ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 12, 17th September 2018 Episode: बिग बॉस 12 के घर में सबा और सोमी खान के खिलाफ हुए घरवाले

Big Boss 12, Bigg Boss 12 17th September 2018 Today Episode 1: बिग बॉस के पहले टास्क के अनुसार एक जोड़ी और एक प्रतियोगी से सवाल जवाब होंगे और सवाल जवाब के दौर के बाद अंत में घरवाले जोड़ी या प्रतियोगी में से किसी एक को कमजोर घोषित करेंगे।

Bigg Boss 12, 17th September 2018 Episode:

Bigg Boss 1217th September 2018 Episode: बिग बॉस सीज़न 12 का आगाज़ हो चुका है। शो ने अपने लॉन्च होने के पहले ही दिन काफी सुर्खियां बटोरी। इस शो में जहां कई दिलचस्प प्रतियोगी दिखाई दिए तो वहीं कई विचित्र जोड़ियां भी देखने को मिली। शो के दूसरे दिन गैंग्स ऑफ वासेपुर में गाना गाकर लोकप्रिय हुए दीपक ठाकुर बिग बॉस के घर में कुछ चीजो़ं को देखकर हैरान हुए। वे घर में मौजूद जकूजी को अजूबा बता रहे थे। उन्होंने अपनी पार्टनर उर्वशी को जकूजी के बारे में भी बताया। दीपक ठाकुर ने अनूप जलोटा से कहा कि आपके रिश्ते की वजह से इस घर में आप मित्रों के बदले शत्रु ज्यादा कमाने वाले हैं। वहीं अनूप ने कहा कि जसलीन की खुशी के लिए वे घर का हिस्सा बने हैं। इसके अलावा घर में सौरभ पटेल ने खाना पकाया, इस दौरान दीपक ठाकुर और रोमिल उनके साथ हंसी मजाक करते नजर आए। दीपक ठाकुर ने जसलीन को बताया कि शो में सौरभ उन्हें पसंद नहीं करते हैं।

दीपक ने कहा कि सौरभ उन्हें अपने स्तर का नहीं समझते हैं। दीपक ने ये भी कहा कि उन्हें इससे फर्क नहीं पड़ता है क्योंकि वे भी ऑडिशन देकर बिग बॉस शो का हिस्सा बने हैं।  दीपक ने अनूप से भी सौरभ के बारे में बात की वहीं जसलीन ने भी माना कि कुछ लोग घर में थोड़े नेगेटिव हैं। वहीं सबा खान ने शिवाशीष से बातचीत में कहा कि अभी पहला दिन है और वे  इस समय शांत हैं और वे अभी चीज़ों को आराम से ले रही हैं वहीं शिवाशीष ने भी उनकी हां में हां मिलाई।

इसके बाद बिग बॉस ने दीपिका कक्कड़ को कन्फेशन रूम में बुलाकर उनसे पहले टास्क के बारे में बात की। पहले टास्क के अनुसार एक जोड़ी और एक प्रतियोगी से सवाल जवाब होंगे और अंत में घरवाले जोड़ी या प्रतियोगी में से किसी एक को कमजोर घोषित करेंगे। सवालों का जवाब जानने के लिए बिग बॉस के घर में पूर्व प्रतियोगी हिना खान और हितेन तेजवानी भी पहुंचे। जसलीन और अनूप जलोटा से कई तीखे सवाल पूछे गए।  इसके बाद उर्वशी और दीपक की जोड़ी से सवाल पूछे गए और उनके साथ नेहा पेन्डसे नज़र आईं। सवाल जवाब के दौर के बाद नेहा को उर्वशी और दीपक की जोड़ी से कमजोर बताया गया। इसके बाद शिवाशीष और सबा के बीच बहस देखने को मिली। इस बहस के बीच में श्रीसंत भी बोलते नज़र आए। सबा और सोमी के एटीट्यूड से घर के बाकी सदस्य खुश नहीं दिखाई दे रहे थे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Live Blog

Bigg Boss 12, 17th September 2018 Episode LIVE Updates: 

21:58 (IST) 17 Sep 2018
शिवाशीष और सबा के बीच हुई बहस

शिवाशीष और सबा खान के बीच मजाक को लेकर बहस हो गई। शिवाशीष के एटीट्यूड को देखकर घर वाले भी परेशान दिखे

21:50 (IST) 17 Sep 2018
घरवालों ने माना, दीपक ठाकुर और उर्वशी की जोड़ी से कमजोर हैं नेहा पेन्डसे

घरवालों से जब पूछा गया कि दीपक और उर्वशी की जोड़ी और नेहा में कौन ज्यादा कमजोर है तो घर के सदस्यों ने नेहा का नाम लिया।

21:48 (IST) 17 Sep 2018
हिना ने किया दीपक से सवाल, क्या आप हमेशा ऐसे ही बात करते हैं ?

हिना को लगा कि ये दीपक की रणनीति हैं और उन्होंने उनसे ये सवाल पूछ लिया हालांकि घरवालों ने कहा कि दीपक ऐसे ही बात करते हैं तो हिना ने भी कहा कि दीपक ऐसे ही बात करते रहे क्योंकि वे ऐसे बात करते हुए काफी क्यूट लगते हैं। 

21:46 (IST) 17 Sep 2018
दीपक ठाकुर और उर्वशी से सवाल पूछ रही हैं नेहा पेन्डसे

नेहा ने कहा कि वे छोटे शहरों का स्ट्रग्ल समझती हैं लेकिन ऐसा लगता है कि दीपक अभी तक इस बात को पचा नहीं पा रहे हैं कि वे बिग बॉस के घर में पहुंच चुके हैं और वे काफी कम अनुभवी लग रहे हैं।

21:44 (IST) 17 Sep 2018
अब सवालों का जवाब देने के लिए तैयार है उर्वशी और दीपक ठाकुर की जोड़ी

दीपक और उर्वशी ने इस दौरान सवालो को कैसे फेस करना है, इसको लेकर भी एक रणनीति बनाई। उर्वशी ने कहा कि अपने जवाबों को पूरे आत्मविश्वास के साथ देना है ताकि कोई भी उन्हें कमजोर जोड़ी न समझे।

21:32 (IST) 17 Sep 2018
शिवाशीष ने जसलीन और अनूप जलोटा की केमिस्ट्री के बारे मे किए सवाल

शिवाशीष ने अनूप और जसलीन की केमिस्ट्री के बारे में बात की जिसका जसलीन ने बेबाकी से जवाब दिया।

21:29 (IST) 17 Sep 2018
बिग बॉस में पहुंचे पूर्व प्रतियोगी हिना खान और हितेन तेजवानी

पूर्व प्रतियोगी हिना खान और हितेन तेजवानी बिग बॉस के घर में पहुंचे। जसलीन और अनूप जलोटा से सवालों का दौर जारी है। इन दोनों से कई तरह के सवाल पूछे जा रहे हैं। सवाल पूछने वालों में सबा खान, हिना खान और दीपिका कक्कड़ का नाम भी शामिल हैं।

21:26 (IST) 17 Sep 2018
बिग बॉस ने दिया पहला टास्क

बिग बॉस ने दीपिका कक्कड़ को कन्फेशन रूम में बुलाकर उनसे पहले टास्क के बारे में बात की। पहले टास्क के हिसाब से जसलीन और अनूप से सवाल पूछे जा रहे हैं।

21:20 (IST) 17 Sep 2018
सबा और शिवाशीष शेयर कर रहे हैं बॉन्ड

सबा ने कहा कि अभी पहला दिन है और वे  इस समय शांत हैं और वे अभी चीज़ों को आराम से ले रही हैं वहीं शिवाशीष ने भी उनकी हां में हां मिलाई।

21:17 (IST) 17 Sep 2018
दीपक ठाकुर, जसलीन और अनूप जटोला के बीच हुई घर के सदस्यों के बारे में बातचीत

दीपक ने अनूप से भी अपनी परेशानी के बारे में बात की वहीं जसलीन ने भी माना कि कुछ लोग घर में थोड़े नेगेटिव हैं। 

21:15 (IST) 17 Sep 2018
दीपक ठाकुर ने जसलीन से की सौरभ की शिकायत

दीपक ठाकुर ने जसलीन को बताया कि शो में सौरभ उन्हें पसंद नहीं करते हैं। दीपक ने कहा कि सौरभ उन्हें अपने स्तर का नहीं समझते हैं। दीपक ने ये भी कहा कि उन्हें इससे फर्क नहीं पड़ता है क्योंकि वे भी ऑडिशन देकर बिग बॉस शो का हिस्सा बने हैं।  

21:12 (IST) 17 Sep 2018
सौरभ पटेल और रोमिल ठाकुर के बीच किचन में हुई बातचीत

सौरभ पटेल ने घर में खाना पकाया वहीं दीपक ठाकुर और रोमिल इस दौरान उनके साथ  हंसी मजाक करते नजर आए।

21:08 (IST) 17 Sep 2018
बिग बॉस में दीपक और अनूप जलोटा के बीच हुई बातचीत

दीपक ठाकुर ने अनूप से कहा कि आपके रिश्ते की वजह से इस घर में आप मित्रों के बदले शत्रु ज्यादा कमाने वाले हैं। वहीं अनूप ने ये भी कहा कि जसलीन की खुशी के लिए वे घर का हिस्सा बने हैं। 

21:04 (IST) 17 Sep 2018
बिग बॉस के घर में जकूज़ी को देखकर हैरान हो गए हैं दीपक ठाकुर

गैंग्स ऑफ वासेपुर में गाना गाकर लोकप्रिय हुए दीपक ठाकुर बिग बॉस के घर में कुछ चीजो़ं को देखकर हैरान हुए हैं। उन्होंने अपनी पार्टनर उर्वशी को जकूजी के बारे में बताया।