ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 12, 12th November 2018 Episode Updates: नियमों को तोड़ने की वजह से बिग बॉस ने लगाई घरवालों को फटकार

Bigg Boss 12, 12th November Episode Updates: हंसी-मजाक के बीच रोहित जेल से बाहर आ जाते हैं। नियमों का उल्लंघन होने के चलते बिग बॉस सभी घरवालों को फटकार लगाते हैं और इस हफ्ते का लग्जरी बजट रद्द कर देते हैं।

Author Updated: Nov 12, 2018 8:58:00 pm
Big boss 18th november episode updates: शिवाशीष के बाद आज घर से एक और सदस्य बाहर हो जाएगा।

Bigg Boss 12, 12th November 2018 Episode Updates: बिग बॉस 12 के इस सीज़न में घरवालों को बिग बॉस के गुस्से का सामना करना पड़ा। बार-बार नियमों को तोड़ने की वजह से बिग बॉस ने घरवालों को सजा भी दी। इस सजा को लेकर भी घरवालों के बीच खूब हंगामा हुआ। रोहित जेल से बाहर आने की कोशिश करते हैं। रोमिल और मेघा उनका मजाक उड़ाते हैं और करणवीर उन्हें समझाने की कोशिश करते हैं।

हंसी-मजाक के बीच रोहित जेल से बाहर आ जाते हैं। नियमों का उल्लंघन होने के चलते बिग बॉस सभी घरवालों को फटकार लगाते हैं और इस हफ्ते का लग्जरी बजट रद्द कर देते हैं। इसी के साथ ही रोहित को अनिश्चितकाल के लिए जेल की सजा सुनाते हैं और बाकी दो सदस्यों को रिहा कर देते हैं। रोहित सृष्टि और शिवाशीष को बात करते देखते हैं। वह कहते हैं कि वे दोनों उनके बारे में ही बात कर रहे हैं। वह दीपिका से भी कहते हैं कि सृष्टि हर समय उन्हें देखती रहती हैं। रोहित जसलीन से सृष्टि की तारीफ करते हैं। सृष्टि रोहित की बातों से काफी गुस्सा हो जाती हैं और दीपिका के साथ उनसे बात करने आती हैं। बिग बॉस रोहित की हिदायत देकर रोहित की सजा भी खत्म कर देते हैं।

बिग बॉस नॉमिनेशन की टास्क की घोषणा करते हैं। गार्डन एरिया में एक बाइक के साथ एक साइडकार रखी हुई है। वहां एक ही हेलमेट है। बिग बॉस जोड़ियों में वहां सदस्यों को भेजेंगे। उन्हें आपसी सहमति से तय करना होगा कि उनमें से कौन नॉमिनेट हो और कौन सेफ हो। जो सदस्य सेफ रहेगा उसे हेलमेट पहन लेना है। अगर आपस में यह तय नहीं हो पाता है तो दोनों को ही नॉमिनेट माना जाएगा।

बिग बॉस पहले दीपक और सोमी को भेजते हैं। दीपक सोमी को सेफ करते हैं। सुरभि और श्रीसंत में सुरभि सेफ होती हैं। दीपिका मेघा को सेफ करती हैं। सृष्टि और जसलीन की बहस खत्म नहीं होती है और दोनों ही हेलमेट छोड़ने से इनकार कर देती हैं। दोनों ही नॉमिनेट हो जाती हैं। शिवाशीष और रोहित में भी दोनों नॉमिनेट हो जाते हैं।

Live Blog

Highlights

    Next Stories
    1 राखी सावंत को महिला पहलवान ने उठाया और घुमाकर पटक दिया, मीका बोले- मेरा बेटा छा गया
    2 रणवीर सिंह की हो जाएंगी दीपिका पादुकोण, जानें कैसा है होने वाले दूल्हे का परिवार
    3 Tamilrockers Leaks Sarkar, Thugs of Hindostan Full Movie Online: सरकार और TOH से पहले Tamilrockers महीने भर में इन फिल्मों को भी कर चुका है LEAK!