ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 12 10th December Updates: दीपिका से मिलने पहुंचे उनके पति शोएब, रोमिल और सोमी ने भी की अपनी फैमिली से मुलाकात

Bigg Boss 12 10th December Updates: शोएब को देखकर दीपिका बेहद इमोशनल हो जाती हैं। शोएब दीपिका से कहते हैं कि घर में आप पर लोग इल्ज़ाम लगाते हैं कि आप फेक हैं और आपका रियल साइड बाहर नहीं आया है। लेकिन सच ये है कि आपको कोई समझ नहीं पाया है।

Bigg Boss 12 14th December Updates: रोमिल और सोमी फोटो सोर्स – ट्विटर, Colors TV

Bigg Boss 12 10th December Updates: बिग बॉस के इस एपिसोड में करणवीर की पत्नी अपने बच्चों के साथ बिग बॉस के घर में दाखिल होती हैं। करणवीर अपनी फैमिली को देखकर बेहद इमोशनल हो जाते हैं। इसके बाद रोमिल दीपक से सलाह मशविरा करते हैं। रोमिल दीपक से कहते हैं कि तुम्हें ऐसा क्यों लगता है कि मैंने तुम्हारा इस्तेमाल किया है। इस पर दीपक ने कहा कि मुझे कभी-कभी गुस्सा आ जाता है और इसलिए मैं गुस्से में ऐसा बोल देता हूं। रोमिल और दीपक आपस में अपना-अपना पक्ष रखते हैं। बिग बॉस इसके बाद दीपक, सुरभि के साथ प्ले पॉज़ गेम खेलते हैं। इसके चलते घर में कई बार फनी स्थितियां बनी। इसके बाद रोमिल की पत्नी घर में दाखिल होती हैं। रोमिल की पत्नी सोमी से कहती हैं कि आपने छोटी बहन की तरह रोमिल का साथ दिया है।

इसके बाद रोमिल की पत्नी ने सुरभि को कहा कि आप कोई रिश्ता बनाते हो तो अपनी स्टेटमेंट ध्यान से दो। वही रोमिल की पत्नी ने दीपक के लिए कहा कि रोमिल सच में आपको छोटे भाई की तरह मानता है। रोमिल की पत्नी ने कहा कि दीपिका बेहद प्यारी हैं वहीं रोमिल कहते हैं कि घर में दुश्मन दोस्त बन रहे हैं। इसके बाद रोमिल की पत्नी सलाह देती हैं कि रोमिल को अपने लिए खेलना शुरु करना चाहिए। रोमिल की पत्नी की बात सुनकर सुरभि इमोशनल हो जाती हैं और ये देखकर श्रीसंत और दीपिका उन्हें मनाने के लिए लग जाते हैं।

इसके बाद बिग बॉस के घर में सोमी की बहन सबा पहुंची। सबा सोमी और रोमिल से कहती हैं कि लोग आपके रिश्ते को बाहर थोड़ा अलग नज़रिए से देख रहे हैं और आप दोनों को अपने गेम पर फोकस करना चाहिए। इस पर रोमिल और सोमी आपस में बात करते हैं और फैसला करते हैं कि ज्यादा बातचीत नहीं करेंगे। इसके बाद घर में भी सोमी दूसरे सदस्यों से अपने और रोमिल की दोस्ती पर बात करती हैं। सुरभि कहती हैं कि लड़का और लड़की भी दोस्त हो सकते हैं और समाज को बेहतर मानसिकता दिखानी चाहिए। इसके बाद घर में दीपिका के पति शोएब की एंट्री होती है। शोएब को देखकर दीपिका बेहद इमोशनल हो जाती हैं। शोएब दीपिका से कहते हैं कि घर में आप पर लोग इल्ज़ाम लगाते हैं कि आप फेक हैं और आपका रियल साइड बाहर नहीं आया है। लेकिन सच ये है कि आपको कोई समझ नहीं पाया है। इसके अलावा शोएब श्रीसंत से मिलते हैं और उन्हें कहते हैं कि मैं आपको साले साहब के तौर पर देख कर खुश हूं।

इसके अलावा वे रोमिल से मिलते हैं और कहते हैं कि आपकी एक बात ने मुझे हर्ट किया है लेकिन दीपिका और श्रीसंत के बाद आप मेरे पसंदीदा प्रतियोगी हैं। शोएब इसके बाद  करणवीर से मिलते हैं और उन्हें कहते हैं कि दीपिका उतनी भी बुरी नहीं है और आपको इस बात का ध्यान रखना चाहिए। शोएब सुरभि के पास जाकर कहते हैं कि शो में कुछ ही दिन बचे हैं और आपको कुछ ऐसा कर जाना चाहिए जिससे बाहर की दुनिया आपको याद रखे। सोमी से मिलने पर शोएब कहते हैं कि मैंने सुना था कि आप मेरे साथ डेट पर जाना चाहती हैं और अगर ऐसा है तो दीपिका हमारी डेट अरेंज करा सकती है। शोएब ने दीपक को भी कहा कि वे अच्छा खेल रहे हैं।

Live Blog

Highlights

    22:10 (IST)10 Dec 2018
    सोमी के साथ डेट पर जाने की बात कही शोएब ने

    सोमी से मिलने पर शोएब कहते हैं कि मैंने सुना था कि आप मेरे साथ डेट पर जाना चाहती हैं और अगर ऐसा है तो दीपिका हमारी डेट अरेंज करा सकती है। शोएब ने दीपक को भी कहा कि वे अच्छा खेल रहे हैं। 

    22:09 (IST)10 Dec 2018
    शोएब ने की करणवीर और सुरभि से मुलाकात

    शोएब इसके बाद  करणवीर से मिलते हैं और उन्हें कहते हैं कि दीपिका उतनी भी बुरी नहीं है और आपको इस बात का ध्यान रखना चाहिए। शोएब सुरभि के पास जाकर कहते हैं कि शो में कुछ ही दिन बचे हैं और आपको कुछ ऐसा कर जाना चाहिए जिससे बाहर की दुनिया आपको याद रखे। 

    22:08 (IST)10 Dec 2018
    दीपिका से मिलने पहुंचे शोएब

    शोएब को देखकर दीपिका बेहद इमोशनल हो गईं। शोएब दीपिका से कहते हैं कि घर में आप पर लोग इल्ज़ाम लगाते हैं कि आप फेक हैं और आपका रियल साइड बाहर नहीं आया है। लेकिन सच ये है कि आपको कोई समझ नहीं पाया है। इसके अलावा शोएब श्रीसंत से मिलते हैं और उन्हें कहते हैं कि मैं आपको साले साहब के तौर पर देख कर खुश हूं। इसके अलावा वे रोमिल से मिलते हैं और कहते हैं कि आपकी एक बात ने मुझे हर्ट किया है लेकिन दीपिका और श्रीसंत के बाद आप मेरे पसंदीदा प्रतियोगी हैं। 

    21:39 (IST)10 Dec 2018
    बिग बॉस के घर में पहुंची सोमी की बहन सबा खान

    बिग बॉस के घर में सोमी की बहन सबा पहुंची। सबा सोमी और रोमिल से कहती हैं कि लोग आपके रिश्ते को बाहर थोड़ा अलग नज़रिए से देख रहे हैं और आप दोनों को अपने गेम पर फोकस करना चाहिए। इस पर रोमिल और सोमी आपस में बात करते हैं और फैसला करते हैं कि ज्यादा बातचीत नहीं करेंगे। 

    21:28 (IST)10 Dec 2018
    रोमिल की पत्नी की बात सुनकर इमोशनल हुई सुरभि

    सुरभि को इमोशनल देखकर श्रीसंत और दीपिका उन्हें मनाने के लिए लग जाते हैं। 

    21:26 (IST)10 Dec 2018
    रोमिल की पत्नी ने दी रोमिल को सलाह, आप अपने लिए खेलना शुरू करो

    रोमिल की पत्नी ने कहा कि दीपिका बेहद प्यारी हैं वहीं रोमिल कहते हैं कि घर में दुश्मन दोस्त बन रहे हैं। इसके बाद रोमिल की पत्नी सलाह देती हैं कि रोमिल को अपने लिए खेलना शुरु करना चाहिए। 

    21:21 (IST)10 Dec 2018
    बिग बॉस के घर में पहुंची रोमिल की पत्नी

    बिग बॉस ने सभी घरवालों को स्टैचू किया और घर में रोमिल की पत्नी पहुंच गई। रोमिल की पत्नी ने सोमी को कहा कि आपने छोटी बहन की तरह रोमिल का साथ दिया है। इसके बाद रोमिल की पत्नी ने सुरभि को कहा कि आप कोई रिश्ता बनाते हो तो स्टेटमेंट ध्यान से दो। वही रोमिल की पत्नी ने दीपक के लिए कहा कि रोमिल सच में आपको छोटे भाई की तरह मानता है। 

    21:19 (IST)10 Dec 2018
    घर में बिग बॉस खेल रहे हैं पॉज़, प्ले और फॉर्वर्ड गेम

    बिग बॉस ने दीपक, सुरभि के साथ प्ले पॉज़ गेम खेला। इसके चलते घर में कई बार फनी स्थितियां बनी। 

    21:16 (IST)10 Dec 2018
    रोमिल कर रहे हैं दीपक से बात, पूछा - आखिर आपको क्यों लगता है कि मैंने आपका इस्तेमाल किया है।

    इस पर दीपक ने कहा कि मुझे कभी-कभी गुस्सा आ जाता है और इसलिए मैं ऐसा बोल देता हूं। रोमिल और दीपक आपस में अपना-अपना पक्ष रखते हैं। 

    Next Stories
    1 करण जौहर ने पूछा कार में संबंध बनाने को लेकर सवाल, देखिए क्या रहा दिलजीत और बादशाह का जवाब
    2 ‘मेरे रश्के कमर’ पर रेखा को मिला शाहरुख खान का साथ, वायरल हो रहा वीडियो
    3 पापा को बर्थडे विश कर बोलीं सोनाक्षी सिन्हा- मां मुझे ऐसे कपड़े क्‍यों पहनाती थी?
    ये पढ़ा क्या?
    X