ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 12 13th December Episode Updates: रोमिल और श्रीसंत में रंगों के बीच हुई तीखी बहस, दीपक और रोहित भी भिड़े

Bigg Boss 12 13th December Episode Updates: श्रीसंत, दीपिका से नाराज हो गए हैं। उन्होंने दीपिका के दिए हुए तोहफे को लौटा दिया है। दीपिका ने उनसे नाराजगी की वजह पूछी लेकिन श्रीसंत ने उनसे बात करने से मना कर दिया।

Bigg Boss 12 13th December Episode LIVE Updates: रोमिल और श्रीसंत के बीच हुई तीखी लड़ाई सोर्स : ट्विटर

Bigg Boss 12 13th December Episode Updates: बिग बॉस के दिन की शुरूआत ‘आ देखें जरा’ गाने से हुई। इस गाने के दौरान ही श्रीसंत ने करणवीर को कहा कि आज मेरी शादी की एनिवर्सिरी है। करणवीर ने श्रीसंत को एनिवर्सिरी की शुभकामनाएं दी। इसके बाद बिग बॉस ने एक टास्क दिया। बिग बॉस के इस टास्क में रेड और ब्लैक टीमें चुनी गई हैं। इस टास्क के दौरान दोनों टीमों को एक प्रतिनिधि चुनना है और कप्तान सुरभि इन दोनों से पूछेंगीं और फैसला कर बताएंगी कि किसका जवाब बेहतर था। जो हारेगा, उसे करेला जूस का शॉट लेना होगा। दोनों टीमों ने दीपिका और दीपक को अपना प्रतिनिधि चुना। सुरभि ने दीपिका और दीपक से सवाल पूछे।

सुरभि ने पूछा कि आप घर के बाहर किससे कभी नहीं मिलना चाहेंगी, इस पर दीपिका ने कहा कि वे कभी भी रोमिल से नहीं मिलना चाहेंगी इसके बाद दीपक ने कहा कि वे कभी रोहित से नहीं मिलना चाहेंगे। इसके बाद दीपिका से पूछा गया कि अतिआत्मविश्वास के चलते कौन इस घर से बाहर हो जाएगा इस पर दीपिका ने कहा कि मुझे लगता है कि रोमिल अपने आत्मविश्वास के चलते इस शो से बाहर हो सकते हैं वही दीपक ने कहा कि श्रीसंत बहुत अहंकार में रहते हैं और वे अपने अतिआत्मविश्वास के चलते बाहर हो सकते हैं।

इस टास्क के दौरान घरवालों के बीच भी गहमागहमी देखने को मिली। करणवीर ने श्रीसंत को उल्लू बोला। इस पर श्रीसंत ने करणवीर को उल्लू का पट्ठा बोला जिसके बाद करणवीर और श्रीसंत के बीच बहस हो गई। इसके बाद करणवीर ने कहा कि श्रीसंत आने वाले समय में मुझसे बात न करें। टास्क के दौरान श्रीसंत को कहा कि उनकी पानी की बोतल ले आए जिस पर दीपक कहते हैं कि वो खुद आकर बोतल लें जिस पर श्रीसंत काफी भड़क जाते है। इसके बाद दीपक की सुरभि से भी बहस होती है और सुरभि कहती है कि दीपक को तमीज़ से बात करनी चाहिए। इसके बाद बिग बॉस एक टास्क देते हैं जिसमें श्रीसंत और रोमिल को एक वॉल पर पेंट करना है लेकिन इस टास्क के दौरान दोनों के बीच बहस हो जाती है और हाथापाई हो जाती है।

इसके बाद रोहित कैमरा के सामने कहते हैं कि करणवीर कोई भी टास्क परफॉर्म नहीं कर रहे हैं और उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि वे आखिर शो में कर क्या रहे हैं। सुरभि कहती हैं कि वे दीपक को बताने वाली हैं कि वे घर में सबसे बदतमीज़ इंसान हैं और वे श्रीसंत, रोहित से भी ज्यादा बदतमीज़ हैं। वहीं दीपक और करणवीर कहते हैं कि श्रीसंत हर टास्क के दौरान इमोशनल होकर मनमानी करते हैं। वही रोहित, दीपक और करणवीर को उकसाने की कोशिश करते हैं और सुरभि इस टास्क के लिए दीपिका की टीम को विजेता घोषित करती है। करणवीर और दीपक सुरभि के फैसले से नाराज़ नज़र आते हैं। करणवीर सुरभि को सबसे खराब सुपरवाइज़र बताते हैं। दीपिका, श्रीसंत, सुरभि और सोमी पिज्जा पार्टी इंजॉय करते हैं। सभी श्रीसंत को शादी की सालगिरह की मुबारकबाद देते हैं वहीं दीपक चाय पीकर संतोष करते हैं।

Live Blog

22:20 (IST) 13 Dec 2018
जीतने वाली टीम को पिज्जा पार्टी मिलती है

दीपिका, श्रीसंत, सुरभि और सोमी पिज्जा पार्टी इंजॉय करते हैं। सभी श्रीसंत को शादी की सालगिरह की मुबारकबाद देते हैं वहीं दीपक चाय पीकर संतोष करते हैं।

22:19 (IST) 13 Dec 2018
करणवीर ने बताया सुरभि को सबसे खराब संचालक

टास्क के दौरान रोहित, दीपक और करणवीर को उकसाने की कोशिश करते हैं। वही सुरभि इस टास्क के लिए दीपिका की टीम को विजेता घोषित करती है। करणवीर और दीपक सुरभि के फैसले से नाराज़ नज़र आते हैं। करणवीर सुरभि को सबसे खराब सुपरवाइज़र बताते हैं।

21:40 (IST) 13 Dec 2018
सुरभि कहती हैं कि घर में सबसे बदतमीज़ इंसान दीपक है

सुरभि कहती हैं कि वे दीपक को बताने वाली हैं कि वे घर में सबसे बदतमीज़ इंसान हैं और वे श्रीसंत, रोहित से भी ज्यादा बदतमीज़ हैं। वहीं दीपक और करणवीर कहते हैं कि श्रीसंत हर टास्क के दौरान इमोशनल होकर मनमानी करते हैं। 

21:37 (IST) 13 Dec 2018
रोहित कहते हैं कि करणवीर कोई टास्क परफॉर्म नहीं कर रहे हैं

रोहित कैमरा के सामने कहते हैं कि करणवीर कोई भी टास्क परफॉर्म नहीं कर रहे हैं और उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि वे आखिर शो में कर क्या रहे हैं। 

21:34 (IST) 13 Dec 2018
रोमिल और श्रीसंत कर रहे हैं टास्क के दौरान पेंट

श्रीसंत और रोमिल एक वॉल पर पेंट कर रहे हैं लेकिन इस टास्क के दौरान दोनों के बीच बहस हो जाती है और हल्की हाथापाई हो जाती है। 

21:26 (IST) 13 Dec 2018
टास्क के दौरान श्रीसंत हुए दीपक से गुस्सा

टास्क के दौरान श्रीसंत को कहा कि उनकी पानी की बोतल ले आए जिस पर दीपक कहते हैं कि वो खुद आकर लेेले जिस पर श्रीसंत काफी भड़क जाते है। इसके बाद दीपक की सुरभि से भी बहस होती है और सुरभि कहती है कि उन्हें तमीज़ से बात करनी चाहिए। 

21:20 (IST) 13 Dec 2018
टास्क के दौरान श्रीसंत और करणवीर के बीच हुई बहस

टास्क के दौरान करणवीर ने श्रीसंत को उल्लू बोला। इस पर श्रीसंत ने करणवीर को उल्लू का पट्ठा बोला जिसके बाद करणवीर और श्रीसंत के बीच बहस हो गई। इसके बाद करणवीर ने कहा कि श्रीसंत आने वाले समय में मुझसे बात न करें। 

21:14 (IST) 13 Dec 2018
दीपिका और दीपक पहुंचे टास्क के लिए

सुरभि, दीपिका और दीपक से सवाल पूछ रही हैं। सुरभि ने पूछा कि आप घर के बाहर किससे कभी नहीं मिलना चाहेंगी, इस पर दीपिका ने कहा कि वे कभी भी रोमिल से मिलना चाहेंगी इसके बाद दीपक ने कहा कि वे कभी रोहित से नहीं मिलना चाहेंगे। इसके बाद दीपिका से पूछा गया कि अतिआत्मविश्वास के चलते कौन इस घर से बाहर  हो जाएगा इस पर दीपिका ने कहा कि मुझे लगता है कि रोमिल अपने आत्मविश्वास के चलते इस शो से बाहर हो सकते हैं वही दीपक ने कहा कि श्रीसंत अतिआत्मविश्वास के चलते बाहर हो सकते हैं। 

21:08 (IST) 13 Dec 2018
बिग बॉस ने दिया टास्क

बिग बॉस के इस टास्क में रेड और ब्लैक टीमें चुनी गई हैं। इस टास्क के दौरान दोनों टीमों को एक प्रतिनिधि चुनना है और कप्तान सुरभि इन दोनों से पूछेंगीं और फैसला कर बताएंगी कि किसका जवाब बेहतर था। जो हारेगा, उसे करेला जूस का शॉट लेना होगा।  

21:03 (IST) 13 Dec 2018
बिग बॉस की शुरूआत 'आ देखे जरा' गाने से हुई

इस गाने के दौरान ही श्रीसंत ने करणवीर को कहा कि आज मेरी शादी की एनिवर्सिरी है। करणवीर ने श्रीसंत को एनिवर्सिरी की शुभकामनाएं दी।