ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 12, 16th October 2018 Episode: अनूप जलोटा ने लगाई जसलीन की क्लास, कहा ‘सौरभ शुभाशीष से दूर रहो’

बिग बॉस 12, Bigg Boss 12 16th October 2018 Episode, Bigg Boss Season 12 Online Voot : अनूप ने जसलीन से कहा कि वो जिस तरह शिवाशीष और सौरभ पटेल के साथ घुलमिल रही हैं उससे कैमरे के सामने उनकी गलत इमेज बन रही है। उन्होंने जसलीन को सौरभ और शिवाशीष से दूर रहने की सलाह दी।

घर के सदस्यों को घोड़ा-गाड़ी टास्क मिला है। फोटो सोर्स – (ट्विटर @ColorsTV)

Bigg Boss 12, 16th October 2018 Episode: बिग बॉस सीजन 12 में दर्शकों के उम्मीदों पर खरा उतर रहा है। बिग बॉस कंटेस्टेंट्स दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रहे हैं। बिग बॉस के घर में श्रीसंत ने एक बार फिर अपना आपा खो दिया। दीपक ठाकुर ने जब तौलिया लिया तो श्रीसंत ने उनसे कहा कि वो उस तौलिये का इस्तेमाल ना करें। रोमिल चौधरी ने दीपक से कहा कि तौलिया उधर से ले लो। इसके बाद श्रीसंत ने रोमिल को गाली दे दी और दोनों के बीच बहस हो गई। श्रीसंत रोमिल चौधरी पर बुरी तरह बिफर पड़े। वो घर से बाहर जाने के लिए जेल की दीवारों पर चढ़ गए।

वहीं अनूप ने जसलीन से कहा कि वो जिस तरह शिवाशीष और सौरभ पटेल के साथ घुलमिल रही हैं उससे कैमरे के सामने उनकी गलत इमेज बन रही है। उन्होंने जसलीन को सौरभ और शिवाशीष से दूर रहने की सलाह दी। अनूप जलोटा ने सौरभ को लेकर जसलीन की क्लास भी ली। उन्होंने जसलीन से कहा कि लोग बाहर सौरभ के बारे में पूछेंगे, तो क्या जवाब देंगे, कौन है वो?। अनूप ने जसलीन से कहा कि आप रात में सौरभ के साथ धीरे-धीरे बातचीत कर रही थीं। बाहर लोगों के बीच क्या मैसेज जाएगा? श्रीसंत ने सृष्टि रोडे को सीक्रेट रुम के बारे में बतला दिया है। श्रीसंत ने सृष्टि रोडे से कहा कि वो अनूप जलोटा के साथ सीक्रेट रुम में थे।

Live Blog

Highlights

    22:08 (IST)16 Oct 2018
    श्रीसंत ने खोया आपा

    बिग बॉस के घर में श्रीसंत ने एक बार फिर अपना आपा खो दिया। दीपक ठाकुर ने जब तौलिया लिया तो श्रीसंत ने उनसे कहा कि वो उस तौलिये का इस्तेमाल ना करें। रोमिल चौधरी ने दीपक से कहा कि तौलिया उधर से ले लो, इसके बाद श्रीसंत ने रोमिल को गाली दे दी और दोनों के बीच बहस हो गई। श्रीसंत रोमिल चौधरी पर बुरी तरह बिफर पड़े। वो घर से बाहर जाने के लिए जेल की दीवारों पर चढ़ गए।

    22:01 (IST)16 Oct 2018
    श्रीसंत 0.4 किमी दौड़े

    श्रीसंत दीपिका कक्कड़ के लिए  0.4 किमी दौड़े। रोमिल चौधरी के साथ मनमुटाव होने पर वो ट्रेडमिल से कूद कर अलग हो गए। सुरभि राणा ने इस दौरान श्रीसंत से अपील की कि वो खेल ना छोड़ें। इसपर श्रीसंत ने उन्हें चुप रहने को कहा।

    21:59 (IST)16 Oct 2018
    सुरभि-रोमिल में हुआ झगड़ा

    इस बीच सुरभि और रोमिल के बीच झगड़ा हो गया है। दोनों के बीच इस बात को लेकर झगड़ा हुआ कि दोनों ने आपस में डील करने को लेकर कोई चर्चा नहीं की।

    21:58 (IST)16 Oct 2018
    सुरभि 3.7 किलोमीटर तक दौड़ीं

    टास्क को पूरा करने के दौरान सुरभि राणा ने दीपिका कक्कड़ के साथ डील की और दीपिका के लिए उन्होंने इतनी लंबी दूरी तक दौड़ लगाई।

    21:56 (IST)16 Oct 2018
    करणवीर गेम से बाहर

    कऱणवीर बोहरा दीपिका कक्कड़ के लिए 2 किलोमीटर तक दौड़े। लेकिन इसके बावजूद वो खेल से बाहर हो गए। दरअसल दीपिका करणवीर के द्वारा तय की गई दूरी को दीपक  ट्रेड मिल से डिलीट होने से पहले नहीं दिखा सकीं।

    21:55 (IST)16 Oct 2018
    सौरभ 2.19 किलोमीटर दौड़े

    बिग बॉस की तरफ से मिले टास्क को पूरा करने के दौरान सौरभ 2.19 किलोमीटर तक दौड़े।

    21:45 (IST)16 Oct 2018
    घोड़ा-गाड़ी टास्क

    बिग बॉस ने घर के सदस्यों को घोड़ा-गाड़ी टास्क दिया है। इस टास्क के तहत दीपिका कक्कड़ और दीपक ठाकुर घोड़ा गाड़ी वाले होंगे। सभी दूसरे कंटेस्टेंट घोड़ा होंगे जिन्हें दौड़-दौड़ कर ज्यादा से ज्यादा कैरोट्स चुनना होगा। घोड़ा गाड़ी वालों को घोड़ों को दौड़ने के लिए तैयार भी करना होगा। घोड़ा-गाड़ी के साथ ज्यादा दूर तक दौड़ने वाला विनर होगा और कैप्टेंसी का दावेदार भी।

    21:31 (IST)16 Oct 2018
    जब फूंट-फूंट कर रोने लगीं दीपिका

    श्रीसंत ने कहा कि वो चाहते हैं कि वो उन्हें (दीपिका कक्कड़) को नजरअंदाज करें। लेकिन वो उनकी इज्जत करते हैं। श्रीसंत ने कहा कि वो उनके लिए एक बच्चे के सामान थीं। श्रीसंत की बात सुनकर दीपिका रोने लगीं।

    21:23 (IST)16 Oct 2018
    श्रीसंत ने खेला माइंड गेम

    श्रीसंत ने शिवाशीष मिश्रा और करणवीर बोहरा के साथ अपना माइंड गेम खेला। उन्होंने इन दोनों को दीपिका कक्कड़ से दूर रहने की सलाह दी। दीपिका ने श्रीसंत से कहा कि वो क्यों उनके लिए इतने कठोर हो रहे हैं।

    21:20 (IST)16 Oct 2018
    सौरभ, शिवाशीष को लेकर जसलीन को अनूप ने दी सलाह

    अनूप ने जसलीन से कहा कि वो जिस तरह शिवाशीष और सौरभ पटेल के साथ घुलमिल रही हैं उससे कैमरे के सामने उनकी गलत इमेज बन रही है। उन्होंने जसलीन को सौरभ और शिवाशीष से दूर रहने की सलाह दी।

    21:18 (IST)16 Oct 2018
    श्रीसंत ने उगल दी सच्चाई

    श्रीसंत ने सृष्टि रोडे को सीक्रेट रुम के बारे में बतला दिया है। श्रीसंत ने सृष्टि रोडे से कहा कि वो अनूप जलोटा के साथ सीक्रेट रुम में थे।

    21:16 (IST)16 Oct 2018
    सौरभ-जसलीन को बुरी लगी यह बात

    सौरभ पटेल और जसलीन को जब यह पता चला कि बाहर लोग उनकी इस नई दोस्ती को किस तरह से देख रहे हैं तो उन्हें काफी बुरा महसूस हुआ।

    21:07 (IST)16 Oct 2018
    अनूप जलोटा ने जसलीन की लगाई क्लास

    अनूप जलोटा ने सौरभ को लेकर जसलीन की क्लास ली। उन्होंने जसलीन से कहा कि लोग बाहर सौरभ के बारे में पूछेंगे, तो क्या जवाब देंगे, कौन है वो?। अनूप ने जसलीन से कहा कि आप रात में सौरभ के साथ धीरे-धीरे बातचीत कर रही थीं। बाहर लोगों के बीच क्या मैसेज जाएगा?

    Next Stories
    1 KBC Play Along, 16th October 2018 Episode: गाजियाबाद की प्रियंका सिंह 25 लाख जीत वापस लौटीं, गजानन रसम पहुंचे हॉट सीट पर
    2 #metoo का असर, ऐसे शूट हुआ रेप सीन
    3 Thugs Of Hindostan Vashmalle Song: ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का पहला गाना रिलीज, गजब मूव्स दिखा रहे आमिर खान और अमिताभ बच्चन
    ये पढ़ा क्या?
    X