सभी को गुलाब देंगे। जिसके पास सबसे ज्यादा गुलाब होगा उसे घर का कप्तान चुना जाएगा। खास बात यह भी है कि इस टास्क में जसलीन अनूप की सलाहकार होंगी।

21:14 (IST) 20 Sep 2018
जोड़ियों ने कीर्ति और रोशमी को चुना

शो में शामिल जोड़ियों ने कीर्ति और रोशमी को कप्तान के दावेदार के रुप में चुना है। 

21:12 (IST) 20 Sep 2018
सिगंल सदस्यों ने दीपिका को कप्तान चुना

बिग बॉस  से मिले टास्टक के बाद शो के सिंगल सदस्यों ने दीपिका को कप्तान चुना है। 

21:06 (IST) 20 Sep 2018
बिग बॉस ने महिला सदस्यों की तारीफ की

बिग बॉस ने घर के महिला सदस्यों की तारीफ की है। बिग बॉस ने शो के दौरान कहा कि शो में पहली कैप्टेंसी किसी महिला सदस्यों को ही मिलेगी।