ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 12, 17th October 2018 Episode: श्रीसंत के खिलाफ हुए घरवाले, जसलीन का दावा – अटेंशन पाने के लिए ऐसा कर रहे हैं श्रीसंत

बिग बॉस 12, Bigg Boss 12 17th October 2018 Episode, Bigg Boss Season 12 Online Voot : घरवाले श्रीसंत की इस बात से नाराज है कि वे दीपिका को सपोर्ट कर रहे हैं जबकि उन्होंने खुद घरवालों से दीपिका की बुराई की थी। घर में मौजूद लोग श्रीसंत को दीपिका के खिलाफ उकसाने की कोशिश करते हैं।

Author Updated: Oct 17, 2018 11:27:16 pm
Bigg Boss 12, 17th October 2018 Episode अनूप जलोटा ने जसलीन से सौरभ और शुभाशीष के बारे में बात की।

Bigg Boss 12, 17th October 2018 Episode: बिग बॉस के इस एपिसोड में सुरभि श्रीसंत को कहती हैं कि उन्हें उतर जाना चाहिए क्योंकि घर को मैनेज करना उनकी ज़िम्मेदारी है। ये सुनकर श्रीसंत सुरभि से बेहद गलत अंदाज़ में बात करते हैं। सुरभि ने श्रीसंत को अटेंशन सीकर भी बताया। जसलीन ने सोमी को कहा है कि वे उन्हें कप्तानी के लिए सपोर्ट करें। दीपक सबा को बताते हैं कि करणवीर दीपिका के लिए दौड़ेगा। करणवीर जसलीन को बताते हैं कि वो अपने आप के लिए खेलना चाहते हैं। अनूप शिवाशीष को बताते हैं कि वे और जसलीन एक दूसरे से बात किए बिना अपना गेम खेल रहे हैं। इसके बाद दीपक, दीपिका की कैप छिपा देते हैं।

दीपक अपनी रणनीति को सुरभि राणा को बताता है। सुरभि दीपक को कहती है कि इस हरकत के लिए वो डिस्क्वालिफाई हो सकता है। श्रीसंत दीपक को कहता है कि वो दीपिका की कैप लौटा दे। वही दीपक कहता है कि उसके पास कैप नहीं है। श्रीसंत दीपिका के लिए बिना कैप के ही दौड़ना शुरू कर देते हैं। दीपक श्रीसंत को याद दिलाते हैं कि नियमों के मुताबिक ट्रेडमिल पर दौड़ने के लिए कैप बेहद ज़रूरी है। दीपिका श्रीसंत को कहती हैं कि उन्हें दौड़ना बंद कर देना चाहिए क्योंकि इससे कोई फायदा नहीं है।

दीपक, दीपिका के बोर्ड पर पानी गिराता है वही दीपिका, दीपक के चेहरे पर पानी फेंक देती है। श्रीसंत भी दीपक से बेहद गुस्सा है और उसके नाम पर थूक देते हैं। वही सुरभि श्रीसंत को कहती हैं कि उन्हें मदद की ज़रूरत है। घरवाले श्रीसंत की इस बात से नाराज है कि वे दीपिका को सपोर्ट कर रहे हैं जबकि उन्होंने खुद घरवालों से दीपिका की बुराई की थी। घर में मौजूद लोग श्रीसंत को दीपिका के खिलाफ उकसाने की कोशिश करते हैं। जसलीन कहती हैं कि श्रीसंत ये सब घर में अटेंशन पाने के लिए कर रहे हैं।

Live Blog

Highlights

    23:02 (IST)17 Oct 2018
    दीपिका के खिलाफ श्रीसंत को उकसा रहे हैं लोग

    घर में मौजूद लोग श्रीसंत को दीपिका के खिलाफ उकसाने की कोशिश करते हैं। जसलीन कहती हैं कि श्रीसंत ये सब घर में अटेंशन पाने के लिए कर रहे हैं।

    23:01 (IST)17 Oct 2018
    सभी घरवाले हो गए हैं श्रीसंत के खिलाफ

    घरवाले श्रीसंत की इस बात से नाराज है कि वे दीपिका को सपोर्ट कर रहे हैं जबकि उन्होंने खुद घरवालों से दीपिका की बुराई की थी.

    23:01 (IST)17 Oct 2018
    घर में शुरू घमासान

    दीपक, दीपिका के बोर्ड पर पानी गिराता है वही दीपिका दीपक के चेहरे पर पानी फेंक देती है। श्रीसंत भी दीपक से बेहद गुस्सा है और उसके नाम पर थूक देते हैं। वही सुरभि श्रीसंत को कहती हैं कि उन्हें मदद की ज़रूरत है।

    23:01 (IST)17 Oct 2018
    बिना कैप के ही दौड़ रहे हैं श्रीसंत

    श्रीसंत दीपिका के लिए बिना कैप के ही दौड़ना शुरू कर देते हैं। दीपक श्रीसंत को याद दिलाते हैं कि नियमों के मुताबिक ट्रेडमिल पर दौड़ने के लिए कैप बेहद ज़रूरी है। दीपिका श्रीसंत को कहती हैं कि उन्हें दौड़ना बंद कर देना चाहिए क्योंकि इससे कोई फायदा नहीं है।

    23:00 (IST)17 Oct 2018
    दीपक ने छिपाई दीपिका की कैप

    दीपक ने दीपिका की कैप छिपा दी है। दीपक अपनी रणनीति को सुरभि राणा को बताता है। सुरभि दीपक को कहती है कि इस हरकत के लिए वो डिस्क्वालिफाई हो सकता है। श्रीसंत दीपक को कहता है कि वो दीपिका की कैप लौटा दे। वही दीपक कहता है कि उसके पास कैप नहीं है।

    23:00 (IST)17 Oct 2018
    अनूप ने की शिवाशीष से जसलीन के बारे में बात

    अनूप शिवाशीष को बताते हैं कि वे और जसलीन  अपना अलग अलग गेम खेल रहे हैं। 

    22:59 (IST)17 Oct 2018
    दीपक और सबा में हो रही है बातचीत

    दीपक सबा को बताते हैं कि करणवीर दीपिका के लिए दौड़ेगा। करणवीर जसलीन को बताते हैं कि वो अपने आप के लिए खेलना चाहते हैं।

    22:58 (IST)17 Oct 2018
    जसलीन मांग रही हैं सोमी से कप्तानी के लिए साथ

    जसलीन ने सोमी को कहा है कि वे उन्हें कप्तानी के लिए सपोर्ट करें।

    22:58 (IST)17 Oct 2018
    सुरभि और श्रीसंत भिड़े

    सुरभि श्रीसंत को कहती हैं कि उन्हें उतर जाना चाहिए क्योंकि घर को मैनेज करना उनकी ज़िम्मेदारी है। ये सुनकर श्रीसंत सुरभि से बेहद गलत अंदाज़ में बात करते हैं। सुरभि ने श्रीसंत को अटेंशन सीकर भी बताया

    21:30 (IST)17 Oct 2018
    दीपक और उर्वशी के बीच हुई लड़ाई

    दीपक और उर्वशी के बीच बहस हुई। दीपक ने उर्वशी को कहा कि वो टास्क के बाद वापस आ जाए।

    21:17 (IST)17 Oct 2018
    बिग बॉस ने किया गेम खत्म करने का ऐलान

    बिग बॉस ने कहा है कि दीपक और दीपिका को ट्रेडमिल की रीडिंग चेक कर गेम को खत्म कर देना चाहिए।

    Next Stories
    1 शिबानी दांडेकर संग अफेयर पर फरहान अख्तर ने खत्म किया सस्पेंस, पोस्ट की ये तस्वीर
    2 दुर्गा पूजा पर सुष्मिता सेन ने बेटियों संग किया धुनुची डांस, वायरल हुआ वीडियो
    3 Simi Garewal Birthday: सिमी ग्रेवाल ने दिया था बॉलीवुड का पहला न्यूड सीन, शशि कपूर भी हुए थे न्यूड
    जस्‍ट नाउ
    X