ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 12, 18th October 2018 Episode: बाथरूम में फिर रोए श्रीसंत, कप्तानी में शिवाशीष और दीपक के बीच हो रही भिडंत

बिग बॉस 12, Bigg Boss 12 18th October 2018 Episode, Bigg Boss Season 12 Online Voot : दीपक अपनी रणनीति को सुरभि राणा को बताता है। सुरभि दीपक को कहती है कि इस हरकत के लिए वो डिस्क्वालिफाई हो सकता है। श्रीसंत दीपक को कहता है कि वो दीपिका की कैप लौटा दे। वही दीपक कहता है कि उसके पास कैप नहीं है।

Bigg Boss 12, 18 October 2018 Episode :

Bigg Boss 12, 18th October 2018 Episode: बिग बॉस के इस एपिसोड की शुरूआत में श्रीसंत ने दीपक से माफी मांगी। दीपक रो दिए और उन्होंने श्रीसंत को गले लगाया। श्रीसंत बाथरूम में रो रहे हैं। उन्हें मनाने के लिए दीपिका पहुंची हैं। बिग बॉस ने घरवालों से टास्क को खत्म करने के लिए कहा। दीपक और शिवाशीष ने टास्क को जीता। अब दोनों कप्तानी के लिए आमने सामने होंगे। दीपक सुरभि को बताते हैं कि वो उम्मीद कर रहे थे कि उर्वशी उन्हें सपोर्ट करेंगी जैसे सुरभि ने उन्हें सपोर्ट किया है।

दीपक सुरभि को बताते हैं कि श्रीसंत ने उनसे माफी मांग ली है। दीपक कप्तानी के लिए जसलीन और सौरभ से सपोर्ट मांग रहे हैं। रोमिल और श्रीसंत के बीच चार्जर को लेकर बहस हुई। रोमिल ने श्रीसंत को कहा कि वे ढंग से बात करें वहीं श्रीसंत रोमिल को चैलेंज करते हैं। सुरभि दीपक से गुजारिश करती हैं कि वो श्रीसंत को घर साफ करने के लिए बोले। श्रीसंत सुरभि को कहते हैं कि वो ऐसा नहीं कर सकते हैं क्योंकि उन्हें कुछ मेडिकल दिक्कतें हैं।बिग बॉस कप्तानी का टास्क देते हैं जिसमें दीपक और शिवाशीष को घरवालों के सीक्रेट का पता लगाना है।

रोमिल और श्रीसंत के बीच तीखी लड़ाई हो जाती है। सौरभ और सृष्ट्रि इस लड़ाई को खत्म कराने की कोशिश कर रहे हैं। बिग बॉस कप्तानी का टास्क देते हैं जिसमें दीपक और शिवाशीष को घरवालों के सीक्रेट का पता लगाना है। दीपक और शिवाशीष में से कोई एक शख़्स कप्तान बन सकता है। शिवाशीष को बताना था कि आखिर किस शख़्स ने अपने सहकर्मी की गर्लफ्रेंड को डेट किया है। शिवाशीष श्रीसंत का नाम लेते हैं और ये सही जवाब होता है। दीपक को बताना था कि किसने 5 साल की उम्र में गाली दी थी। दीपक उर्वशी का नाम लेते हैं और ये सही जवाब होता है।  श्रीसंत और सुरभि के बीच कप्तानी टास्क के दौरान बहस हो जाती है।

Live Blog