ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 12 20th December Updates: बिग बॉस इंटरव्यू में इमोशनल हुए श्रीसंत, करणवीर से मांगी क्रिकेटर ने माफी

Bigg Boss 12 20th December Updates: एक कॉलर ने कहा कि दीपिका और रोमिल को हग करना चाहिए। इस पर दीपिका ने साफ मना कर दिया लेकिन उन्होंने थोड़ी देर बाद दीपिका ने रोमिल को हग किया। इसके बाद दीपक और सोमी बीबी रेडियो इंटरव्यू के लिए पहुंचे।

Bigg Boss 12 20th December Updates: बिग बॉस के घर में चल रहा है बीबी इंटरव्यू

Bigg Boss 12 20th December Updates: बिग बॉस के इस एपिसोड में बीबी रेडियो में रोमिल और दीपिका पहुंची और कनिष्का ने उनका इंटरव्यू लिया। घर में दीपिका और रोमिल का इंटरव्यू चल  रहा है वही घरवाले आपस में बात कर रहे हैं। दीपिका और रोमिल से बीबी रेडियो की होस्ट कनिष्का सवाल पूछ रही हैं वहीं कई कॉलर्स भी दीपिका और रोमिल से सवाल पूछ रहे हैं। इस दौरान एक कॉलर ने कहा कि दीपिका और रोमिल को हग करना चाहिए। इस पर दीपिका ने साफ मना कर दिया लेकिन उन्होंने थोड़ी देर बाद दीपिका ने रोमिल को हग किया। इसके बाद दीपक और सोमी बीबी रेडियो इंटरव्यू के लिए पहुंचे। दोनों ने बिग बॉस में अपने रिलेशनशिप के बारे में बात की।

दीपिका ने इस दौरान कहा कि वे रोमिल को बिल्कुल पसंद नहीं करती हैं वही रोमिल ने कहा कि अगर वे सिर्फ श्रीसंत के साथ नहीं होती तो शायद वे दीपिका के दोस्त हो सकते थे। दोनों ने अपनी बिग बॉस के घर में अपनी दावेदारी के बारे में बात की। इसके बाद बीबी रेडियो में सोमी और दीपक पहुंचे। उन्होंने कहा कि हम दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता है। इसके अलावा सोमी ने कहा कि उनका रोमिल के साथ भी दोस्ती का ही रिश्ता है। एक कॉलर ने कहा कि दीपक और सोमी साथ में बेहद अच्छे लगते हैं वही सोमी ने कहा कि दीपक बेहद केयरिंग हैं और जब भी मैं बीमार होती हूं तो मैं दीपक को ही ढूंढती हूं लेकिन ये सिर्फ दोस्ती तक ही सीमित है। इसके अलावा दीपक ने भी कहा कि सोमी बेहद केयरिंग हैं। एक कॉलर ने दीपक  को कहा कि वे बिहार में हलवाई का काम करते हैं और दीपक की शादी होने पर वे उनके लिए कई पकवान भेजेंगे। दीपक इन कॉलर की बात सुन कर बेहद खुश हो गए और बोले कि मैं अपनी बहन की शादी की कार्ड आपके लिए ज़रूर भिजवाऊंगा।

श्रीसंत और करणवीर ने बताया कि उनके बीच चीज़ें बेहतर से बदतर आखिर क्यों होती चली गई। करणवीर और श्रीसंत के बीच एक कॉलर की बात के दौरान काफी बहस हो गई। करणवीर ने टेबल पर इस दौरान अपना हाथ भी पटका। करणवीर ने कहा कि श्रीसंत ऐसा ही करते हैं और वे गलती होने का बावजूद काफी बदतमीजी करते हैं। इसके बाद दोनों ने अपनी-अपनी दावेदारी को लेकर बातें कहीं। बीबी रेडियो में बातचीत करने के बाद श्रीसंत इमोशनल हो गए और अपनी पुरानी ज़िंदगी को याद कर वे रोने लगे वही दीपिका उन्हें चुप कराने की कोशिश करती हैं। श्रीसंत इसके बाद अपने आपको संभालते हैं और करणवीर से जाकर माफी मांगते हैं। वे कहते हैं कि अगर उन्होंने करणवीर के पिता के बारे में या उनके परिवार के बारे में कुछ कहा तो वे इसके लिए माफी मांगते हैं।

Live Blog

Highlights

    22:21 (IST)20 Dec 2018
    करणवीर ने कहा कि श्रीसंत की पर्सनैलिटी के सामने दीपिका फीकी पड़ रही हैं

    करणवीर ने कहा कि श्रीसंत एक स्ट्रॉन्ग प्रतियोगी हैं और दीपिका उनकी आड़ में फीकी पड़ जा रही है। कॉलर ने करणवीर के स्टायल की भी सराहना की।

    21:35 (IST)20 Dec 2018
    करणवीर और श्रीसंत के बीच बीबी रेडियो में हुई बहस

    करणवीर और श्रीसंत के बीच एक कॉलर की बात के दौरान काफी बहस हो गई। करणवीर ने टेबल पर इस दौरान अपना हाथ भी पटका।

    21:31 (IST)20 Dec 2018
    बीबी रेडियो के इंटरव्यू के लिए पहुंचे श्रीसंत और करणवीर

    श्रीसंत और करणवीर ने बताया कि उनके बीच चीज़ें बेहतर से बदतर आखिर क्यों होती चली गई।

    21:27 (IST)20 Dec 2018
    कॉलर ने कहा - हम बिहार के हलवाई हैं और दीपक की शादी में ज़रूर हलवा भिजवाएंगे

    दीपक इन कॉलर की बात सुन कर बेहद खुश हो गए और बोले कि मैं अपनी बहन की शादी का कार्ड आपके लिए ज़रूर भिजवाऊंगा। 

    21:25 (IST)20 Dec 2018
    दीपक ने गाया सोमी के लिए गाना

    एक कॉलर ने कहा कि दीपक और सोमी साथ में बेहद अच्छे लगते हैं वही सोमी ने कहा कि दीपक बेहद केयरिंग हैं और जब भी मैं बीमार होती हूं तो मैं दीपक को ही ढूंढती हूं। इसके अलावा दीपक ने भी कहा कि सोमी बेहद केयरिंग हैं।

    21:23 (IST)20 Dec 2018
    बीबी रेडियो में पहुंचे सोमी और दीपक

    सोमी और दीपक ने कहा कि हम दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता है। इसके अलावा सोमी ने कहा कि उनका रोमिल के साथ भी दोस्ती का ही रिश्ता है। 

    21:21 (IST)20 Dec 2018
    बीबी रेडियो में पहुंचे रोमिल और दीपिका

    बीबी रेडियो में रोमिल और दीपिका पहुंची और कनिष्का ने उनका इंटरव्यू लिया। दोनों ने बिग बॉस में अपने रिलेशनशिप के बारे में बात की। दीपिका ने इस दौरान कहा कि वे रोमिल को बिल्कुल पसंद नहीं करती हैं ।